𝟹

33 6 2
                                    


Words count :- 2321 words

___________________________________________

Iss baat par Rohan ne fir se Apeksh se pucha "to fir tumhe kis se shaadi karni hai"

Rohan ki baat sunkar Apeksh halka sa muskuraya Or ek direction mein mud gya or aage badhne lga.

Ye dekh Shanya Sam ke kaan mein fusfusaate hue boli "ye devil apni taraf kyu aa rha hai"

Iss par Sam confuse hokar boli "mujhe kya pta, Maine to aaj kuch bhi nhi kiya, jispar bhai ko daatna ho"

Ye dono baat kar hi rahi thi, ki Apeksh inke paas aaya or Shanya ka haath pakad kar usee mandap ki or le jaane lga.

Ye dekhkar saare ghar wale puri tarah se shock ho gye, unhe kuch bhi samajh nhi aa rha tha.

Or dusri taraf, Shanya ko to jaise sadma hi lag gya tha, usee to kuch samajh hi nhi aa rha tha ki yr sab kya ho rha hai. Wo to Apeksh ka gussa dekhkar hi kuch nhi bol payi.

Tabhi dadi himmat karke boli "Apeksh, beta ye kya kar rahe ho"

Apeksh ne ek shabd mein answer diya "shaadi"

Apeksh ki ye baat sunkar sab bilkul chup ho gye kyunki sabko uski baat ke piche chhupa gussa or irritation samajh aa rhi thi.

Tabhi Samiti apne mann mein sochte hue boli.... "Oh god, Meri Dost Aaj Bali chadhne Wali Hai, Mujhe usee bachane ke liye Kuchh To karna hoga.... "

Samiti Apeksh ko rokne ke liye kuch karne hi wali thi ki daadi ne uska haath pakad liya, or naa mein gardan hila di. Samiti chup chaap khadi ho gai or Apeksh Shanya ko lekar mandap mein baith gya.

Apeksh ke aate hi Pandit Ji Ne Mantra padhne Shuru kar diye aur vahin Shanya apne man mein boli "Ye Kya Ho Raha Hai Mere Sath? Mujhe is Devil se shaadi Nahin Karni. Nhi Nhi...., Aisa Nahin ho sakta, main Jarur Koi Sapna dekh rahi hun. "

Shanya ye baat sochte hue Samiti ki or dekhne lagi, jaise keh rhi ho ( bachaa le mujhe). Lekin Samiti ne bechaari si shakal bna li.

Ye dekhkar Shanya samajh gai, ki ab iss shaadi ko koi nhi rok sakta, lekin phir bhi Shanya ne apne dar par kaabu kar, Apeksh se kha "Mr. Rathore ye kya kar rahe hai aap, mujhe aapse shaadi nahi karni"

Ye sunkar Apeksh ne usee ghoor kar dekha, jisse wo chup ho gai, apni gardan niche kar li.

Tabhi pandit ji ne dono ko faero ke liye khade hone ko kha.

Ye sunte hi Apeksh turant khada ho gya, lekin Shanya baithi rahi, to Apeksh ne usee jabardasti khada kar diya or faere lene shuru kiye. Shanya bohot chotte chote kadamo se chal rahi thi, saat faere khatam hone ke baad dono apni apni jagah par baith gaye.

Ab Pandit ji ne Apeksh ko mangal sutra pehnane ko kha, amani ne Apeksh ko mangalsutra diya, aur Apeksh ne usee Shanya ko pehna diya.

Fir usne uski maang bhi bhar di

Saare reeti rivaaj hone ke baad, Pandit ji ne kha "vivaah sampan hua, aaj se aap dono pati patni hai, laakar apne bado ka aashirvaad le lijiye"

Ye sunkar Shanya hosh mein aai aur mann mein boli "ye kya ho gya? meri shaadi ho gayi, wo bhi iss devil ke sath, main iske saath kaise rahungi"

Shanya ye sab soch hi rhi thi ki tabhi, Apeksh usee lekar daadi ke paas gya, or unka aashirvaad liya, phir rohan ke paas or phir amani ke paas.

Lekin phir rohan tokte hue bole "Apeksh tumne shaadi to kar li, lekin court iss shaadi ko accept nhi karega, kyonki ladkiyon ki shaadi ki legal age ab 21 ho gai hai, or Shanya abhi 20 ki hai"

Devil Hubby (On Hold) Where stories live. Discover now