3 months leap....
In 3 months everything changed in poddar house... Abhira's bond with poddar's is very good except vidya,ruhit,armaan.... seeing this vidya get angry...armaan was happy to seeing abhira like this because his family loves her alot except vidya.... everyone in family loves abhira more than ruhi... especially manisha,manoj...they are adopt abhira as thier elder daughter...all are happy for this especially Aryan&Kiara....she can't talk with armaan properly...armaan regrets because of his actions with abhira in past..try to mend thier relationship..start a new life but she is not ready for this...which makes he was hurt...but maintain infront of family that both acting like happy couple....she joined in poddar firm... helps in sanjay,manoj thier cases...both are also helps her...she maintain distance from rohit because of vidya...all is going very well...on the day of vidya's birthday.. poddar's invited Goenka's...all are ready for birthday party...abhimaan also invited because of dadi sa...but abhira not interested in birthday because of vidya...vidya forgive armaan because she try separate abhira&armaan...also try to hurt abhira...abhira knows real face of this women so warned her already...which makes vidya get angry...In kitchen manisha cook something...vidya comes there...
Vidya:Manisha cake tayar hai na...
Chachi:Cake....cake kisne banayi jethani sa...
Ruhi:Abhira ne banayi thi chachi sa...sayad fridge mein hoga...
Chachi remembers Abhira's talks..she says that she prepares a cake...
Chachi:Ab muje yaad aaya...abhira ne bataya tha lekin mein bul gayi....lekin wo cake abhira ne kudke liye banayi thi...aur usmein almonds bi hai...abhira ko man hai tho banadiya bas..lekin aapke liye nahi jethani sa...waise aapke liye kyu banayegi...aap todi abhira ko apni bahu mante ho...
Vidya:Mein kabi uss ladki ko meri badi bahu nahi manti...
Abhira:Aur mein bi kabi aapko meri sasu maa nahi manti Mrs Vidya Poddar...Meri Asli sasu maa aap todi na hai....aap sirf sauteli sasu maa hai meri...aur shivani maa meri asli sasu maa....aapse muje koi lena dena nahi hai aur kabi nahi hoga...aaj tho aapki birthday hai tho jayiye jaake enjoy kariye...sach kahu tho aapki birthday mein muje koi interest nahi hai lekin dadi sa ki vajase attend karna pada bas...
Ruhi:Abhira aaj tho aisi baat mat karo maa bahut hurt hogi iss baat ko leke...aaj maa ki birthday hai na....
Abhira:Hurt hote hone do..muje koi fark nahi padta...ye itni din Tak muje aur armaan ko hurt karke aayi thi na uska kya...abhi bi ye aurat armaan ko dilse accept kiya bi nahi just ye sab dikhawa hai...sirf inki rohit se matlab hai armaan se nahi...maf tho kiya armaan ko lekin dilse nahi sirf dikhawa...bahut jald iss aurat ki asli chehra bahar aayegi tab armaan ko pata chalega ki ye aurat kaisi hai...mein bi bata sakti hu aapki baare mein lekin mein chahta hu armaan kud aapki real face dekhe bas...aur jaake armaan se achchase baat karne ka,pyaar karne ka natak karo....unko galti se bi hurt karne ko koshish kiya tho mujse bura koi nahi hoga...while goes to fridge...drink water....
Listen all this vidya get hurt also angry on abhira but can't do this...
Chachi:Meri beti ne jo kaha uske baare mein jarur sochiye jethani sa...wo jo bi kaha hai sab sach hai...aur ruhi jaake rohit or krish ko kaho cake lane ke liye...meri beti ki haat se banaye hua kaana bi nahi kati jethani sa aur cake kaise kayegi...waise almonds se elergy hai na jethani sa ko...tho dusri cake laane ko kaho...she nods...Vidya,ruhi goes from there...
Abhira:Mummy mein tayar hoke aati hu...
Chachi:Ok beta....later she leaves from there..goes to her room... armaan already ready for birthday...abhira rushed to goes to wash room..have a shower...after 15 min comes outside... weared a blue&pink lehenga....which is gifted by fufa sa&bua sa on her adoption ceremony day....later touched up her make up little...leaves her hair...
Armaan seeing her from behind...
Ar:Tum bahut cute lagre ho abhira... while try to hug from behind...but...
Ab: Don't touch me...aisa karne ki sochna bi mat...sab ke samne hum pretend like happy couple but in this room We are not a happy couple...mein tumko kabi maaf nahi karungi....iss room mein tumhare sath rehna ki man bi nahi tha lekin majburi mein tere sath rehna pad rahe....agar mein chahe tho guest room mein reh sakti hu lekin gar mein kisi ko hum par shak na ho..isliye iss room mein reh rahi hu....bas...
Heard this armaan get hurt...tears comes from his eyes...
Armaan:Abhira aisa mat baat karo please..bahut dard hori hai muje...while crying....
Abhira:Tumne itne din Tak mere sath jo karke aara hu...uski vajase muje kitna dard hui thi tumne socha he nahi bas Jo man mein tha wo karke aaya hu....kabi kabi lagta hai mein tumse shaadi karke bahut badi galti kardi....shaadi ke baad har ladki ko unki husband ke sath jyada time spend karne ko man lagta hai...har wakt unki pati ki baare mein sochti hai...mein bi aisa hi kiya lekin tumko mujse jyada tumhari sauteli maa important hogayi...isliye muje itna hurt karke aaya hu...ye sab dooriyan hai na humare beech wo sirf tumhari sauteli maa Mrs Vidya Poddar ki vajase aayi hai...uss aurat se mein bahut nafrat karti hu...usko mein kabi maaf nahi karungi...mein yaha sirf tumhari patni banke aayi hu armaan lekin tumko mujse koi fark bi nahi hai...muje laga family se kabi pyaar milega nahi lekin tumse jarur milega lekin yeha ulta hogaya hai...sablog mujse bahut pyaar karte hai tumse jyada...aur tum....any way...tumko Jo chahiye tha wo tho mil gaya teri sauteli maa ki maafi aur pyaar...ab jao jaake unki birthday enjoy karo...says this she left from there...
Armaan get hurted of her behaviour...later joined the birthday party...