Chapter 10 Unexpected

77 15 4
                                    


A couple of days had passed and everybody had a tight schedule of back to back classes . Even during break, everyone would be busy completing their projects.

Munna : yaar, kal project submission ka date hai...par abhi bhi kuch kuch kaam baki hai.

Sameer : thoda kam soyega toh sara kaam time pe ho jayega.

Pundit : Meri almost done hai....bas ek do data chahiye jo aaj library se nikalunga.

Kamya : Tumlogon ka toh ho jayega ...par main kya karun. Mera toh bahut kaam baki hai. Kal tak kaise hoga.

Pundit laughed : Tune topic hi galat chuna hai. Fashion market pe chunti toh pakka ban jata.

Kamya glared : Tumne toh sahi chuna tha na, phir kyun nahi bana.

Naina : kya pundit, jab dekho isey chidhate rehte ho.

Munna : ab sarey log Naina aur Sameer jaise toh nahi hai jinka sab kuch time pe ready hai.

Naina : kitni muskil se ready kiya hai, main hi janti hun. Papa ke jane ki taiyari bhi karni thi, aur ghar ka kaam bhi. Time hi nahi milta tha.

Kamya (shockingly) : tum cooking ke alawa Ghar ka kaam bhi karti ho ? Tumhe aata hai ?

Naina wondered what was so unusual about it . Haan....aata hai...kyun ...? Isme itna shocked kyun hona ?

Kamya : main toh nahi karti hun. Mujhe bas chai banani aati hai aur maggi...bas. mere yahan sab mummy aur maid karti hai.....Tumhare yahan maid nahi hai kya ?

Naina glanced at her and said solemnly : chita sa toh ghar hai , aur bas do log . Ek maid hai jhadu pocha bartan ke liye , baki ka main hi dekhti hun . Par wo do din ke liye chutti pe hai ......Maa nahi hai Toh mujhe toh sab karna hi hoga na . Aur hum middle class walon ko multitasking banna padta hai kyunki.humlog ek maid se jyada afford nahi kar patey hai.

Sameer gazed at her with a feeling of connection and seemed quite impressed by her thoughts and dedicated efforts.

Sameer : iska matlab tum ghar ko manage karte huye bhi topper ho.  Wow...tum toh kamaal ho.

Naina felt good at being praised by him but just gave a smile.

Kamya : Main toh tumhe apni mummy se kabhi nahi milwaungi....tumse milne ke baad mujhe taane hi deti rahegi.

Munna : waise bhi Naina tumhari mummy se kyun milegi.
Wo milegi kisi ache dhang ke ladke ki mummy se....kyun Sahi kahan na Naina.

Naina : Filhal toh mujhe kisi se nahi milna hai.

Pundit : abhi ki baat kaun kar raha hai, par kabhi toh milogi hi....

Kamya : ohh hello, abhi ye milna milana bhul ke mere barey me socho.

Pundit : itne burey din nahi aaye hai mere.

Kamya : chup kar....aur mere project ke barey me socho...main kya karungi.

Sameer : Tum ek kaam karo....kisi purane project ko copy kar ke de do.Library me maine kuch purane reports dekhe the. Unhi me se ek issue karwa ke kuch manage kar lo.

Naina : par exactly copy mat karna...data change kar dena. Nahi toh JBR tumhari class laga denge.

Kamya grinned : thank you, main na abhi hi ghar nikalti hun.raat bhar me jaise bhi ho kar lungi....ohh ....bahut mehnat ho jayegi aaj. Naina atleast library tak chalo na...file chose karne me help kar dena.

Naina : Thik hai...chalo .

Pundit : all the best....Tum bolo toh raat ko jaga dun kya ?

Kamya glared at him and went away with Naina.

Tera Sath Hai Toh.....🍁Where stories live. Discover now