Tara aur Dev restaurant mae jate hai or vo dekhte hai vaha par Dev ki ex baithi thi..
His ex: hii Dev..
Vo Dev ke pass jati hai or usse hug karne lagti hai.. tabhi Tara usse rok deti hai..
Tara: aa.. aab vo tumhara nahi hai.. to tumhara itna bhi hak nahi banta ki tum usse hug karo.. haina.. D..Dev
Dev: hmm..
vo sabhi couch par baith jate hai ..
His ex: tum ho Dev ki girlfriend.. par tum to uss din keh rahi thi..
Tara: tab mae kaam pe thi.. uss vaqt Dev mere Sir the.. or abb.. vo mera boyfriend hai.. haina Dev..
Dev: haa..
Tara (whispered to Dev): tum bhi kuch bolo..
Dev: kya baat karni thi tumhe..
His ex: vo mae bol rahi thi ki agar hum firse sath..
Dev (interrupted): nahi.. ye nahi ho sakta.. dekho.. mae abb tumse akhri baar milne aaea hu iske baad tum milne ki koshis mat karna or ab mae tumhare sath.. kabhi nahi.. keoki abb mae kisi or se pyar karta hu.. chalo.. Tara..
Vo dono vaha se chale jate hai..
*In car
Tara (acting like Dev): dekho.. abb mae kisi or se pyar karta hu.. (and she started laughing)
Dev: kya.. has keo rahi hoo..
Tara: Navya ke samne tumhari awaz nahi nikal ti.. (and she was continusly smiling)
Dev: Taraa..
Tara: acha sorry.. mazak kar rahi thi..
After sometime and they reached office.. vo dono (Dev or Tara) haste haste vaha se car mae se bahar nikal rahe the.. and tabhi vo dono Navya ko dekhte hai.. jo ki unki hi taraf dekh rahi thi.. par jab vo dono uski taraf dekhte hai.. then she started looking everywhere but not at them..
Tara dhere se Navya ke pass jati hai..
Tara: lagta hai kuch jal raha hai..
Navya looks at Tara..
Navya: huh..
Tara was controlling her smile..
Tara: haa.. tumhe nahi lagta.. tumhe jealous hone ki koi zarurat nahi hai.. hum dono sirf dost hai.. or ..
Navya (interrupted): nahi.. mae keo jealous hungi..
Tara: acha.. par mujhe to kuch or laga tha..
Tara: chalo mae chod dungi tumhe tumhare ghar..
Navya: nahi mae chali jaugi..
Tara: chalooo...
Tara usse khitch kar apni car mae le jati hai or usme baitha deti hai.. or Tara Navya ko uske ghar chod deti hai.. and then vo apne ghar chali jati hai..
*At her house
Tara apne kamre ki taraf jane lagti hai tabhi usse uske Mr. Aggarwal rok lete hai.. (uske pappa)
Mr. Aggarwal: Tara ..
Tara: ji pappa.. kya hua..
Mr. Aggarwal: kal hume ik meeting me jana hai.. bahut badi deal hai.. agar vo hume mil gai to hamari company ko bahut profit hoga..
Tara: oh.. acha.. kab chalna hai..
Mr. Aggarwal: kal raat ko.. 9 baje..
Tara: ji.. vese company konsi hai..
आप पढ़ रहे हैं
𝑼𝒏𝒓𝒆𝒒𝒖𝒊𝒕𝒆𝒅 𝑳𝒐𝒗𝒆
RomanceImmerse yourself in the captivating tale of VEER SINGH RATHOR and TARA NAGAR