𝟸

28 6 4
                                    


Words count :- 2095 words

___________________________________________

Shanya ko jee bhar kar dekhne ke baad...

Apeksh apne bedroom mein chla gya, room mein jaa kar usne apna office ka pending kaam pura kiya or fir fresh hokar apne study room mein entry li..

Apeksh ke bedroom mein to fir bhi jab koi kaam ho to servants aa jaate the, lekin uske study mein mein kisi ka kadam rakhna bhi manaa tha, aur agar koi aisa karta tha, to apeksh usee chhodta nhi tha..

Apeksh apne study room mein gya or study room ki main wall ki or dekhne lga, study room ki main wall par ek ladki ki bhot badi photo lagi hui thi, aur Apeksh usee bhot hi pyar se dekh rha tha

Fir Apeksh uss photo ko dekhkar bola

"bas aaj ki raat aur, uske baad tum hamesha ke liye meri ban jaogi,tum sirf meri ho, tumhare naam ke sath mera naam jud jayega, main tumhe bta bhi nhi sakta jabse tumhe dekha hai main tumse kitna pyar karne lga hu, mujhe pta bhi nhi chla , ki kab mera ye dil tum par aa gya"

Apeksh yu hi uss photo se baat karta rha...
___________________________________________

Abb aap log ye soch rahe hoge ki aakhir wo photo hai kiski?..
To aapki jaankari ke liye bta du wo photo Shanya ki hai...
___________________________________________

Uss photo se baat krte krte kab subah se shaam ho gai Apeksh ko pta hi nhi chla

Ghar ke sabhi log Or bhi jyada busy ho gye the..

Lekin kisi ko bhi ye samajh nhi aa rha tha ki, aakhir dulhan hai kon?

Vahi Samiti ke room mein, Shanya Samiti ko bohot der se aavaj lga rhi thi, kyonki Samiti washroom se bahar aane ka naam hi nhi le rhi thi.

Shanya ne Samiti ko aavaj lgate hue kha "Sam please jaldi bahar aaja, muhrat ka time ho rha hai, niche bhi jaana hai"

Lekin Samiti ne darwaza nhi khola.

Tabhi Raahi room mein aai, usne iss waqt ek blue color ka mehnga pehna hua tha.

Wo jaise hi room mein aai, uski nazar Shanya par theher gai, wo uske paas aakar boli "Wow Shanya, tum kitni sundar lag rahi h, Maine tumhe kha tha na, tum par ye red colour ka lehenga bohot acha lgega"

Shanya ne aaj red colour ka lehenga pehna hua tha aur baalon ko khula chooda hua tha.

Raahi ke compliment par Shanya ne usee apna soft aavaj mein "Thank you" Kha. Aur phir usse Samiti ki sshikayat krte hue boli "dekhiye na dii, Sam kab se washroom mein ghusi hui hai aur bahar aane ka naam hi nhi le rhi"

Shanya ki baat sun Raahi ne Samiti ko aavaj lgate hue kha "agar Tu abhi ek second ke andar bahar nhi aai to main, mumma ko bulaa rahi hu"

Mumma ka naam sunte hi Sam jhat se washroom se bahar aa gyi or boli "tum kyu mujhe baar baar mumma ke naam ki dhamki deti ho"

Sam ki baat sunkar Raahi aur Shanya kuch nhi bole aur bas Sam ko upar se niche dekhte rahe. Sam ne aaj ek wine colour ka lehenga pehen rakha tha aur baalo ko khula chhoda hua tha. Wo aaj ladkiyon ki tarah dress hui thi aur bohot hi pyari lag rahi thi.

Thodi der tak usee ek tak dekhne ke baad Raahi boli "finally, aaj mujhe meri behen wapas mil gai, warna mujhe to lgta tha ki main Rathore family ki ekloti beti hu"

Raahi ki iss baat par Shanya uska sath dete hue boli "haa di aap theek keh rahi ho, mujhe bhi aajtak yhi lgta tha ki main ek gunde ke sath rehti hu"

Devil Hubby (On Hold) Where stories live. Discover now