Haa, bahot hi short story hai. But char member ki shadi ho chuki hai or baaki ke teen ki relationship mai hai. So.
5 saal baad.
Haa, do saal bit chuke hai. Jay and Vanna ki ek cute beti hai. Jiska naam
Jaya hai. Vah teeno bahot hi happy hai. Yash and snehal ki bhi shadi ho chuki hai chaar saal pehle. Jatin and Aisha ki bhi Yash & snehal ke sath hi ho gayi thi. Yash &snehal ka ek baby boy hai. Jiska naam saransh hai. Jatin and Aisha ke twins hai. Jatin hai hi Aisa. Jisha and javin. Rohit and divya ke bhi ek baby boy hai. Rovan . Harsh ki neerja ke sath engagement ho chuki hai. kabir and nandini ka abhi tak kuch nahi. Aachal pregnant hai aapne second baby ke sath. So back to story.Sabhi log Malhotra house aaye hai. Kyu ki Aaj veer ne party di hai.
Jay- Vanna.
Jay ready hokar aata hai or aapni princess ko dekhta hai. Jo princess ki tarah lag rahi thi. Jay Jaya ko aapni baaju mai leta hai or kiss krta hai.
Jaya: papa...
Jaya bolti hai or Jay ke gaal pakadne lagti hai aapne nanhe nanhe hands se. Jay uski koshish par hasta hai.
Jay: aww meri gudiya aapne papa ko touch karna chahti hai.
Jay bolta hai. Tabhi dono ko heels ki awaaz aati hai. Dono is direction Mai dekhte hai jaha Vanna ready hokar aati hai.
Jay: Kamal lag rahi ho. Irada kya hai.
Jay flirt karte hue bolta hai.
Vanna: soch rahi hu Jaya bahot akeli hai usse ek bhai ya bahen to milna hi chahiye.
Vanna bhi flirt back karti hai. Jay ab blush karne lagta hai. Vanna wink karti hai or Jaya ko aapni baho mai le leti hai.
Vanna: chalo janab Varna let ho jayenge fir tum hi samjhna aachal ko.
Vanna bolti hai or Jay jaldi se chalne lagta hai. Kyu ki pregnancy mai aachal ki wild cat se Kam nahi thi. Usse samjhna matalab kuladi par pair maarna.
Yash- snehal.
Yash and snehal party mai pahoch chuke the. Yash ke hath Mai saransh tha. Vah snehal ke piche piche chal raha tha. Jaha snehal Jaa Rahi thi vaha. Snehal ek jagah rukti hai or bolti hai.Snehal: kya.??
Yash:kya kya.??
Snehal: mera picha kyu kar rahe ho.
Snehal irritate hokar bolti hai. Yash nervous smile karta hai or bolta hai.
Yash: saransh ko bhuk lagi hai.
Yash bolti hai or saransh ko snehal ke paas deta hai. Snehal saransh ko dhundh pilane lagti hai. Yash usse hi dekh raha tha.
Snehal: ab kya hai.
Yash: mujhe bhi chahiye🌚.
Yash bolta hai pointing at her boobs. Snehal blush karne lagti hai. Vah bolti hai.
Snehal: pagal mat bano.
Yash: mujhe mere hi bache se jealousy ho rahi hai.
Yash bolta hai or snehal ko dekhne lagta hai. Par snehal usse ingore kar rahi thi.
Harsh- neerja
Harsh and neerja bhi engagement kar chuke hai jaldi hi shadi karne Wale hai. Harsh neerja ko dekhta hai or bolta hai.Harsh: baby pataka lag rahi ho. as always.
Harsh bolta hai or neerja blush karne lagti hai. Harsh uske lips ko kiss karta hai. Slowly with love and passionate. He broke the kiss and look at neerja vah puri ki puri lal ho chuki thi tabhi koi bolta hai.
Rohit: engagement ki hai iska matlab ye nahi ki kahi bhi kiss karne ki permission mil gayi hai.
Rohit harsh ko tease karte hue bolta hai. Vah dono ek dusre ko hug karte hai or harsh bolta hai.
Harsh: divya kaha hai.
Rohit: rovan ko ready kar rahi hai.
Rohit bolta hai tabhi divya aati hai Rovan ke sath. Rohit ko dekhkar Rovan Rohit ke pass jaane ki koshish hai.
Divya: baap dikha nahi ki mummy ko bhool gaya aacha bachu...
Divya bolti hai. Rohit Rohan ko aapne baho mai leta hai or bolta hai.
Rohit: mera bacha kitna pyara lag raha hai.
Rohit bolta hai or Rohan ke mote mote gaal ko kiss karta hai.
Rovan: pa_pa...
Rovan abhi ek hi saal ka hai. Usse kuch hi words bolne aate hai.
Tabhi vaha Kabir and nandini bhi aate hai. Nandini Rohit ko hug karti hai or bolti hai.
Nandini: Jay and veer bhai kaha hai??
Nandini bolti hai tabhi vaha ek ladka bhagkar aata hai. Or nandini ko hug kar leta hai.
Aveer: bua. Aap aa gayi chocolate laayi mere liye.
Aveer, aachal and veer ka beta, vah char saal ka hai Malhotra family ka sabse bada beta. Uske baad rovan and Jaya.
Nandini: layi hu naa. Ek nahi bahot saari.
Nandini bolta hai or aveer ko chocolate ka ek box deti hai. Aveer ki favourite bua jo hai. Aveer chocolate leta hai or vaha se bhag jaata hai.
Rohit: kya nandini tum bhi usse itni chocolate mat khilaya Karo.
Rohit bolta hai tabhi Jay , Vanna and veer bhai aa jaate hai.
Veer: bhai sahi kah rahe hai. Tune mere bete ko bigaad Diya hai kal bol Raha tha. Vah ghar chodkar tere Ghar Jaa Rahi hai " bua ke sath rahunga aap gande ho" Bala ye bhi koi baat hue. Uski mummy Kam thi jo ye namuna ek or aa gaya.
Nandini: vha khud chalkar nahi aaya hai. Aapko hi bahot shauk tha. Bechare bache ki kya galati ruko mai bhabhi ko bolti hai.
Nandini bolti hai or vaha se jaane lagti hai. Veer usse pakad kar bolta hai.
Veer: pagal hai kya, khud musibat mol le rahi hai.
Veer bolta hai par iski kismat kuch maze lene ke mood mai thi. Aachal vaha aa jaati hai.
Aachal: kya kaha aapne??
Veer: kuch bhi nahi biwi. Mai to bol Raha tha ki chalo Pani Puri khate hai
Veer bolta hai or aachal ke muh mai paani aa jaata hai. Vah dono vaha se chale jaate hai. Veer bhagwan ka 1000 baar shukriya karta hai.
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
So ye kahani yehi khatam hoti hai. Agar kuch kahana hai to please kahiye and jo bhi chahta hai ki mai usse aapni next book mai add Karo attention lagaye please. Don't feel shy...
YOU ARE READING
thoda ishq thoda risk
FanfictionJin 💖 vanna Suga💖snehal Jhope💖 neerja Namjoon 💖divya Jimin 💖 Aisha Tae💖aachal Jk💖 nandini