𓆩5𓆪

20 7 26
                                    

Mai gayab ho gyi thi par I'm not doing well and I have my pre boards so academics pe bhi focus Krna hai 🥲
Next chapter jaldi update krugi...!!!!

Till then read this and complete the target 💗

🧚🏻‍♀️🧚🏻‍♀️🧚🏻‍♀️🧚🏻‍♀️🧚🏻‍♀️🧚🏻‍♀️🧚🏻‍♀️🧚🏻‍♀️🧚🏻‍♀️🧚🏻‍♀️🧚🏻‍♀️🧚🏻‍♀️🧚🏻‍♀️🧚🏻‍♀️🧚🏻‍♀️🧚🏻‍♀️🧚🏻‍♀️🧚🏻‍♀️🧚🏻‍♀️🧚🏻‍♀️🧚🏻‍♀️🧚🏻‍♀️🧚🏻‍♀️🧚🏻‍♀️🧚🏻‍♀️🧚🏻‍♀️

🎯 TARGET 🎯

VOTE - 9+
(Han target bada dia kyuki bina target vote krte ho nhi read krke chle jaate ho)
COMMENT - 5+

1.2k + words

AUTHOR'S POV

After leaving Maahi to change he came downstairs and went near yuvaan.

"Is she okay?" Yuvaan said.

"Roo rahi thi bohut, abhi samjhake aya hu, chup hai ab. Change Krke arhi hai." Ahaan replied.

"Aati hai mai bhi baat krta hu." Yuvaan said and Ahaan hummed.

They both then sat at vacant sofa near Kartik and Rishika.

After freshening up Maahi came downstairs and went directly near Ahaan and sat beside him holding his hand.

Ahaan too held her hand and made her comfortable.

They were sitting quietly when their bua interrupted again "23 ki hogyi na kaam na dhanda shaadi Krke nikalo isse ghar se ghar todegi yeh ap logo ka or Ahaan tu bhi dur rha kar isse."

"Pehli baat Bua ji aapke liye bojh hogi yeh mere liye meri jaan se bhi badke hai or rahi baat shaadi ki jab uska man krega tab hi kregi voh or jisse krega usse kregi or rahi baat dur rehne ki sapne mai bhi na karu, apke jesa nhi hu jiski galti nahi hai usse saza de rhi ho. Aage se meri behen se agar baat krni ho toh dhang se Krna nhi toh mat Krna. Uske liye uska parivar hai. Aapki tarah nhi yaha sab jo usse chod dia tha" Ahaan said in anger.

(Ek Ahaan jesa bhai dedo, fictional man nhi mangugi😭)

"Ahaan bas kroo. Badi hai voh tumse" Maahi's father said glaring towards him.

"Bhaiya yeh sikhaya hai aapne bacho ko mera Ahaan iss, iss ladki ke liye mujhse ese baat kr raha hai." Bua started going her melodrama.

"Maahi, Maahi Raj Shergill name hai uska agar pura nahi le skte toh mat baat kro uske baare mai." Ahaan said burning in anger

"Tum shaant ho phle or dekho kya bol rhe ho or kiske samne bol rhe ho. Or Neelam MERI BETI ke baare mai faltu mat bolo." Raj said.

Everybody went quite and Maahi ran towards her room.
Ahaan and yuvaan too went behind her but she locked her room and was not opening after trying for 10-15 minutes both decided to leave her alone for sometime.

They went downstairs and saw Kartik and Rishika arguing with their mother.

"Mummy apne usse ese kyu bola." Kartik said.

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: 5 days ago ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

𝘼𝘼𝙎𝙃𝙄𝙌𝙐𝙄 - 𝘼𝙉 𝙀𝙏𝙀𝙍𝙉𝘼𝙇 𝙏𝘼𝙇𝙀 𝙊𝙁 𝙇𝙊𝙑𝙀Where stories live. Discover now