Part 2

37 7 0
                                    


Tara andar enter ho jati hai..

Tara: yaha par to sach mae koi bhi nahi hai..

Tara vaha par bar ke pass jakar stool par baith jati hai..

Tara to waiter: vodka..

Waiter use drink de deta hai..

Tara drinks it in one go..

Tara: one more..

Waiter usse or deta hai..

Tara: isse to nasha hi nahi hua.. isme 35-40 percent volume hota hai.. mujhe bas thoda sa nashe mae ho a tha.. vo bhi nahi hoo raha..koi baat nahi ik or doo..

Waiter (murmured): badi mushkil se rest mili thi.. socha tha.. ajj koi nahi hoga.. par ye pata nahi kaha se aa gai.. nasha nahi hoo raha na.. abb dekhta hu kese nahi hota..

Waiter usko dene lagta hai... par usse pehle vo usme kuch mila deta hai.. to jab Tara piti hai.. jisse usse kuch hi der mae nasha ho jata hai..

Tara: ye kya tha isme.. mujhe dhundla dundla keo dikh raha hai.. tumne zarro..r k..kuch milaya hoga haina..

Tara ladkhadati hui waiter ke pass jati hai.. or usse collar se pakad leti hai..

Tara (she shouted): tumhari himmat kaise hui haa.. meri yani Tara Aggarwal ki drink mae kuch milane ki.. haa..

Tara usko ishara karti hai niche hone ka.. or vo waiter ho bhi jata hai..

Tara (whispered): vese kya tha.. ik baar mae hi chad gai.. mujhe message kar dena kisi ko mat batana hmm.. shhhh.. (she keeps her finger on her lips)

Tara: y..aha gane keo nahi chal rahe chalao yarr.... nahi nahi nahi nahi.. ik min.. vo jo VIP hai.. vo k..aha hai.. mujhe usse permissio..n leni hai p..ehle.. (she asks to the waiter) kaha hai..

Waiter: mam vo upar hai....

Tara: upar kaha upar upar upar... (She acts while moving her hand upwards).. umm umm..

Waiter: nahi nahi mam mera matlab hai.. upar vale floor par..

Tara: ooh.. mujhe laga.. (she started chuckling)

Tara upar jati hai.. badi mushkil se keoki usne drink kii thi..

Tara (shouted): VIP.. VIP... kaha ho tum.. Very Important Person kaha ho tummmm...

Tabhi vaha par koi aa jata hai.. (Veer)

Veer: kon chilla raha hai..

Veer looks at her without blinking his eyes.. Tara girne lagti hai.. or tabhi Veer usse pakad leta hai..

Tara: VIP ho na tum ....

Veer: kya...?

Tara (loudly): tum VIP ho na jisne ye club book kara hai..?

Veer: ohh.. haa mae hi hu.. par tum kon ho..?

Tara: mujhe shodo to.. batati hu..

Veer usse khada kar deta..

Tara: mae yaha permission lene aai.. hu.. ik min Dev.. D..dev tum yaha.. tumne ye book kiya hai

Veer: nahi.. mae..

She started crying like a child

Tara: tum mere Best Friend ho to mae yaha par to baith hi sakti hu.. haa.. baith hi sakti hu..

Tara couch par baith jati hai or firse rone lagti hai.. Veer was continusly staring and listening her..

Tara: acha Navya se baat ki tumne.. v..vo maan gayi kya..?
vese.. agar vo nahi mani naa.. koi baar nahi.. to koi baat nahi (She sign him to come and sit with her and he does as she said and she whispered in his ear) mae.. chali jau gi tumhare sath.. keoki tumhe pata hai.. mae na tumse pyar karti hu ... (as she said Veer looks at her in her eyes) kya.. ese kya dekh rahe hoo..

𝑼𝒏𝒓𝒆𝒒𝒖𝒊𝒕𝒆𝒅 𝑳𝒐𝒗𝒆जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें