Meine kahi suna tha ki logo ki zindagi mein musibat asmaan se aati h lakin aaj pehli baar pata chala ki wo toh dharti pr hi thi bs mujhe der se pata chala.
Shreya aur meri pehli mulakaat kisi thriller film ki script se kaam nhi thi.
Usko yaha ab ek mahina ho gaya h aur jab jab mein is ladki se mila ho, tab tab mere piche koi na koi musibat zaroor aisa h.Aaj Sunday hai, maltab company ke kaam se chutti. Sunday wale din dad khud company dekhte h aur is tarah mujhe aur mere dosto ko akele kuch time mil jata h.
Mein Nakul ke ghar pahuch gaya usko ek long drive ke liye invite krne ke liye lakin yaha akar pata chala ki yaha toh alag hi scene chal raha tha.
Shreya: Bhai apne mujhe kaha tha ki sunday ko shopping lekar jaoge. Lakin aap office kyu ja rahe ho?
Nakul: Dekho Shreya tumhare ye bakwas se kaam ke liye mein free nhi ho aur mera ye kaam tumhare kaam se zada zaroori hai.
Shreya: Bhaiya khabardaar agar apne ghar ke bahar paar bhi rakha toh.
Nakul: Acha, aur rakha toh tum kya karogi.
Shreya: Mein apse baat nhi karungi.
Nakul: Wow! Wo toh mere liye hi acha hai, mujhe ek kuch samay ke liye shanti toh milegi.
Shreya: Bhaiya please aap office kisi aur din chale jana. Agar aao office jaoge toh mujhse shopping pr kon lekar jayega.
Nakul: Wow! Tum sach mein ladki hi ho na kyuki abhi ek second pehle tum mujhe dhamki de rhi thi aur ab itne pyar se bol rhi ho jaise kuch hua hi nhi. Waise wo meri problem nhi hai. Mein ja raha ho.
Mein office ke liye nikal hi raha tha ki mujhe Mukul dikh gaya.
Nakul: Hey Mukul, yaha kaise aana hua?
Mukul: Mein toh tumhe long drive ke liye lene aya tha lakin tum toh company ke kaam se ja rhe ho.
Nakul: Waise Mukul ab tu a hi gaya hai toh mera ek kaam kar dena.
Mukul: Konsa kaam?
Nakul: Meri behen ko shopping pr jana hai toh kya tum usko shopping par lekar ja sakte ho?
Mukul: Mein ek janwaar ko saath mein shopping karwa sakta ho lakin tumhari behen ko nahi!
Shreya: Tum janwaar se bhi bekar samajhte ho. Waise bhi ek janwaar hi dusre janwaar ko samajh sakta hai.
Nakul: Please yarr ye kaam krde mein tujhe pakka next time kuch krne ke liye nhi bolunga.
Mukul: Acha aur tu ye aur kitni baar bol chuka hai?
Nakul: Yaad nhi, please bhai aaj madat krde next time pakka kuch krne ko nhi bolungi.
Mere se Nakul ki pareshaniyan dekhi nhi jati isliye maine ha kardi aur Shreya ko hamari city ka sbse bade mall mein shopping ke liye le aya.
Mukul: Tumhe jo lena hai lelo, payment mein kr dunga.
Shreya: Excuse me sir, mein apni payments khud kr sakti ho. Mujhse kisi driver ki zarurat nhi hai.
Mukul: Tum pagal ho ya pagal ka natak krti ho.
Shreya: Kya matlab?
Mukul: Maine kitni baar tumhe ye bataya hai ki mein driver nhi ho.
Mere itna bolte hi wo ek shop mein gayi aur shopping ke liye chize dekhne lagi. Uski shopping mein bohot sara saman liya tha aur payment kr hi rhi thi ki uska card invalid show hone laga. Toh fir meine uski payment ki.
Shreya: Tumhe payment krne ki zarurat nhi thi.
Mukul: Acha fir kon karta payment, tumhara bhai? Tumhe agar kuch aur lena hai toh le sakti ho aur abki baar payment mein karungi.
Usne kuch aur saman liya aur fir hum gadi ki aur chal pade. Uska haath bhara hua tha toh meine kuch bags usse le liye.
Gadi ke pass pahunchte hi maine saman gadi mein rakha aur hum dono ke liye kuch khane ki liye dhundhne ke liye nikal gaya.
Mukul: Ye lo, ye tumhare liye.
Shreya: Ye kyu?
Mukul: Hum subha se shopping kar rhe hai toh tumhe bhukh lagi hogi toh kha lo isse.
Shreya: Burger ke liye thank you, waise tum itne bhi bure nhi ho.
Mukul: Acha hai, tumhe ye baat samajh mein toh aane lagi hai.
Shreya Mukul to side eye se dekh rhi hai.
Mukul: Agar tumhara mujhe ghurna ho gaya ho toh ghar chale?
Shreya: Tumhe kon ghur raha hai, mein toh us shop ko dekh rhi thi. Chalo ghar chalte hai mujhe tumhare saath ghumne ka shok nhi hai.
Ye bol kr wo mall se bahar ki tarah niklne lagti hai. Mukul uske peche tha aur uske jawab ko sunkr muskura raha hai.
Ghar pahuche par Mukul sofe pr bethta hai. Itne mein Nakul waha a jata hai.
Nakul: What's up bro! How was the day with my sister?
Mukul: Mujhe dekh kar kya lagta hai. Tumhari behen adhi nhi puri pagal hai. Kon ladki pura din shopping karti hai aur uske baad bhi ye bolti hai ki maine toh aaj kuch bhi nhi liya.
Nakul: (Haste hue) Bhai issi liye inhe ladki kaha jata hai. Lagta hai Shreya ne tumhe bohot pareshan kiya.
Mukul: Chal thik hai, ab mein chalta ho. Mujhe kal company ki ek meeting attend krni hai. Isliye acha yahi hoga ki mein ghar jaldi pahuch jao.
Nakul: Are yarr meine toh socha tha ki hum dono bhai saath milkar samay bitayenge lakin tu toh ja raha hai.
Mrs. Rudra Pratap: (Nakul ki Mom)
Are Mukul beta tum bhi yaha ho, ab yaha a hi gye ho toh khana kha kr hi jana.Mukul: Lakin aunty mujhe kal ek meeting ki wajah se ghar jaldi jana hoga.
Nakul: Dekhiye na maa, mein bhi isko yahi bol raha ho ki khana kha kr jana lakin ye sun hi nhi raha.
Mrs. Rudra Pratap: Waise beta tum toh office gaye the toh Shreya ko kon shopping lekar gaya tha?
Nakul: Maa Mukul gaya tha Shreya ke saath.
Mrs. Rudra Pratap: Mukul beta aaj ke liye sukriya, ab tumne itna kiya hi hai toh ab toh mein tumhe bina khana khaye bhej hi nhi sakti.
Mukul: Lakin aunty....
Mrs Rudra Pratap: Koi lakin wakin nhi tum hamare saath dinner kar rahe ho bs, baat khatam. Nakul servants ko bolo ki ek plate extra laga de.
Nakul: Okay mom!
Ye sunte hi Nakul kitchen ki taraf chala gaya.
YOU ARE READING
Dil Dariya
RomanceYe kahani hai ek aise raja aur rani ki jinka milna ek ittefaq se kaam nhi hai. kon soch sakta hai ki ye dushman ek din pyaar ke bandhan mein bandh jayenge. Mohabbat ke naam pr bhi inko nafrat karne ki adat se thi aur wo ek saath zindagi bitane ki ka...