never ending desire...

445 34 13
                                    

At night,

After dinner kartik and Naira went with Naira into her room..

Kaira: papa mujhe abhi neend nahi aa rahi, mujhe balcony mein bithna hai stars dekhna hai..

Kartik: come princess..

Kartik lifiting kaira went into balcony..

Kaira look at sky, papa asman mein kitne stars hote hai..

Kartik: unlimited..

Kaira: aap mujhse kitna pyaar karte ho..

Kartik: unconditional..

Kaira look down, papa dekho Dada dadi bhi romance kar rahe hai..

Naira who came into balcony after cleaning kaira room become shocked and look at kartik..

Kartik blink his eyes..

Kartik put kaira down, Naira came near her..

Naira: Kaira baby aap meri ek baat manoge..

Kaira: kya mumma..

Kartik: beta jab Husband wife love I mean ek dusre ko kiss karte hai toh use romance kehte hai..

Kaira: par mumma ne toh..

Naira: Haan baby mumma ne bola tha par aap meri baat suno, romance word har time use nahi karte..

Kaira: kyu..

Kartik: kyuki yeh words bacche nahi bol sakte aapne aur kisi bacche ke muh se suna hai kya..

Kaira: no papa..

Naira: bas fir aaj se aap bhi yeh word ko bhul jao, promise karo aap fir yeh word nahi bologe..

Kaira: ok mumma promise, mumma lori sunao na jaise aap sunati thi..

Naira: come..

Kaira hold kartik and Naira's hand and went inside the room..

Naira sit on bed, kaira placed her head on Naira's lap..

Naira: ankhon mein mithe sapne leke soja bitiya rani kuch hee pal mein aa jayegi chupke se nindiya rani..

Naira started tapping her head while singing..

Kaira sleep..

Naira and kartik kissed her cheeks..

Kartik make her sleep properly on pillow, Naira cover her with blanket properly..

Kartik switch off the lights and both came out from room..

Kartik: jaan kya huya..

Naira: kartik humari desire mein hum humari kaira ko kaise bhul gaye agar maa papa dadi ne hume na samjhaya hota toh aaj hum kaira ko hamesha ke liye kho..

Tears came into her eyes..

Kartik: sorry jaan isme meri galti jaada hai..

Naira: nahi kartik hum dono equally responsible hai..

Kartik: chalo ab rona band Karo dekho ab toh sab thik ho gaya na..

Naira: Haan Kartik hum bahut lucky hai ki bhagwan ji ne hume itni acchi family di hai aur ek samajhdaar beti bhi..

Kartik: Haan jaan meri princess bilkul apni mumma jaisi hai jaada der tak kisi se naraz nahi reh sakti..

Naira: aur apne Papa par bhi, Sara din tumahri tarah tar tar karti rehti Hai..

Kartik: jaan..

Naira: accha chalo sona nahi hai..

Kartik: hmm..

Kaira came into room and sleep..

Next morning,

Kaira decided to spend all day with kaira as today is Sunday..

Kaira: mumma papa jaldi chalo..

Kaira: aa gaye kaira, princess..

Kaira: yeh aaj bahut maza aayega papa hum football khelege.

Kartik: ok princess..

Kaira: mumma aapne kachori banai hai..

Naira: yes my baby..

Kaira: yeh dadu, dadi, badi badi chalo mumma papa aa gaye..

Kaira hum bhi ready hai chalo..

At picnic spot..

Kartik, manish and kaira is playing football, Naira, swarna and dadi is looking at them..

Naira: thank you maa, dadi, agar aapne hume samjhaya nahi hota toh aaj hum yeh happiness nahi dekh pate kaira ke face par..

Swarna: naira bacche flower jaise hote hai unhe love aur care ki jarurat hoti hai agar woh na mile toh woh flower ki tarah murjha jate hai..

Dadi: tumhe pata hai Naira maa baap Mali hote hai aur bacche flowers, jis baag mein Mali nahi hote waha par bhawre aa kar flower se ras pee jate hai, tum samjh rahi ho na Naira hum kya kehna chahte hai..

Naira: Haan dadi we promise hum humari kaira ko har tarah se protect karege use acchi parwarish, principal aur values sikhayege taki aage chal kar woh ek strong aur independent girl bane aur woh har situation ka samna kare dar kar nahi Dat kar..

Mumma.. dadi.. badi dadi.. aap bhi aao bahut maza aa raha hai..

Naira: chaliye maa dadi..

All started playing with kaira and like this they spent all day with kaira..

At night,

Kaira make her sleep and came into their room..

Kartik back hug Naira, jaan humari princess aaj kitni happy thi na..

Naira: Haan Kartik humara pyaar se woh fir se khil gayi..

Kartik: aur hamesha eise hee chamakti rahegi jaise yeh chand..

Naira: hmm.. chalo kartik sote hai bahut raat ho gayi..

Naira pass by him, kartik hold her hand and pulled her closer..

Kartik: kya huya jaan tum mujhe subha se avoid kyu kar rahi ho..

Naira: nahi kartik..

Kartik: jaan batao na baccha kya huya..

Naira: kartik humari desire ke karan hum kitni badi mistake kar rahe the aur ab se mene decide kiya hai hum ek dusre se dur..

Kartik: cup her face, baccha dur rehna koi solution nahi hai accha batao tum mujhe ya mein tumse dur reh sakta hu..

Naira nodded no.

Kartik: isliye mene decide kiya hai ki hum romance karege but sirf raat ko kaira ke soo jane ke baad jisse kisi ko problem nahi hogi aur humari desire bhi poori ho jayegi, kyu thik kaha na..

Kartik eye wink her..

Naira: shameless..

Kartik: only for you jaan..

Kaira look at each other with desire, kartik place his lips on her lips and started kissing her passionately..

Kartik: break the kiss, jaan yeh desire kabhi khatam nahi hoga na mera tumahre liye aur na tumahra mere liye, because this desire gave me you..

Naira: yes kartik I enter into your life with desire but now I truly and unconditionally love you, but this desire for you will never end..

Kartik: so..

Naira: so came and fall once again in desire with me..

Kartik: as you say my queen..

Naira pulled him closer, kartik lift her and went to bed and switch off the lights...

The end...

( hlo friends I hope you like this story also thank you for reading this story and giving your support and love to this story, desire ka safar yahi khatam hota hai ab aapse milungi new story ke sath but after Diwali till then bye bye, happy Navratri to all of you gbu and give you success and all the happiness, see you soon...)

Desire..Where stories live. Discover now