Abhimaan

1.6K 153 35
                                    

Dadi sa gave prenup papers to abhira but she didn't sign...took the papers from there...abhira learns about that this is Ruhi's plan...she desided to told the truth to armaan...after she told this matter to him..show the papers...saw this armaan get angry on ruhi...
Ar:Ye ruhi ko tho mein sabak sikaunga...humari life mein tang adane ki kya jarurat thi uss ladki ko...
Ab:Ye sab baad mein...pehle rohit ki shaadi mein aisa hua tha ruhi ke sath...
Ar:Nahi abhira...aisa kuch bi nahi hua...
Ab:Tho ab dadi sa itna conditions kyu rakh rahi hai humari shaadi mein...unki man mein kya chal rahi hai humko nahi pata
Ar:Tho pata kar lete..dekh abhira dadi sa sirf rohit ki condition ki vajase humari shaadi ke liye haa kahi hai aur kuch nahi....manse tumko accept bi nahi kiya...mein nahi chahta ki meri honewala wife ko aur insult ho... isliye hum shaadi cancel karlete... register marriage karlete... simple...
Ab:Lekin dadi sa nahi manegi naa...
Ar:Unki marji se humko koi lena dena nahi hai...jab se humari shaadi ki baat hui hai tab se dadi sa kuch na kuch kar rahi hai...pehle tumhari naam change karna...ab ye prenup papers...
Ab:Ab Muje pata chala ki unko sirf rohit se matlab hai tumse nahi armaan..mein chahti hu dadi sa tumko dilse accept kare unki bade pote ki tarah...
Ar:Aisa kabi nahi honewala hai abhira...aur aaj mein dadi sa ko achchase Jaan gaya hu....any way chalo... humari decision batate sabko...she nods ..both goes to poddar house... calling everyone especially dadi sa...
Dadi:Kya hua armaan tu humko kyu bulaya...
Ar:Batata hu dadi sa..pehle ye prenup papers apne paas rakh lijiye...
Listen this everyone get shocked...
Madhav:Prenup papers...
Ar:Hmm papa...dadi sa ye papers pe sign karne ke liye abhira ke samne condition rakki thi lekin abhira ne reject kiya...
Ab:All thanks to Mr.Sanjay Bansal and That Shameless Girl Miss Ruhi...
Listen this both are get shocked... other's also...
Sanjay:Tu kya bakwas kar rahi ho abhira..mein aisa kyu Karunga...
Ab:Pata nahi lekin mere paas evidence bi hai aapki aur ruhi ki plan ko leke...later show the evidence to everyone...saw this everyone get angry on them...
Dadi:Tho iss mein galat kya hai...
Ar:Dadi sa aapki real intentions kya hai muje kuch bi nahi pata jo conditions rohit ki shaadi mein nahi hai ab wo sab kaha se aayi hai...pehle abhira ki naam change karna ab ye prenup papers...batayiye...
Ab:Aur aapko ye galat nahi lagti tho pehle iss papers pe ruhi ki sign karwa dijiye uske baad mein karungi....
Ruhi:Nahi mein aisa kuch bi nahi karungi...
Ar:Jab plan karne ke wakt kuch nahi socha tho ab kyu soch rahi ho ruhi...sign karo jaldi...
Ab:Dusron ki life barbad karne mein tumko bahut kushi milti hai right...
Rohit:Aap kuch bi kahiye bhabhi...lekin ruhi iss papers pe sign nahi karegi...
Ab:Ye lo aagaya patni ko defend karne wale..unki pyaar mein itni Andi hogaye ki unki galti bi inko nazar nahi aa raha hai...
Chachi:Tum sach kaha hai abhira beta...kal tho hum dekh liya hai na...itna badi galti kardi hai ruhi ne aur rohit unki support kar re hai...aur ye ladki pehle ring churake galti kardi aur ye card ki galti dusri hai...
Listen this everyone get stunned...
Vidya:Kya ruhi ne ring churayi...
Manisha:Hmm jethani sa..mein kud ruhi ki baat suni thi...ye sagai rokne ke liye ring churayi thi aur abhira ko neecha dikhane ke liye lekin aisa kuch nahi hua tha mein rings exchange kardi...aur sagai achchase hogayi...
Vidya goes to ruhi and slapped her hardly...
Vidya:Bas bahut hogaya tumhara ruhi... pehle ring churayi aur fir wedding card pe gadbad karke abhira ki parents ko insult kiya ab ye prenup papers...waise tu hoti koun ho armaan aur abhira ki zindagi mein interfere karne wali....yeha tu rohit ke liye aayi tho unpe focus karo meri badi beta aur bade bahu pe nahi samji...aur maa sa aap ruhi ki baat pe aake ye sab kar re aap se ye umeed nahi hai....jo bi hai abhira iss papers pe sign nahi karegi that's it...
Ab:Maa ne sahi kaha mein ye papers pe bilkul bi sign nahi karungi...
Ar:Waise maa hum abhi shaadi nahi karenge...
Vidya: Matlab...
Ar:Ab iss gar mein koi shaadi nahi hoga maa...hum chahte hai ki shaadi ki har rasm achchase hojaye lekin yeha tho kuch na kuch hoti Jaa rahi hai...hum nahi chahte ki iss situation mein hum dono ki shaadi ho...muje ye bi pata chala ki dadi sa sirf rohit ki vajase iss shaadi ke liye haa kahi hai manse nahi...aur wo kabi humko dilse accept karegi nahi...ab tak jo hua so hua aage koi rasm nahi hogi...hum dono ne register marriage karne ko deside kiya hai..wo date nikalne ke baad hum shaadi karenge that's it...
Ab:Maa aap humko galat mat samjna..hum bahut soch samjke ye decision liya hai..jo log hum dono ko dilse chahte hai wolog humari shaadi mein aa sakte hai...
Dadi:Humko ye decision manjur nahi hai...
Ar:Aapko manjur nahi hai tho hum kuch nahi kar sakte dadi sa...wo aapki problem hai...aur mein nahi chahte ki aap,fufa sa ,rohit aur uski wife humari shaadi mein shamil ho...says this he leaves from there with abhira....
Listen this dadi sa fumes in anger.... seeing all this vidya desided to do abhimaan's wedding grand way...
Vidya:Ab kya kare madhav ji...
Madhav:Ab kya karna hai vidya... armaan aur abhira already deside kiya hai register marriage karne ko...
Vidya:Lekin date abhi tak nikala nahi na madhav ji..aur mein nahi chahti ki meri bade bete ki shaadi register office mein ho...mein armaan ki shaadi dhum dham se karna chahti hu...
Madhav:Tk waise hi karenge..aur maa sa aap apni man badal ke armaan aur abhira ki shaadi mein shamil hona hoto ho sakte hai...
Vidya:Lekin ruhi iss shaadi mein shamil nahi hogi that's it...
Rohit:Agar shaadi mein meri wife nahi hai tho mein bi nahi rahunga...
Vidya:Jo tumko sahi Lage wahi karna rohit...humko koi problem nahi hai...tu kabse wapas aaya hai tab se kuch na kuch problem armaan ke sath hoti Jaa rahi hai...ab bas tum dono iss shaadi se door ho tho kuch bi problem nahi hoga...agar tum dono iss garse bahar jaana hai tho Jaa sakte hai shaadi hone tak .uske baad aana... says this she leaves from there...
Rohit get shocked by vidya's cold behaviour

OS/TS/SS Of YRKKH4 Where stories live. Discover now