2 months later,
Naira is pacing here and there angrily..
Dadi and swarna look at Naira and laugh..Naira: kya hai aap dono has kyu rahe ho..
Swarna: tumhe dekh kar beta eise idhar udhar ghumne se kartik nahi aaega yaha aa kar beith jao..
Naira: maa aapka kartik na ek number ka lazy hai..
Swarna: mera kartik..
Naira: Haan..
Swarna: maaji jaha tak mujhe yaad hai kartik toh Naira ka hai fir mere kab huya..
Dadi: swarna jab kittu biwi biwi kare toh kittu kitty ka hai aur jab kittu kitty kitty na kare toh kittu..
Swarna: mera hai..
Both started laughing..
Bas bahut huya aane do is mendak ko hare se laal na kiya toh mera naam bhi..
Jaan..
Naira: 😡😡
Kartik: arey baap ree mere teddy ko kya huya..
Naira: mujhe nahi par tumhe jarur hoga..
Kartik: hoga nahi jaa hogi meri princess..
Naira: kartik 😤😤
Kartik: 🤐🤐
Naira: better, Lao do..
Kartik: kya..
Naira: kartik 😡
Kartik: jaan kya Lana tha..
Naira: kuch nahi huh..
Ouch... Maa..
Naira stamp her foot on his foot..
Jaan suno toh..
Naira leave inside the room which is downstairs..
Kartik: maa dadi kya Lana tha..
Swarna: chandni chowk ke gol gappe..
Kartik: mar gaya mere toh dimaag se hee nikal gaya maa, ab sherni mujhe nahi chhodhegi..
Dadi: kittu khaade kya ho jao aur humare par pote aur pota bahu ke liye gol gappe leke aao..
Kartik: dadi aap bhi parayi ho gayi..
Dadi: Haan kyuki galti tumahri hai..
Kartik: mene kya kiya..
Swarna: phone check nahi kiya, kartik tumse kitni baar kaha hai office se nikalte waqt phone check Kar liya karo par nahi ab bhugto, no entry hai tumahri room mein..
Kartik: eisa mat bolo maa..
Dadi: agar entry chahiye toh jao gol gappe leke aao..
Kartik: jo aagya dadisa abhi Maharaj kartik Goneka apni goda Gaddi par sawar hokar apni maharani Naira Goenka ke liye gol gol golgappe leke aate hai..
Swarna: ek number ke dramebaaz ho tum ab jao.
Kartik: jaisa aap kahe matashri..
Swarna: up her hand, jate ho ya..
Kartik: run outside, gaya..
Naira laugh, baby babut amazing family mein aa rahe ho aap, papa kya yaha toh apki dadi par dadi bhi bacchi hee hai..
Naira: chalo abhi hum papa se gussa hai toh gusse wala face banana hai..
Naira make fake anger face and closed the door...