Continuation from the last part ......
Ks to billu : ruko ....tum kha ja rahe ho .....
As billu was also the part of the hm's plan ...
Billu : vo .....
Ks : ha...aaj hi bolna hai ...
Billu : vo chor asso...asso .....
Cheetah : association....
Billu : good .....vo chor association ki meeting h ....mein billu the spy ...chief guest hu ....isliye mujhe jaana h
Cheetah : tujhe chief guest ... Dekhiye karishma maam kya mjk kr rha h ye ....itne barbaad log h tere association mein ....maam hume to lagta h ye jhut bol rha h .....
Billu to cheetah: Bhai tu mat reh Santosh ji ke sath ........(mujhe maam ne bulaya h ...meeting ....yaad aaya......)
Cheetah : Nod in yes ...to Aisa bolna tha na ... Or santu ji waala mat bol ...apni kaali juban se
Billu : karishma maam ke saamne bolna tha ....cheetah tujhe kya lagta h ...surprise ka matlab kya hota h (cheetah what does surprise means to you ) kaise kaise ko police waala bna diya ......
Ks : ho gya tum logo ka ?
Cc: ma'am yaad aa gya ...Billa bahut dino se preparation kr rha h ..acha dikhne ki dekhiye facial bhi karake aaya....iski meeting h ...
Billu : lag to nhi rha h dekhke ....konsa facial kiya h
Cc : madam vo ek age ke baad facial bhi asar karna band kr deta h ....or apna Billa facial ke baad aisa h ...abhi face wash karke aayega na to bhoot bhi dar jayege ....itna khatarnaak dikhta h ....
Billu : jalta hai meri khoobsurati se .....
Ks : thik h jao jao .....tumhe to khi nhi jaana cheetah .. ek ek karke sab Thane se gayab ho rahe h ...
Jra santu ko call karke pucho kl jo file di thi vo kha rakhi h ....kro call
After getting no response from cheetah she turned around, here billu or cheetah was engaged in their baketi....
Ks : cheetah 1 kaam kro tum bhi jao .....kaam to vaise bhi tumne karna nhi h ....jao tum
Cc: nhi nhi madam vo ....hum bille ko samjha rhe the koi kaand karke Mt aana ....
Kuch keh rhi thi aap ma'amKs : nhi kuch nhi ...apna phone do ....Mera charge mein laga hua h
as she dialled santu 's number ....no response....again she dialled ....Here the trio (pj , ms and santu ) busy in their planning...the phone rings again and again ...
Pj : santu ...jra dekhna kon itna pareshan ho rakha h .......
Ha maddam sir aap boliye ...Santu picked the call
Ss: cheetah ...kya emergency aa gyi h ...jo baar baar call kr rha h ....sab thik h na ...karishma maam ko doubt to nhi hua h na ..
Ks : kaisa doubt ?
Background music ..lag gyi 🎶🎶🎶🎶
Ss: karishma ma'am....(Hiccups start ) ....
Ks : ha ..hum ... kaisa doubt ?
Ss: (held her stomach with one hand) ma'am doubt nhi ...shout ...shout ...hume laga cheetah complain kr rha h.... ki aapne... uspe shout kiya qki vo duty me so rha tha ...shout bola ...doubt q bolenge hum koi planning thode na kr rahe h ....
here ms keeps her hand on pj's eyes....Mt dekhiye ....nhi dekha jayega .....karishma singh ko nhi bhi doubt ho rha hoga na vo bhi ho jayega ......
Ks : kya keh rhi ho ..santu ...file kha rakhi h tumne case ki ...
Ss: kuch nhi ...vo humne desk me rakhi h pj ke .....
And they disconnect the call ...
Ss to pj : (while lifting her collar ) dekha pj kya handle Kiya Maine ...smart na ?
Pj : ye handle tha ...kya kiya santu ...karishma ji aapki tarah nhi h ...vo challak ....
Ss: smart ....
Pj: huh !
Ss: aap ye kehna chahti ki karishma maam meri tarah smart nhi h ...
(Both widened their eyes with santu's reply )Billu enters with the swag ....
Billu : maddam sir ...saari preparation done .....
Ms : good billu ....bas ab ye sochna h ki propose kaise kiya jaaye....kisi ke paas koi idea h ...
Santu : maam meri taraf mat dekhiye ....propose partner ko karna h na , pr mere paas to koi partner nhi h ...aapko advance me batana chahiye tha ...mein koi arrangement kr leti ....
Pj : santu ...dress arrange nahi karni h ...tum rehne do ...
Maam isssh ...Karu ke papa ne hume letter likha tha ...uspe unhone apni Dil ki baat likhi thi
Billu : maa.....propose kl hi karna hai ....aapke time pr aap dono alag alag state pr the ....ye log 50 meter ke distance pr h ....maam aap mera idea suniye ....
Ms : ha... bolo tum bhi
Billu : maam aap karishma maam ko lock gift kr dijiye ...with dialogue...iss lock ki tarah hum bhi aapke dil me kaid(prison ) ho gye h
Pj: bas choro jaise idea dena tum ....
Ms : bas kijiye aap log ...mein khud soch lungi .....
YOU ARE READING
Yaadein...Tumse hi
RomanceIt's a karEena love story.... For the introduction part 👆👆 "I think it's more than enough" Disclaimer - there is no concept of tomboy /she male / and...etc etc..... Just love them as individuals in reel as well as in real life... No offense to an...