Part 1

21 4 0
                                    

Hlo everyone i hope you all are doing good without wasting time..

Let's start..


At Tara's home

Tara painting kar rahi thi.. Tabhi Tara ko ik awaz sunai deti haii..

(Author: app logo ko names mae zada na confuse karne ke liye mae i will call Tara mom and dad by Mr. or Mrs. Aggarwal)

Mrs. Aggarwal: Tara.. Tara..

Tara: ji maa abhi aaii..

Tara jaldi se apni uss painting ko chupati hai or neeche jane lagti haii.. (apko pata chal hi gaya hoga ki Tara ne abhi tak apni family ko nahi bataya tha ki vo kisi se pyar karti haii..)

Mrs. Aggarwal: kya kar rahi thi..


Tara (jo ki stairs se neeche ate ate kehti hai): kuch nahi maa bus ese hi..

Mr. Aggarwal: acha beta vo Bedi's di deal ka kya hua..

Tara (sofe par baith jati hai apni maa ke pass): Pappa apko uss deal ki tension lene ki koi zarurat nahi hai vo deal abb mere pass aa gai hai.. vo deal bhi abb bahut hi jaldi hamari ho jaegi..

Mr. Aggarwal was going to say something Mrs. Aggarwal interrupted: kya app ghar pe bhi deals ki hi bate karte rehte hai..
kabhi to mera bhi puch lia kare.. khud baap beti hamesha office hi gae rehte haii..

Mrs. Aggarwal said while looking at Mr. Aggarwal: app ne toh meri beti ko apne jesa hi bana diya haii..

Tara hugged her mom and said: Maa esi koi baat nahi haii... app zada soch rahe hoo.. mae app pe bhi to gaii hu..

Mrs. Aggarwal: acha.. vo kese?

Tara: apko bhi painting pasand hai mujhe bhi apko bhi ghar pe rehna nahi pasand mujhe bhi nahi haii.. apko bhi hamesha kuch na kuch karte rehna hota haii mujhe bhi.. apko bhi....

Mrs. Aggarwal: bas bas bas.. vo to thik haii... par kitne din ho gae tum to mujhe apne sath lekar hi nahi gai kahi bhi..

Tara breaked hug with her mom and said: iss Sunday pakka..

Mrs. Aggarwal: pakka..?

Tara said while winking: pakka..

They started laughing

Tara ke mom or dad ko iss bare mae nahi pata tha ki vo apne ik friend ke sath bhi kaam karti haii.. Tara ko uske Mom and Dad zada puchte bhi nahi the ki vo kaha jaa rahi haii.. keoki unko apni beti paar itna to bharosa tha hi ki vo kabhi koi galat kaam nahi karegi..

Next day

At Rathore's company

Dev jo ki kaam kar raha tha apne cabin mae or tabhi uske pass Navya (jis se Dev pasand karta hai) vo ati hai.. ye baat abhi Tara ko nahi pata thi ki Dev Navya se pyar karta hai..

Navya: sir ye file..

Dev no response cuz he was busy staring at Navya

Navya: sir.. sir..

Dev: sorry vo mae... h..ha files..

Tabhi vaha par Tara ati hai

Tara: Dev.. Dev..

Tara Navya ko ishara karti hai.. "ki kya hua ise..?" Navya bhi ishara karti hai ki "pata nahi.."

Tara Dev ko hilati hai or dhere se bolti hai

𝑼𝒏𝒓𝒆𝒒𝒖𝒊𝒕𝒆𝒅 𝑳𝒐𝒗𝒆जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें