Disneyland

16 5 19
                                    

Yash aapne room Mai aata hai or Aisha KO dekhta hai vah so Rahi hai. Vah Uske paas jaata hai or bolta hai.

Yash: chalo Khana kha lo. Baad Mai so Lene.

Yash bolta hai. Usse Lagta hai ki Aisha traveling ke bajah se thiki hue hai par reason Kuch or hi hai.😉 Vah Aisha KO thoda hilata hai par vah Nahi uthathi hai.

Yash: bacha aapki tabiyat kharab hai kya.

Yash bolta hai. Aisha sirf haa Mai bolti hai or fir Se aapne aap ke blanket Mai cover Kar leti hai.

Yash: thoda as kha lo fir so jaana.

Aisha: Nahi, please.

Yash: chal thoda as hi kha lo.

Yash bolta hai or Aisha KO bed par baithata hai. Vah Aisha KO khilane Lagta hai. Yash Aisha KO khana khilaata hai or sabke sath khane Chala jata hai. Uske jaate hi Jatin aata hai. Vah Aisha ke paas jaata hai or bolta hai.

Jatin: tum thik to ho naa. Mai bol hi Raha tha. Par tumhe mere Kaha manana hi Kaha hai.

Jatin bolta hai or slowly Aisha ki massage Karne Lagta hai. Aisha KO thoda aaram milta hai. Vah jatin KO hug karke so jaata hai.

Otherside.

Sabhi log Khana khane restaurant Mai Aaye hai. Vah aapni aapni seat par baith jaate hai. Vanna bolti hai.

Vanna: Aisha and jatin Nahi Aaye.??

Yash: uski tabiyat kharab hai. Aaram Kar Rahi.

Yash bolta hai.

Aachal: achanak tabiyat kharab kyu ho gayi?

Aachal puchti hai. Yash KO BHi Kuch samjh Nahi aata fir SAB Khana khane lagte hai.

Next day.

Aaj SAB Disney land Aaye hai. Jay bolta hai.

Jay: Dekho sabhi Jodi Bana Kar chalenge. Agar koi kho Gaya to idhar hi aakar wait karenge.

Jay bolta hai or sabhi aapne aapne partners choose Kar Lete hai. Kabir and Nandini vaha ke jhulle dekhne chale jaate hai. Tabhi Kabir bolta hai.

Kabir: roller coaster par chalongi.

Kabir bolta hai or roller coaster par baith jaata hai. Roller coaster start hota hai. Idhar Nandini KO dar lagne Lagta hai. Vah chillane lagti hai. Kabir usse kas Kar pakad leta hai. Roller coaster Jaise Jaise uppar jaa Raha tha vaise vaise Nandini ke saanse badti jaa Rahi thi.

Roller coaster rukta hai or dono niche utarte hai. Nandini KO breathe leneai problem hone lagti hai. Kabir Nandini
KO aapne paas khichta hai or usse kiss Karne Lagta hai.

Slowly slowly kiss was going deeper and deeper. Nandini pushed Kabir and look away.

Vah bahot hi blush Karne lagti hai
Fir
dono garden dekhne chale jaate hai.

Harsh- neerja
Harsh or neerja dono hi rides KO Dekh rahe the par Kisi ki himmat Nahi ho Rahi thi ki vah jaaye or ride kare. Dono KO hi rides se dar lag Raha tha. Harsh bolta hai.

Harsh: rides Bache karte hai. Chalo ham "mickey and the magical map" dekhte hai

Harsh bolta hai or neerja confused hokar puchti hai.

Neerja: ye Konsa show hai.??🤨

Harsh: ye ek popular live stage show hai Disneyland main. Is show Mai Mickey mouse ek magical maple through different Disney stories main journey Karta hai. Yaha. Par colorful costumes , catchy songs, air amazing choreography hote hai Jo audience KO entertain karte hai. Ye show especially kids and Disney fans ke liye ek must see experience hai

Harsh show ke baare Mai SAB Kuch describe karta hai. Neerja ye SAB sunkar excited ho jaati hai.

Dono Mickey and the magical map show dekhne lagte hai. Mickey vaha par aata hai or sabhi log Jo show dekhne Aaye the vah excited ho jaate hai. Show aadhe ghante tak chalta hai. Fir vah dono ice cream khane chalte hai.

Yash- Snehal
Ye dono aaram se saari rides Kar rahe the. Ek ke baad ek rides Karne ke baad dono thak jaate hai. To fir Kuch khane jaate hai jaha inhe Aisha and jatin milte hai.

Yash: tujhe partner banane KO yehi chusaa Mila tha.

Yash bolta hai. Aisha nervous hokar bolne hi wali thi ki jatin bolta hai.

Jatin: jab life partner banana Ka Tay Kar liya hai to trip partner kyu Nahi banana sakti.

Jatin bolta hai or Yash Aisha KO dekhta hai.

Yash: to ye chal Raha tha mere pit piche.-----

Yash Kuch or bolta usse pehle Snehal bolti hai.

Snehal: kya burai hai mere Bhai KO date Karne Mai. Pata hai height thodi choti hai. Flirt jyada karta hai par loyal hai.

Abhi Snehal ke aage Yash kya hi bol paaya. Vah chup chap khanna khane Chala jata hai. Aisha snehal KO hug Karti hai or bolti hai

Aisha: thanks Bhabhi.😉

Vah BHi Khana khane Chali jaati hai Uske piche jatin BHi Chala jaata hai. Yash jatin KO hi ghoor Raha tha.

Snehal: khana khaana hai mere Bhai KO Nahi.

Snehal bolti hai or Yash ke muh Mai french fries daal deti hai. Aisha KO undono Ka drama dekhkar Maza Raha tha. Fir Khana khane aa jaate hai. Vah BHi dekhte hai ki Yash jatin KO ghoor Raha hai.

Aachal: Bhai aapko jatin Pasand aa Gaya kya Jo itna ghoor rahe ho.

Aachal bolti hai or SAB hasne lagte hai

Aachal: Mene Kuch galat bol diya kya.

Aisha: na, bacha tune ekdum Sahi Kaha hai...

Aisha haste hue bolti hai.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Or yehi hota hai Hong Kong Ka Safar khatam ab chalte hai aage???

Par Kaha??

thoda ishq thoda riskWhere stories live. Discover now