first kiss...

564 36 18
                                    

At Goenka Mansion,

Naira came down with her bag..

Naira: chaliye jiju..

Kartik: love tum car mein beitho mein apni file leke aata hu..

Naira: thik hai..

Naira went outside, kartik go upstairs and take his file and came downstairs fast..

Kartik: ab mein aur jaan dono akele bahut maza aayega..

Kartik going out just then Vedika sound from behind..

Kartik make irritating face..

Kartik: Vedika kya hai tumhe pata hai meri kitni important meeting hai aur tumne peeche se tok diya..

Vedika: sorry kartik woh aaj Krishan ji ke mandir mein bhajan mandali aane wali hai, kya aap mujhe waha drop kar dege..

Kartik: in mind, kabab mein hadi banti rehti Hai yeh chance bhi gaya..

Vedika: kya soch rahe hai kartik..

Kartik: Vedika mujhe love ko college drop karna hai aaj uska last day hai admission ka aur mandir wale road par bahut traffic hota hai..

Vedika: kartik aap mujhe last chouk par chhod dena mein waha se chali jaungi..

Kartik: thik hai jaldi aao..

Vedika: thank you kartik, aap chaliye mein Puja ki thali leke aati hu..

Kartik stare him and went outside..

Kartik smile looking at Naira who is running behind butterfly 🦋

Kartik: hold her from waist,  jaan ek butterfly dusri butterfly ko pakadti huyi acchi nahi lagti..

Naira: smile and put his hand on his chest, bhawra bhi bina baat ke bhin bhinata huya accha nahi lagta..

Kartik: Huskily, tumhe pata hai jaan bhawra bite bahut jor se karta hai..

Kartik bite on her cheek..

Ahhhhhh..Kartik..

Kya huya jaan mene toh apna kaam hee kiya..

Naira: kitne gande ho tum, itni jor se koi bite karta hai..

Kartik: accha gussa mat ho ruko..

Kartik kissed her cheeks..

Now happy..

Naira pushed him..

Jiju hum kon si car leke jayege...

Kartik: tum batao kisme jaogi..

Naira started thinking..

Vedika: shona itna kya sochna chalo white car mein chalte hai..

Naira: di isme mein nahi beithungi yeh car toh sabse cheap rate ki hai isme toh ghar ke servents beithte hoge, mein toh audi RS Q8 mein beithungi.. ( Naira ko show off karna bahut pasand aur apne friends ke samne impression bhi jamana hai, Naira ke sath uske kuch friends ne bhi Delhi mein admission liya hai)

Kartik: perfect love your and mine choice are same let's go then..

Naira: ok jiju..

Kartik open door for Naira, But Vedika sit on passenger seat..

Kartik shut the door angrily..

Naira: chuckles, better luck next time honey..

Naira sit back side..

Kartik sit on driving seat..

Naira give blow kiss to kartik, kartik smile and started the car..

At afternoon,

Desire..Where stories live. Discover now