In evening,
Abhimanyu returned home.
Ruhi jumped on him.
Ruhi - poppy..!!!
He smiled and hugged her tightly, he was tired as hell, but his princess's one hug was enough to relieve him.
Abhi - how was the day princess...??
Ruhi - poppy aaj main tainting ki...
Abhi - painting princess..!!!
Ruhi - wahi wahi poppy..!!!
Abhi - hmm toh kya painting ki...
Ruhi - family painting.
Aarohi - haa jab se school se aayi hai sabko painting dikhate phir rahi hai yaha tak ki ghar ke staff, guards, watchman kisi ko nahi choda.
He saw the painting.
Abhi - wow princess it's beautiful....!!
Ruhi - poppy, AVB ne kaha tha ki shibu bhaiya aa rahe hai, hum unka acche se selcome karenge.
Aarohi - welcome...
Ruhi - wahi wahi matashree main nishtha bua ke room mein jaa rahi hu, hume bohot kuch plan karna hai.
They nodded and she left.
Abhi - bhabhi thik hai?
Aarohi - haa ab thik hai baccho ke sath Shibu ke welcome ki preparations kar rahi hai, lekin thoda dari hui hai.
Abhi - kyu..?
Aarohi - shibu aayega toh sabse pehle parth bhaiya ke baare mein puchega, tab kya kahenge usse, aur ruhi jab woh sawal karegi toh kya kahenge, already ek baar puch chuki hai ki shibu bhaiya ke welcome ki preparations karni hai toh tau ji kaha hai.
Abhi - pata nahi dekhte hai.
Aarohi - nahi abhi, serious topic hai yeh, ruhi ko jaante ho na kitni jaldi chizo ko adapt kar leti hai, kahi yeh sunn kar woh baaki sab ko bhi unke jaisa na maan ne lage, bohot choti hai inn sab ke liye.
Abhi - haa par...
"Aarohi...!!!"
They saw shefali.
Abhi - bhabhi aaiye na...
Shefali - iss baat ka permanent solution hai mere pass.
Aarohi - kya bhabhi?
Shefali - hum baccho ko kuch bhi nahi batayenge, shibu aur ruhi ko kuch pata nahi chalega.
Abhi - lekin bhabhi phir jab shibu puchega ki bhaiya kaha hai toh aap kya kahengi.
Shefali - abhi shibu bohot time baad ghar aa raha hai main nahi chahti aate hi usse itna bada shock lage, haa question karega par tab main kuch na kuch keh dungi, jab tak woh yaha aa kar thoda stable na ho jaaye tab tak main usse kuch nahi bataungi, aur kabhi bataya bhi toh pura dhyan rakhungi ki usse hurt na ho, tum dono bhi ruhi ko sambhal lena.
They nodded.
---------------------------------------
At dinner time, Aarohi was serving.
She went to mahima but she showed her hand.
Mahima - rehne do main khud le lungi.
She took it from her, she looked down and sat beside abhi.
He kept his hand on her, she looked at him, he blinked in assurance, she smiled.
------------------------------------
In room,
Abhimanyu made ruhi sleep and covered her with the duvet.
Aarohi was doing her night routine, she was thinking about mahima's behaviour towards her.
Abhi wrapped his arms around her.
Abhi - kya soch rahi ho?
Aarohi - kuch nahi.
He turned her and cupped her face,
Abhi - batao kya hua..?
Aarohi - tai ji ka behaviour kuch alag tha maybe naraz hai mujhse.
Abhi - woh tum pe naraz nahi hai bass thoda upset hai jo kuch bhi hua, everything will be fine.
She nodded.
Abhi - accha ab sab bhul jao aur smile karo.
She smiled and hugged him tightly, he wrapped his arms around her securely.
YOU ARE READING
Abhirohi : our little princess
RomanceA another story on abhirohi... its after ruhi's birth.