Their room filled with moans and groans.kissing sounds,skin slapping. Vijay hold Devendranath tightly and fucking while gritting his teeth....
Vijay:Aj ke baad shayad...tum bhuloge Nahi..ah..tum mere ho..
Devendranath:Ahh..Nahi...
Vijay:Sabke samne main tumhara Angrakshak ho sakta hoon..par iss kamre mein tum mere Bandi hoo....sirf mere...
Devendranath:Ahhhhhh...main..ahh..sirf...tumhara...ahhhhhh...hu...ummm(kissed him)
Vijay kissed Devendranath's forehead after their hot activity..
Now Present time....year 1824...
After the Announcement everyone go to their own rooms..Mayavati also came to the Palace and Stay in Guest room.Devendranath come with Vijay and close the door.He immediately hug him and crying....
Devendranath:Mujhe Leke chalo yaha se..main Tumhare saath rehna chahta hoon..mujhe kisi se vivah Nahi Karna.
Vijay:Main kaha le jaunga..mujhe bhi kuch samajh Nahi aa raha...main Bhi apke Bina Nahi reh sakta..
Devendranath:kahi le chalo..par mujhe yaha se chalo main Nahi rehna chahta yaha..mujhe koi singhasan Nahi chahiye..mujhe sirf.tum chahiye..
Vijay:Theek hain main kuch karne ki koshish karta hoon..tab tak Apne ap ko Samhalo..
Then someone knock on the door they broke the hug wipe their crying face and open the door...
Manjulika :Debu...Kya kar raha hain tu?
Anjulika:tu aj khush Nahi tha.Tujhe baba ne Raja banaya.
Devendranath:na..Nahi.. main khush hu..main khush hu...(looking at Vijay with side eyes)
Manjulika:Kya hua hain Tujhe...Kya baat hain?
Devendranath:kuch nahi Didi..
Anjulika:Hum Teri behne hain..tu Humein Nahi batayega.
Devendranath:Ap Log mujhse wada Karo..ap kisi ko kuch nahi batayenge.
Manjulika:Wada.
Devendranath:Vo Didi...
Anjulika:bol..
Devendranath:Didi main aur Vijay..
Anjulika:Tum dono Ek dusre se pyaar karte ho na..
They are just shocked...
Devendranath:Apko kaise Pata..
Anjulika:Tum logo ki ankho ki dukh se mujhe tab hee Pata chal gaya tha..
Manjulika:Ha..
Devendranath:Didi mujhe Raja Nahi ban na mujhe Wo shadi Nahi karni..mujhe nahi rehna yaha...
Anjulika:(go towards vijay) Tum pyar karte ho mere bhai se..
Vijay:Haa..
Manjulika:To hum tumhari yaha se bhag ne mein madad karenge.
Devendranath:Sach mein.
Anjulika:Haa. Aj raat sabke Sone ke baad tum dono bhag jaana. Hum yaha sab Samhal lenge..
Devendranath:Ap dono Bahut acche ho di..
Manjulika :Ek hee to Bhai hain humara..
Anjulika:uske liye itna karna to Banta hain..
Then they siblings hug each other and Vijay also join them.Then..
Manjulika:To Tum dono Kabse.
Anjulika:Haa Humein bhi to batao ye sab Kabse chal raha hain...
Then Devendranath shyly tell their story to their sisters but they don't notice someone was listening their talk..
TBC....
YOU ARE READING
Royal Bliss.(Bl)
RomansReborn plot, second chance,misunderstanding, Sad story but happy ending. And teh main thing Bb3 concept...Coming soon...