Chapter 9 Darr

79 15 4
                                    

It was quite late and Naina was preparing to go to the bed. She checked the kitchen and switched off the light and entered her father's room with a glass of milk for him. When she entered, she saw her father lying on the bed and looking at the star filled sky , through the window.

Seeing him deeply engrossed in some thought, she asked : kya hua Papa, tabiyat thik nahi hai kya ? Kya soch rahe hai....Doodh pi lijiye.

Rakesh looked at her : Hmm...rakh do. Pi lunga. Tum bhi pi lo. Itni mehnat karti ho. Tumhe bhi apna dhyan rakhna hai.

Naina : hmm.......

After a pause of few seconds ,she asked again : kuch soch rahe hai kya ?

Rakesh sighed : kuch nahi....bas soch raha hun ki Preeti ki bhi shadi tai ho gayi hai . Dekhte dekhte shadi kar ke chali bhi jayegi......pata nahi tumhara kya hoga ? Kaise hogi tumhari shadi .

Naina : Acha....toh aap yahi soch rahe the....mujhe abhi shadi karni hi nahi hai . Sabse pehle toh naukri leni hai.

Rakesh : arey.....aaj nahi par kabhi toh karogi hi .

After a pause of few seconds, he again said : Naina .... dekho preeti ke liye toh Anand ne bahut acha ladka khoja hai . Ache paise waley ghar ka hai ....waise toh har koi acha hi sochta hai, par khud ke liye koi jyada unche ghar ka khwab mat dekhna . Jitna ho sakega toh karunga hi, par apne baap ki haisiyat ke anusar hi sapne dekhna.....Main koi collector nahi dhund paunga tumhare liye .

Naina being a daughter was not used to such open and direct conversation with her father and felt embarrased. But since she was the only other person in the house so had no choice.

Naina : mujhe koi collector nahi chahiye . Aur na hi mujhe koi taj mahal chahiye. Main khud hi kama lungi.Aur filhal mujhe shadi ki koi chinta nahi hai .

Rakesh : haan....par log toh bolenge hi . Preeti tumse umar me choti hai...

Naina frowned : kyun faltu baaton pe dimag laga rahe hai . Aap doodh pi ke so jayie. Mujhe bhi kal jaldi jana hai.....aapka saaman bhi toh pack karna hoga mumbai ke liye.

The duo had some discussion and went to sleep.
.
.
Sameer was busy studying in his room when Nanu entered . He quietly went to him and sat beside him. Sensing him, Sameer turned and greeted him with a surprised look.

Sameer : aap abhi tak soye nahi Nanu ?

Nanu : hmmm...bas Neend nahi aa rahi thi, toh socha dekhun ki tum kya kar rahe ho.

Sameer got concerned : kya hua , neend kyun nahi aa rahi hai. Tabiyat toh thik hai na.

Nanu laughed : ye tum jawan logon ki favourite line hoti hai kya? " tabiyat thik hai na ". Arey bhai...budhapa me toh waise bhi neend kam hi aati hai.socha tumse thodi baatein kar lun. Par tum padho...main chalta hun.

Sameer : its ok Nanu, main bhi bas band hi karne wala tha, subah jaldi uthna hota hai na.

Nanu : kaisa chal hai tumhara Masters ? Mann lag raha hai na. Koi dikkat toh nahi ho rahi hai na.

Sameer : sab thik hai Nanu. Ab toh padhayi bahut aagey badh gayi hai.
Par samajh me nahi aata hai ki degree le ke karunga kya ? Mujhe toh government job karna hai .

Nanu smiled : koi bhi padhayi bekar nahi jati hai. Tu padhayi kar, mehnat kar aur baki uparwalwy pe chor de.....waise uparwaley ne koi achi dhang ki dost wost di ya nahi.

Sameer frowned : matlab....munna toh hai hi. Waise ek naya dost bana hai, pundit. Hostel me rehta hai.acha ladka hai.

Nanu grinned widely : mujhe nahi pata tha ki mera handsome nati itna bada gadha hai ....main ladki dost ki baat kar raha hun.

Tera Sath Hai Toh.....🍁Where stories live. Discover now