flashback..

395 38 14
                                    

At Goenka Mansion,

Kartik is pacing here and there in living area thinking what to do to convinced..

Kartik: nahi mein jaan ko eise nahi dekh sakta, 6 months lage jaan ko woh incident bhulne mein, ab mujhe kuch karna hoga, jaan ko paane ke liye mene kya kya nahi kiya..

Kartik started thinking something..

Here, in room naira is angrily sitting on couch..

Naira: pata nahi mendak kya kar raha hai yeh nahi aa kar sorry bol de par nahi, argh bhagwan ji is bhuddhu ko mere hee pale dalna tha.

Naira take the diary and started writing something..

Dear diary,

Life bhi kitni ajeeb hai na ek pal mein kya se kya kar deti hai, kaha kartik mere jiju the aur ab mere husband, us ek din ne sab badal diya, hum toh Goa jaa rahe the aur..

Flashback,

Kartik and Naira both are thinking the same things so both point of views came in flashback together..

Kaira are so much excited to go on Goa trip but their happiness turn into sadness with a phone call..

Naira is seeing outside the window and kartik while driving attend the call..

Hello, kya yeh kab huya, aa raha hu mein abhi..

Kartik cut the call and take U turn..

Naira: kartik kya huya sab thik hai hum Ghar kyu wapas jaa rahe hai batao na..

Kartik: jaan ghar chal kar batata hu..

Naira: kartik sab thik hai na mera dil beitha jaa raha hai..

Kartik: haa.. Haan.. jaan..

Naira: tum stammer kyu kar rahe ho kartik kuch badi baat Hai..

Kartik: jaan ghar jaa rahe hai na fir bata deta hu..

Kaira reached home..

Naira: kartik ab toh ghar aa gaya batao na..

Kartik: jaan ander chal kar khud hee dekh lo..

Kartik came out from car and hold Naira and both went inside where police is standing..

Naira: police.. Kartik yeh yaha kyu..

Kartik: inspector..

Inspector turn,  hello Mr Goneka, aapko news toh mil gayi hogi..

Naira: kaisi news..

Inspector: yahi ki Mrs Goenka jis plane mein thi woh crash ho Chuka Hai..

Naira: nahi...

She is on ground and started crying..

Di...

Kartik: hold her, jaan...

Naira: crying, kartik di..😭😭

Kartik: bas baccha..

Inspector: Mr Goneka yaha par sign kar dijiye..

Kartik sign the papers and Inspector leave..

Naira: kartik yeh kab huya..

Kartik: jaan thodi der pehle, news mein dikhaya ki plane mein bomb tha aur jaise hee plane ne udaan bhari..

Naira: di meri di.. Kartik.. 😭😭

Kartik started consoling her..

After 5 months..

Desire..Where stories live. Discover now