Sabhi log means birla family, Divya and harsha and malhotra family malhotra mantion Mai hai. Teeno Bhai Chahta hai ki shadi tak Birla family unhi ke vaha rahe. Or shadi destination wedding hogi. Sabhi log
Hall Mai baithe hai. Tabhi veer bolta hai Rohit se.Veer: Bhai aap kyu Nahi shadi Kar rahe???
Veer bolta hai or Rohit KO dekhta hai Jo lisle khyalo Mai khoya hua tha. Vah veer ki bAAT sunkar smile karte hue bolta hai.
Rohit: mujhe meri Jaan mil jaaye to Mai BHi shadi Kar Lu.
Rohit bolta hai. Tabhi Nandini KO kuch Yaad aata hai. Or vah chillati hai.
Nandini: MIL GAYI..... BHABHI MIL GAYI......
vah chillane lagti hai or SAB dar jaate hai achanak ke awaaz se. Fir SAB hasne lagte hai. Nandini Bandar ki tarah jump Karne lagti hai.
Veer: kya hua Nandini Bandar ki Tarah jump kyu Kar Rahi hai. Or kon mil gayi.
Veer bolta hai or Nandini Divya ke paas jaakar bolti hai.
Nandini: tisri dulhan mil gayi.
Nandini bolti hai par Rohit thoda gussa ho jaata hai. Kyu ki usse paata Nahi tha ki jisse vah itne din se pyar Kar Raha hai vha Divya hi hai.
Rohit: bahot hua mazak Nandini.!! Ye meri life koi mazak Nahi. Mai sirf Jaan se shadi karunga Varna Puri life kunvara rahunga....
Rohit gusse Mai bolta hai. Aaj tak usse kisine BHi itna gusse hote hue Nahi Dekha tha. Tabhi Divya aage aati hai or bolti hai.
Divya: Jaan se itna pyar karte ho par Jaan KO hi Nahi pehchana......... Ye to galat bAAT hai JAAN....
Divya bolti hai or Rohit usse hug Kar leta hai. Sabhi unhe shock hokar Dekh rahe the.
Harsh: kya ye hi hai tera msg wala.???
Harsh confused hokar Puchta hai kyu ki usse BHi pata hai Divya sirf usse msg wale se pyar Karti hai. Rohit and Divya dono hi nodd karte hai. Vah dono bahot Khush ho jaate hai. Rohit usse aapni baaho Mai bar leta hai gol gol ghumne Lagta hai.
Veer: tabhi teen dulha or teen dulhane hogi.....hayeee Maza.
Sabhi Khush ho jaate hai.
Ek hafte baad.
Aaj thi shadi.(guys Mai photos and videos Nahi daal pa Rahi hu isliye direct shadi wala din Dekha Rahi hu but don't very Maza to ab se start hua hai)
Jay ready hokar aapne room Mai jaara hai. Vah bahot hi excited hai aapni suhagarat manane ke liye. Vah andar jaata hai or shock ho jata hai. Vanna bed par so Rahi thi. Jay ki saari excitedment par paani fir jaata hai. Vah Vanna ke paas jaata hai or usse uhane ki koshish karta hai. Par Vanna uthathi Nahi
Vanna: please mujhe some do mai bahot thakgayi Hu.
Vanna bolti hai or jay smile karta hai. Uski suhagarat to nahi Mani par vah Vanna Ka mood kharab Nahi Karna Chahta tha. To vah aapne clothes change karta hai or sone Chala jaata hai.
Second couple
Rohit aapne room Mai aata hai or Divya ko dekhta hai Jo dulhan ke kapdo Mai baithi uska intezar Kar Rahi hai. Tabhi Divya bolti hai Rohit se Nahi aap logo se.
Divya: umm. Tumhe Nahi Lagta readers aaj hamari first night to hame privacy milni chahiye.
Shameless readers: par---
Divya: par var kuch nahi. Let me enjoy.
Divya bolti hai readers ke muh par darwaja bandh Kar deti hai.
Third couples
Veer excited hokar andar aata hai. Usse us time Ka kabse intazar tha. Veer door open karta hai or andar aandera tha. Usse andar Ka Kuch Nahi dikh Raha tha tabhi awaaz aati hai.Aachal: andar aa jao.
Vah seductively bolti hai. Veer andar aata or door lock karta hai. Vha light on kartA or dekhta hai.
Naa,, naa, wife uski vah dekhenga. Abhi Aapka kaam khatam dear readers. Shubhah milte hai.😁😁
Readers: abhi to Maza aane wala tha. Nobody Kahi ki🙄
.......😁😁.......
Readers: chal chal battisi mat dikha jaa rahe hai.
Next shubhah.
Sabhi log Khana kha rahe hai. Birla family aapne Ghar chale Gaye hai. Divya aachal KO Dheere se bolti hai.Divya: badi awaaze aa Rahi thi tere room se devar ji hard the kya.😏
Divya aachal KO tease karte hue bolti hai.
Aachal: kyu jeth ki Nahi the😏
Aachal sarcastically bolti hai. Divya kal ki Raat ki Yaad Karti hai. Or blush Karne lagti hai.
Aachal: Lagta hai kuch jyada hi the😏
Aachal dheere se bolti hai. Divya tamatar ki Tarah lal ho Chuki thi. Usko abhi BHi dard ho raha tha.
Divya: bol to aise rahi hai Jaise tune kuch Nahi Kiya. Pata hai jitni innocent hai. Tere se jyada to devar ji ki awaaz aa Rahi thi.😏
Divya bolti hai or ab aachal blush Karne lagti hai. Vah Raat ki bAAT Yaad karti hai. Kaise vah veer ko ride Kar rahi thi. Vah chilla Raha tha......
Readers: ab bol khud hi aapni privacy bol Rahi hai.
Divya: Mai Nahi aachal.
Divya bolti hai or aachal Divya KO ghoorti hai.
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Kaisa lag chapter and Mene reason bata Diya hai kyu Mai direct shadi Kara Di no Sangeet no band Baja.
YOU ARE READING
thoda ishq thoda risk
FanfictionJin 💖 vanna Suga💖snehal Jhope💖 neerja Namjoon 💖divya Jimin 💖 Aisha Tae💖aachal Jk💖 nandini