Kabir or nandini ki shadi hone ke baad sabhi log birla house mai aate hai. Kbir and nandini gate par khate hai. Nandini ki grah parvesh ki ritual ho rahi hai. Nandini kalash ko aapne right pair se dakka maarti hai or aapne dono pair Alta mai rakhti hai. Vah aage chalne lagti hai. Kabir uske piche chal rha tha. Mrs birla bolti hai.
Mrs birla: bas bas.. abhi ring dhundhne ki rasm karne hai. Chalo 😌
Fir sabhi log ek ghera karke baith jaate hai. Kabir and nandini beech mai baithe the. Mrs birla ek badi si plate mai Pani dalti hai fir ismai kumkum milti hai or ring dalti hai.
Vanna: jo pehle ring nikalengaa ghar mai uske chalengi..😏
Vanna dono ko tease karte hue bolti hai. Kabir smile karta hai or dono ring dhundhne lagte hai.....Oops sirf nandini hi ring dhundh rahi thi. Kabir sirf usse dekh raha tha. Kabir ko ring mil jaati hai. Vah ring nandini ke hath Mai de deta hai. Kyu ki sabhi log nandini ke cheer up kar rahe the. Nandini Kabir ko dekhti hai or Kabir smile karta hai. Nandini blush karne lagti hai. Vah ring nikalti hai or sabko dikhti hai.
Everyone: yeah Ooo...
Sabhi nandini ke cheer karne lagte hai or nandini bhi khush ho jati hai. Nandini ko dekh Kabir bhi smile karta hai.
Neerja: ab to bhabhi ki chalne wali hai.😏
Vah Kabir ko tease karte hue bolta hai.
Kabir: biwi hai vah meri. Uska har hukum sarakhon par.
Kabir bolta hai. Or nandini ko tease karne lagti hai. Nandini ke gaal tamatar ke jaise lal ho chuke the. Vah jyada blush kar rahi thi.
Mrs birla: chalo chalo ab sab aaram Karo fir nikalna bhi hai. Neerja ja aapni bhabhi ko uska room dikha de.
Neerja: thik hai mummy..
Neerja bolti hai or nandini ko Kabir ke room Mai le jaati hai.
Sabhi boys garden mai the. Tabhi tanmay tease karte hue bolta hai.
Tanmay: to suhagraat ko kya plan hai..
Tanmay Masti mai bolta hai par fir pachtata hai. Harsh bolta hai.
Harsh: abhi vah choti hai tu kuch Aisa vaise karne ka to nahi soch raha na Kabir..
Kabir: nahi bhai----
Yash: bhulna mat uske kitne bhai hai jo tera murder karne se pahle sochenge bhi nahi.
Kabir: mujhe pata hai-----
Kabir bolne hi wala hota hai ki jatin bolta hai.
Jatin: bahen hai meri vah. Dhyan rakhna uspe ek kharoch bhi nahi aani chahiye. Varna Jaan le lenge.
Kabir: shut up...shut up. Yaar bolne ka mauka to do. Mai Aisa kuch nahi karne wala. Vah abhi study kar rahi hai. Jab tak uski studies puri nahi ho jaati mai kuch nahi karunga or rahi baat usse hurt karne ki to vah mai sapne mai bhi nahi kar sakta... I love her...guys mai mazak nahi kar rahi.
Kabir bolta hai or sab smile karte hai.
Jatin: you are perfect for her... And best one too.
Jatin bolt hai. Sab thodi der baad karte hai fir chale jaate hai. Kabir aapne room Mai jaata hai jaha nandini already so gayi thi. Vah dekhta hai or smile karta hai..
Kabir: bahot pyari ho tum biwi..
Kabir bolta hai or nandini ke baaju mai lat jaata hai. Vah nandini ke forehead ko kiss karta hai. Or usse cuddle karte hue so jaata hai.
Next day.
Yash ke ghar pe.Yash aapni neend se uthata hai or dekhta hai. Or ready hone chala jaata hai. Vah ready hokar aata hai tabhi uska mobile bajata hai. Vah I'd dekhta hai smile karta hai.
Yash: miss Kiya mujhe sweetheart.😘
Snehal: aapke Bina to saans Lena bhi muskil ho rha hai or aap miss ki baat kar rahe ho..
Yash: itni betaabi. sweetheart.
Snehal: chalo na movie dekhne chalte hai.
Yash: thik hai.. I love you..
Snehal: love too...
Yash thodi der baad karta hai or call cut kar deta hai. Aisha bhi vaha aati hai or bolti hai.
Aisha: Aaj nashte mai kya hai.
Yash: vahi roj ka khana... Tu wait kar mai bana ke leke aata hu..
Yash bolta hai or teeno ke liye khana banane chala jaata hai. Aisha aachal ko uthane chali jaati hai kyu ki aachal hai hi Yash ki bahen harkate to yash wali hi hogi.
Aisha aachal ke room Mai aati hai. Bolti hai.
Aisha: utha kumbhkaran ki mausi uth Jaa.
Aisha bolti hai or aachal aapne ek aankh khol kar bolti hai.
Aachal: aapne bataya nahi aapka beta hua hai.... Mai aapse naraz hu.
Aachal bolti hai or fir blanket se muh dakh kar so jaati hai. Aisha aapne head par hath maarti hai.
Aisha: hey...bhagwan mai kaha fas gayi. Ab is jaanvar ko kaise uthao....umm idea 💡.
Aisha: aachal dekho bhai door par khade hai..
Aisha itna bolti hai. Ki aachal jhat se uthati hai bolti hai.
Aachal: mai mai utha gayi..
Vah bolti hai or door PE dekhti hai. Vaha koi nahi tha. Aisha Haas rahi thi. Ye dekhkar aachal Aisha ke piche bhagne lagti hai dono bhagte bhagte kitchen Mai aa jaate hai jaha Yash khana bana tha hai.
Aisha: bhai dekho naa.. ye mujhe mar Rahi hai.
Aisha Yash ke piche chipte hue bolti hai.
Aachal: nahi bhai, di jhoot bol rahi hai
Aisha: nahi Yash Bhai. Ye mujhe maarne ke liye mere piche bhag rahi thi...
Yash: chup Karo dono. Shubha shubha shuru ho jaate ho.. aachal jaakr ready ho jaao or tum usse badi ho naa. Tumhe to samjhna chahiye. Mom kaha hai. Vah abhi tak dekhi nahi.
Aisha: vah aapne Bhai ke ghar gayi hai. Agli baar gayi thi tab aachal bimar padi thi. Usse pehle gayi thi to aapke liye rishta layi thi. Usse pehle gayi thi to dad ke sath ladai hue thi. Pata nahi ab kya bawal karne wali hai. Ab to bhagwan hi bachaye..
Yash: bilkul jab bhi jaati hai. Kuch na kuch karti hai ab pata nahi kya hoga.
Dono bhagwan se preyar karne lagte hai ki unki mom is baar kuch ulta naa kare. Fir mr singhaniya bhi aa jate hai. Charo milkar khana khane lagte hai.
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
So kaise laga idea.. next chapter will be nandini's first rasoi so dekhte hai nandini aakhir kya pakti hai or nahi
😌😌
YOU ARE READING
thoda ishq thoda risk
FanfictionJin 💖 vanna Suga💖snehal Jhope💖 neerja Namjoon 💖divya Jimin 💖 Aisha Tae💖aachal Jk💖 nandini