fear😖

17 5 16
                                    

Malhotra house.
     Sabhi breakfast Kar rahe hote hai. Ki achanak koi aata hai. jisse Dekh sabke reaction alag alag the. Fair, love,  care,  Sabhi reaction ek sath aate hai. Veer jata hai or USS person KO hug karta hai.

Veer: mom.. aap wapas aa gayi.. I miss you so much.

Veer bolta hai or Mrs malhotra usse hug Karti hai. Rohit BHi aapni mom KO hug karta hai. Par jay or Nandini aapni jagah se move BHi Nahi kiya. Nandini jay ke piche chipne lagti hai.

Veer: Nandini kya hua tum. Kaap kyu Rahi ho....

Veer bachpan Mai hostel Mai rahta tha to isse Kuch Nahi pata hai.

Mrs malhotra Nandini KO gusse Mai dekhti hai. Nandini or BHi jyada dar jaati hai. Vah jay Ka hath tightly pakad leti hai.

Jay Nandini Ka forehead kiss karta hai or bolta hai.

Jay: gudiya aapne room Mai jao or jab tak Mai Nahi bolta tum wapas mat aana ok.

Jay bolta hai or Nandini vaha se bhag jati hai. Jay aapni mom KO dekhta hai or bolta hai.

Jay: aap usse Kuch Nahi karengi...

Jay warning tone Mai bolta hai. Veer ko Kuch samjh Nahi aata hai vah sirf dekhta hi rahta hai. Mrs malhotra bolti hai.

Mrs malhotra: beta Mai Kuch Nahi Karne wali usse. Tum chinta mat karo. Vah badi ho Rahi hai ab.

Jay kuch Nahi bolta hai or vaha se Chala jaata hai. Mrs malhotra smirk Karti hai bolti hai.

Mrs malhotra: abhi to game start BHi Nahi hua hai mere Bache. Maa hu Teri Mai.

Otherside.
Jay Nandini ke room Mai aata hai or dekhta hai ki Nandini ro Rahi hai. Jay usse Uske lap Mai baithata hai or bolta hai.

Jay: gudiya ro mat. Dekho jay Bhai aa Gaye na....

Nandini jay KO dekhti hai or Rona bandh Kar deti hai. Jay bolta hai.

Jay: bacha mujhe kuch kaam se bahar jaana hai aaj. Mai parso tak aa jaunga.  But chinta mat karna. Aapke Rohit bhaiya idhar hi hai. Agar Mrs malhotra aapko thoda BHi pareshan kare to Rohit KO bol dena.... Or darna nahi. Ab tum badi ho chuki ho...

Jay ki bAAT sunkar nandini or BHi jyada dar jaati hai or vah haa Mai nod Karti hai. Thodi Der baad jay BHi vaha se Chala jaata hai. Nandini jaldi se SAB windows and door lock Kar deti hai.

Vah Pura din room se bahar Nahi aati hai. Uska Pura badan kaap Raha tha. Vah dinner ke liye BHi Nahi jaati hai.

Raat ke 12 baje....
   Raat ke 12 baj rahe the. Nandini so Rahi thi ki achanak usse kisi ke chalne ki awaaz aati hai. Vah dar ke maare blanket KO ud leti hai or aapne mobile par jay KO call Karne lagti hai. Par 4-5 baar try Karne ke baad BHi jab jay call Nahi uthata hai to Nandini rone lagti hai. Tabhi usse Kabir ki Yaad aati hai. Vah Kabir KO call Karti hai or Kabir pehli hi ring par call utha leta hai...

Kabir: hello baby....

Kabir bolta hai or Nandini sirf rote jaa Rahi thi. Kabir bolta hai.

Kabir: Kaha ho tum Mai abhi aa Raha hu....

Kabir Puchta hai or nandini usse batati hai ki vah Ghar par hai.

Kabir aapne car ko highest speed par chalata hai or 10 minute Mai Nandini ke Ghar par aa jata hai. Vah Nandini ki room ki window se andar jaata hai or dekhta hai ki Nandini ro Rahi hai.

Ye Dekh Kar Kabir ke heart Mai dard hota hai. Vah Nandini KO hug kar leta hai.  Kabir ko dekhkar Nandini KO thoda aacha Lagta hai. Vah BHi Kabir KO hug kar leti hai.

Kabir: kya hua Nandini aap ro kyu Rahi ho... Please mat.

Kabir bolta hai or Nandini kahti hai.

Nandini: vah m_mom.... Mom mu_jhe ma_arna Chahti hai.....ple_a_se Kabir muj_he bacha lo..... Mai va_ha Nahi ra_hna Chahti... Jay Bh_ai BHi idhar Nahi hai..... Plea_se mu_jhe bac_ha lo.

Nandini rote hua bolti hai. Kabir Nandini KO hug karta hai or bolta hai.

Kabir: tum ro mat. Chalo mere Ghar chalte hai.

Kabir bolta hai or nandini KO pick karta hai. Vah Nandini KO aapni car Mai baitha hai or aapne Ghar le jaata hai.

At Birla house.
   Vanna Kabir Ka wait Kar Rahi thi. Vah Kabir par bahot gussa thi ki vah achanak Kuch bole Bina hi Chala Gaya.

Vanna Kabir Ka wait Kar Rahi thi ki door bell ring Karti hai. Vanna door khulti hai or shock ho jaati hai. Kabir ne Nandini KO bridal style Mai utha rakha hai.  Nandini so Rahi thi Uske cheeks par dry tears the. Vanna side haththi hai or Kabir andar aata hai. Kabir Nandini KO aapne room Mai le jaata hai. Vanna BHi unke piche jaati hai. Kabir Nandini KO bed par rakhta hai or Uske forehead karta hai. Vanna ki ab tak samjh aa Gaya tha ki Kabir Nandini KO Pasand karta hai par usse Nandini ki is haalat Ka reason jaanana tha. Kabir Nandini KO blanket se cover karta hai. Or Vanna ke paas jaata hai.

Vanna: Kabir isse kya hua. Or Tu Uske sath kya Kar Raha hai.

Vanna worried hokar puchti hai. Kabir Vanna ko hug karta hai or bolta hai.

Kabir: mujhe Nahi pata Di... Koi usse maarna Chahta hai... Usne mujhe call Kiya or rone lagi Mai bahot jyada dar Gaya tha. Mujhe Kuch samjh Nahi aa Raha tha. Mai direct Bina Kuch soche samjhe Uske Ghar Chala gaya. Uski ye haalat Dekh mujhe samjh Nahi aa Raha ki Mai kya karo to Mai usse idhar le Aaya...

Kabir ki bAAT sunkar Vanna shocked ho jaati hai.  Par vah bolti hai.

Vanna: par Uske bhaiyo KO BHi to uski chinta hogi na... Jab vah usse Ghar Mai Nahi dekhenge to...

Kabir: Uske Bhai abroad Gaya hai. Or jab tak vah wapas Nahi aa jate tab tak Mai Nandini ko Kahi Nahi jaane dunga..

Kabir KO Lagta hai ki jay, Rohit or veer teeno hi abroad Gaye hai. Vanna BHi kuch Nahi bolti.  Nandini ki haalat dekhkar usse BHi Lagta hai ki Nandini KO akele malhotra house Mai Rakhne se Acha hai vaha rahengi to safe BHi rahengi or vah jay KO is baare Mai kal Inform Kar dengi.

Vanna: tum Chinta mat karo. Mai SAB sambhal lungi. Tu jaa mere room Mai so jaa Mai vahi Nandini ke paas rahti hu..

VAnna bolti hai or Kabir Nandini KO dekhta hai fir Vanna ke room Mai Chala jaata hai.

thoda ishq thoda riskWhere stories live. Discover now