Dev Singh RathoreHe is 28
Dev apne Pappa ki company mae kaam karta hai apni Best Friend Tara ke sath vo apni family se bahut pyar karta hai.. uski family mae uske Mamma Pappa ke alawa uska ik judwaa bhai aur ik behen haii..
Dev apni hi company mae ik kaam karne wali ladki se bahut pyar karta haii.. hala ki usko iss company ko join kie hue thode hi din hue hai.. Dev apne bhai (Veer) aur behen (Aditi) se bahut pyar karta haii..
par uska bhai kisi se bhi zada baat nahi karta.. or uski behen jiska to muh kabhi band hi nahi hota.. or vo apni Maa se bhi bahut pyar karta haii.. par uska relation apne Pappa ke sath itna acha nahi haii.. par uske Pappa yani Mr. Rathore Dev se bahut pyar karte hai.. isi liye Dev bhi kabhi show nahi karta..Tara Aggarwal
She is 26
Tara painting kar rahi thi.. apne room mae.. vo kisi ki tasweer bana rahi thi.. ik ladke kii.. aur uske ke face par alag hi smile thi.. keoki vo uss ladke se pyar karti thi.. college time se.. college mae vo usse pehli baar mili thi.. uss ladke ka naam Dev hai..
aur vo Tara ka Best Friend hai.. Tara 6 saal se usse pyar karti hai.. Tara ne ab tak Dev ko nahi bataya tha ki vo usse pyar karti hai iss dar se taki vo (Dev) usse dosti bhi naa tod de...Abb Tara Dev ke sath hi usi ke pappa ki company mae kaam karti thi.. Tara ne jan buj kar usi company mae interview diya tha.. taki vo Dev ke sath reh sake.. par vo apne Pappa ke bhi office mae kaam karti thi unki help karti thi.. Tara ne akele bahut badi badi deal's ko bhi crack kia hota hai..
Tara ik rich family se belong karti hai par ye baat usne Dev se chupai rakhi thi.. vo usse nahi batana chahti thi.. Tara ki family mae sirf uske Mamma aur Pappa hai or uska koi bhai behen nahi hai.. uski family usse bahut pyar haii..
Veer Singh Rathore
He is 28
Dev (jisse Tara pyar karti hai) uska judwaa bhaii vo ik businessman hota hai or abhi uske bare mae kisi ko bhi nahi pata tha.. keoki vo bachpan se boarding school padha tha.. boarding school iss liye keoki jab vo chota tha tab usse ik galti ki sazah mili jo ki usne kii bhi nahi thi..
balki uske bhai Dev ne ki thi.. uska relation apne bhai ke sath bahut acha tha.. jab Dev se galati hui thi.. to vo gabra gaya tha..
isi liye.. Veer ne sabko kaha tha ki Dev ne kuch nahi kiya jo bhi kiya haii.. Mene yani Veer ne kiya haii..
Veer ko uske pappa Mr. Rathor bilkul bhi pasand nahi.. karte par unki wife yani Veer ki maa Veer se bahut pyar karti haii..
Veer bhi usi company mae kaam karta hai jisme Dev pa fark itna hai ki Veer ko kabhi kisi ne nahi dekha tha..
Kisi ko nahi pata tha ki Dev ka ik bhai bhi haii.. Tara ko bhi nahi.. Mr. Rathore Veer ko kaam ke mamle mae hi pasand karte haii.. keoki uska uss company ko success tak lejane mae bahut bada hath haii..
Par iske bare mae Mr. Rathore, Mrs. Rathore, Dev or kuch usi company mae kaam karne vale kuch logo ke alawa kisi ko nahi pata tha.. Veer ko iss baat se koi issue bhi nahi tha keoki usse socialise hona pasand nahi tha.. or Veer roz office to jata tha par second door se jata tha jaha koi ata jata nahi nahi tha.. main door se nahi....
आप पढ़ रहे हैं
𝑼𝒏𝒓𝒆𝒒𝒖𝒊𝒕𝒆𝒅 𝑳𝒐𝒗𝒆
Любовные романыImmerse yourself in the captivating tale of VEER SINGH RATHOR and TARA NAGAR