Next day....
Ruhan was in his house doing something..suddenly his phone start to Ring..
Ruhan:Hello Rooh baba speaking.....
Stranger:Humein tumse kuch Kamm Hain...Hum tumko Apna address WhatsApp karte hain..
Ruhan:Ok.. par sir 1.5 lakh se Kam nahi lunga..
Stranger:Haan de denge tum aao yo sahi.
Then Ruhan cut the call and wear his Rooh baba Outfit and go with chotu.In the place....
Stranger:To Tum ho Rooh baba.
Ruhan:Haa sir..kahiye na Apko Kya karwana hain..Hum bhoot Bhagane mein.bhooton se baat karwane mein expert hain.
Stranger:To Tum Humein Humari bhatiji se baat karwa sakte hoo.
Ruhan:Haa kyu Nahi...
Then That stranger show him her niece's picture..Ruhan start to act like he is talking with his Niece.but suddenly he saw a shadow in the room..
Ruhan:Kaun hain waha?
No response...
The shadow is coming more closer to him...and when he saw that shadow 's face he scream..
Ruhan:Please mujhe maaf kardo mujhe bhooton se Bahut dar lagta hain...main koi bhoot woot sey baat Nahi karta...plese mujhe jaane do bhoot Didi..
Ruhan don't see that stranger was capturing his video and Shadow come towards him and hold him...
Ruhan:Didi main yaha kabhi nahi aaunga disturb karne mujhe jaane do please...
Shadow:Dekha chacha Ji Maine kaha tha na..ye koi bhoot Bhaga ta nahi hain...
Ruhan:Chacha..? Tum zinda hoon..
Girl:Haa..
Stranger:Ye hain Meri bhatiji.Mira..
Ruhan:To ap ne mujhse jhoot kyu kaha..
Mira:Kyuki mujhe tumse kuch Kam Hain aur jiske liye tumhe Humare saath Raktghat jaana padega.
Ruhan:Kaun Tum log Kya chahte ho..
Mira:Ye mere chacha Ji hain Raktgaht ke raja ke bhai..
Ruhan:Tum Rajkumari ho?
Mira:Haa..aur Humein Kya Kam Hai ye tumhe waha jaate hee Pata chalega. Aur tumhe hum 2 crore rupey bhi denge..
Ruhan:Kab chalna hain.
Then they make a deal and Left for Raktghat...
TBC....
YOU ARE READING
Royal Bliss.(Bl)
RomanceReborn plot, second chance,misunderstanding, Sad story but happy ending. And teh main thing Bb3 concept...Coming soon...