9

10 5 1
                                    


Words count : 𝟸𝟸𝟽𝟽 ᴡᴏʀᴅs

___________________________________________

कॉलेज में,

एक-एक करके सभी का Audition हुआ और Shanya की acting सभी को पसंद आ गई।

फिर एक-एक करके सारे character decide हो गए, लेकिन सिर्फ राम जी का character को छोड़कर। क्योंकि जितने भी लोगों ने राम जी के character के लिए Audition दिया था, उनमें से किसी की भी acting Raahi को पसंद नहीं आई थी।

Raahi परेशान होते हुए, खुद से ही बोली "यार हद होती है, कोई भी राम जी के character के लिए perfect नहीं लग रहा। अब मैं क्या ही करूं इसके लिए."

तभी वहां पर Samay आ गया और जोर से चिल्लाते हुए बोला "surprise"

Samay को वहां देखकर सभी हैरान हो गए तभी Samiti ने उससे पूछा "तुम यहां कैसे आए?"

Samay ने उसके सवाल का जवाब देते हुए कहा "well मैंने सोचा कि तुम सभी इसी college में पढ़ने वाले हो और दी ने भी इसी college में Join कर लिया है तो क्यों ना मैं भी यहीं Admission ले लूं। तो मैंने भी तुम्हारे ही college के 2nd year में Admission ले लिया है।"

ये सुनते ही Samiti ने उसकी मजाक बनाते हुए कहा "मतलब हम घर में तो तुझे झेलते ही थे, अब college में भी झेलना पड़ेगा?"

Samay ने गुस्से में जवाब दिया "shut up Sam Otherwise I'll break your teeth."

Samiti भी गुस्से में बोली "हां तो मैंने भी कौन सा चूड़ियां पहन रखी है।"

तभी Raahi ने तेज़ आवाज में चिल्लाते हुए कहा "हो गया तुम दोनों का? एक तो मुझे ये मेरा lead role नहीं मिल रहा और तुम दोनों हो की लड़े जा रहे हो।"

उसकी बात सुन Samay ने पूछा "अच्छा, ये बताओ lead actress कौन है?"

Raahi ने तुरन्त Answer देते हुए कहा "Shanya"

Shanya का नाम सुनते ही Samay बोला "ठीक है तो मैं male lead बन जाता हूं और दी आप तो जानती ही है मैंने School time में कितने Play किए है।"

Samiti ने उसकी बात बीच में काटते हुए कहा "लेकिन ये रोल रामजी का है। School time का कोई funny Play नहीं"

Samiti की बात सुन Samay Raahi की तरह हाथ बढ़ाते हुए बोला "तो क्या हुआ? script दो मैं तुम्हें अभी acting करके दिखा देता हूं।"

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Oct 18 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Devil Hubby (On Hold) Where stories live. Discover now