Then In afternoon..
Then Mira came to Ruhan's room for giving him gift...
Mira:Ruhan main keh rahi thi---(She was shocked after seeing Shivaay there)Tum yaha Kya kar Rahe ho..
Shivaay:Wo Ruhan ko wish karne aaya tha socha....
Mira:Ho gaya yo Kya main Mere hone waale husband se thoda baat kar sakti..hun..
Shivaay:Why not kariye baat kisne mana Kiya hain...but..
Mira:Kya?
Shivaay go closer to her and whispered..
Shivaay:Ye hone waale husband ki baat.... time Aane ke par dekh lenge.
Mira was fuming and Ruhan was smiling ear tobear after seeing Shivaay's possessiveness towards him.Then Shivaay turn towards him Ruhan.Ruhan said thank you..Then Shivaay Go from there...
Mira:Wo Tumhare saath yaha pe kar Kya raha tha...?
Ruhan:Kuch bhi kare usse tumhe Kya...waise bhi ye Meri personal life hain..
Mira:Bhulo maat Ruhan Humari shaadi Hone Wali hain.
Ruhan:Wo to waqt hee batayega..Tum yaha pe iss Time pe Kyu aayi ho waise
Mira:Main ye gift dene aayi thi....par Mere saath Aise baat karne ki Himmat mat karna...
Ruhan:Tumhare saath baat karna hee Nahi chahta main...aur le jao Apna gift Nahi chahiye...
Mira was about to slap Ruhan,then Ruhan hold Mira's hand and jerk it off.Ruhan: Ye Himmat tum mat karna Aise batameezi ki...
Mira:Kyu tum Nahi Apna na chahte ho mujhe?
Ruhan:Apna unhe banaya jaata hain Jo Apna ban ne ke Layak ho..Aur Jo Sach mein Apna Baan na chahta hain na woh blackmail Nahi karte...
Mira:Ruhan main tum se pyaar karti hoon..
Ruhan:Isse tum pyaar kehti ho..par ye Jo hain Wo pagal pan hain.Tumhe idea Nahi hain ki tum khudki zindigi barbaad karogi..
Mira:Ye pagalpan Nahi hain. Mera pyaar hain Ruhan..
Ruhan:Pyaar do insaan ka Nahi unki aatm o ka sambandh hain..insaan mit jata hain pyaar Nahi Mit ta .. Agar Sach mein tum mujhse pyaar karti to tum mujhse zabardasti Hak jama neki koshish Nahi karti Mira..
Mira angrily left from there and Their conversation was heard by Reet.Reet go to Mira's room..
Reet:Mira woh Ruhan Kya keh raha tha?
Mira:Tujhe Kya?
Reet:Wo to keh raha tha woh tujhse pyaar Nahi karta to tu kyu Itni maari ja rahi hain.
Mira:Woh mere aur Uski beech ki baat hain..
Reet:Wo to hain par tujhe aisa Nahi Karna chahiye..dekh waise bhi Wo to Tujhse pyaar Nahi karta ye saaf saaf dikhayi de raha hain.(Taunting)
Mira:tu ja yaha se mujhe Santi de.
Then Reet go out from Mira's room and bumped with Shivaay...
Reet:Oye dekh ke chal...
Shivaay:Sorry but don't you have manners to speak with someone..
Reet:Ye Mera Ghar hain ma--(when she saw his face,her head Start to hurt ,she left from there)
Shivaay go to Ruhan's room in frustration..Ruhan was just playing guitar in his room.
Shivaay:yaar uss Reet ko Tameez Nahi hain baat karne ki.
Ruhan:kya hua..?
Shivaay:Arey galti se Takkar ho gayi to rude behave kar rahi thi.
Ruhan:Usse chod waise bhi aacha hua usse kuch yaad Nahi aaya..
Then Shivaay close the door and go towards Ruhan who was sitting in a balcony..
(Something like this but in a royal style)
Ruhan place his guitar beside him and Shivaay go and place his head on his Lap.
Shivaay:Ye bhi tune sahi kaha..
Ruhan:Shivaay hum yaha se Kab jaane wale hain..aur ye pareshani acchi Nahi lag rahi.
Shivaay:Mujhe bhi bas Aur 2 din de main kuch na kuch karunga.
Ruhan:Hmm.. (sighed)
Shivaay:(get up and look at him ) do you trust me?
Ruhan:I trust you..
Shivaay:To kiss...
Ruhan:Shivaay yaar...(whined)
Shivaay:please..please..
Ruhan:Ok...
Ruhan kiss on Shivaay's lips.Shivaay smiled and Pull him closer and hug him.
Shivaay:To shaam ko mere saath ek jaane ke liye ready..
Ruhan:Hmm..
They don't know their conversation was heard by two people one Mira and the other one Reet.Both are fuming in anger and now Reet also remember her past....
TBC....
YOU ARE READING
Royal Bliss.(Bl)
RomanceReborn plot, second chance,misunderstanding, Sad story but happy ending. And teh main thing Bb3 concept...Coming soon...