At Goenka Mansion,
Flashback continue,
Kartik came out from dadi room and smriks..
Kartik: plan successful, in mind, dadi mene aapko dekh liya tha kitchen Mein aur room mein bhi yeh sab mene janbhuj kar liya taki aap jaan ko meri wife bana de jald se jald, mein jaan ke bina nahi reh sakta..
Kartik came into Naira's room and started crying hug her..
Naira: kartik kya huya tum roo kyu rahe ho batao mujhe..
Kartik: jaan dadi meri dusri shaadi karwana chahti hai par mein toh tumse pyaar karta hu aur tumhari age nahi hai marriage ki you are still 17, jaan agar tum mujhe nahi mili toh mein mar jaunga..
Naira: break the hug, kartik..
Kartik: hold her face, jaan plz mujhse shaadi Kar lo I promise mein tumhe har khushi dunga plz jaan, I love you so much..
Naira: kartik I love you 2 plz tum rona band Karo aur pani peeyo aur mujhe batao kya huya..
Kartik: drank water and said, jaan Kal raat dadi ne mujhe tumahre room mein aate dekh liye aur..
Naira: aur kya kartik..
Kartik: jaan tumhe sulate huye dekh liye, tumhe sulate sulate meri kab ankhen lag gayi pata hee nahi laga aur subha dadi ne hume hugging position mein sote huye dekh liye aur abhi mujhe confirm karne ke liye room mein bulaya tha, jaan dadi ne bola agar tum Haan bologi toh woh humari marriage karwayegi nahi toh woh..
Naira: nahi toh kya kartik..
Kartik: nahi toh woh tumhe hostel bhej degi mujhse hamesha ke liye dur, jaan mein tumahre bina nahi reh sakta mein mar..
Naira: put her palm on his mouth, Kartik..
Kartik: remove her hand, toh aur kya bolu jaan agar tumne Haan nahi..
Naira: kyu Haan nahi bolungi kartik tum toh meri life ho tumahre bina mera hai hee kon is duniya mein I love you kartik..
Kartik: hug her and smriks, I love you 2 jaan..
Kartik: break the hug, jaan dadi aati hogi mein chalta hu..
Kartik leave the room and smile..
After sometime,
Dadi came into Naira's room..
Dadi: Naira..
Naira: ji dadi aayiye na..
Dadi: beta mujhe tumse kuch baat karni hai..
Naira: ji boliye na dadi..
Dadi: woh naira kittu tumhe pasand karta hai aur tumse shaadi karna chahta Hai, hum jante hai woh tumahri behen ka pati tha par, pata nahi kab kittu tumse pyaar, isliye humne socha hai ki agar tumhe koi problem na ho toh kya tum hamare kittu se shaadi karogi..
Naira: dadi yeh aap kya bol rahi hai mein kaise..
Dadi: hum jante hai Naira tumhe yeh sun kar dakka laga hoga par yahi sach hai kittu tumhare alawa kisi se shaadi nahi karna chahta agar tumhe nahi pasand toh hum..
Naira: dadi di ke baad jiju aur aap sab hee mere apne hai, agar aapko yehi thik lagta hai toh mein ready hu dadi..
Dadi: thank you beta tumne meri tension khatam kar di, vedika ke jane ke baad kittu jaise tut Sa gaya hai tum dono mil kar ek dusre ko sambhal loge, Naira hum pandit ji se baat karke tumhe inform karte hai..
Naira: ji thik hai dadi..
Dadi leave the room..
Naira: to vedika photo, di mene jo bhi kiya kartik ki jaan bachane ke liye kiya aapko bura toh nahi laga na aap..