Present scene:
Anusuya and Aarav were sitting in a dimly lit room. The tension in the air was heavy as Anusuya looked at Aarav with anger in her eyes.Anusuya: "Aarav, yeh sab sun kar... mera mann karta hai ki tumhare chacha aur dadi ko maar daaloon. Unhone kitna dard diya hai."
Aarav, who had been silent, clenched his fists. "Mujhe bhi wahi lagta hai, lekin mere dimaag mein ab sawaal badhte ja rahe hain. Mama ko kisne chod diya tha? Aur dadaji ko achanak se heart attack kaise hua?"
Janaki, standing at the door, entered the room. "Aarav, tumhe ek aur cheez batani thi jab tumhare papa ko news mili thi ke Vikram ko traitor kaha ja raha hai? Keh rahe the ke uske paas bahut saara paisa hai aur woh us paise ko chhupa raha hai. Hum gaye uske ghar, lekin wahan koi nahi tha. Phir pata chala, Chitra ko jail mein daal diya gaya tha."
Aarav's eyes widened in shock. "Jail? Maami ko jail mein kyun daala?"
Janaki's eyes clouded with sadness as she remembered. "Hum jail gaye the, Chitra se mile. Usne bataya ke kaise Athreya, Mala, aur Kalee aaye the uske ghar, aur unhone Vikram ko kidnap kar diya. Unhone Chitra aur uske pet mein pal rahe bache ko maarne ki koshish ki. Apni jaan bachane ke liye, usne ek gunde ko maar diya."
**Flashback to the past: Jail Scene**
Chitra was sitting in the jail cell, her face streaked with tears, her body shaking with fear and desperation. Arjun and Janaki were standing outside the bars.
Chitra: *sobbing* "Vikram ko woh le gaye... unhone uspar jhootha ilzaam bhi laga diya hai. Pata nahi woh kaha hoga. Arjun, please... please usse bacha lo."
Arjun's eyes filled with pain seeing his sister-in-law in this condition.
Janaki: "Chitra, hum sab mil kar Vikram ko zarur dhoondenge. Woh theek hoga."
Arjun: "Haan bhabhi, Vikram ko kuch nahi hoga. Main aur Nandini usse zarur bacha kar laayenge."
Chitra's voice broke as she whispered, "Lekin Arjun... Athreya ne dhamki di hai. Usne kaha hai jo bhi tumhari madad karega, uska anjaam maut hoga. Woh kehta hai tumhare karan Vikram phasa hai, aur tumhare karan woh sabko barbaad kar dega."
Arjun's face tightened in guilt. He felt like everything was falling apart because of him. His closest friend, Vikram, was in danger because of the web of lies and deceit spun by Athreya and Mala.
He turned to Janaki. "Janaki, main aur Nandini Vikram ko dhoondne nikalte hain. Tumhe Athreya ke saath rehna hoga, lekin aise behave karna hoga jaise tumhein kuch bhi nahi pata. Woh tum par shak nahi karna chahiye."
Janaki nodded, her face filled with determination. "Theek hai, Arjun. Main Athreya ko pata bhi nahi chalne dungi ke hum Vikram ke liye kya kar rahe hain."
YOU ARE READING
Mere Dharma saathi - Season 1
ActionAarav's life takes a dramatic turn when he uncovers hidden secrets about his father, Arjun, and his uncle, Vikram. As he journeys to uncover the truth, Aarav stumbles upon a tangled web of betrayal, heartbreak, and unbreakable bonds. Arjun, once tho...