They stop kissing and Look at the entrance and saw King and other members are there with Mira and Reet glaring at them.
King:Wah Kya drishya hain..sab taliya Bajao bhai...yaha Natak accha chal raha tha..
Mira:Ruhan main soch bhi Nahi sakti tum mujhe dhoka doge...
Ruhan carry Katori and hiding behind Shivaay.
King:Inko Bandi banalo Senapati..
Shivaay:Ap Log aisa Nahi Karna sakte.
King:Ye humara rajya hain..hum kuch bhi kar sakte hain..aur Ruhan aur Mira ki shaadi Kal hee hogi.
Shivaay:Main hone Nahi dunga.Debu Kal bhi Mera tha aj bhi Mera hain aur humesha Mera hee rahega.
King:Tum humse unchi awaz mein kis Hak se baat karte ho..
Shivaay:Iske hone waale Pati ke Hak se,ek pyar karne waale ke humse,ek Angrakshak ke Hak se.
King:Angrakshak?
Shivaay:To Mayavati, ganika main batau ya tumlog..
Mira:Baba ap inlogo Ki baat maat suniye ye log kahani Bana Rahe hain..
Shivaay:Kyu tumlogo ko daar lag raha hain..
Reet:Hum tumse darte Nahi hain Humare paas proof hain Pura.
Someone already call the police for Mira and Reet.Mira loose control and About to stab shivaay but Reet Stabbed her and that makes everyone shock.
Reet:Maine Tujhe warn kara tha Vijay ko kuch karne ki koshish maat karna and( then turn to Shivaay) Tum sirf mere Hoge..Pichle janam Nahi ho paye to Kya hua...Tumpe sirf Mera Hak hain..
Reet ran to Stab Ruhan but Shivaay hold the knife before it touches Ruhan.His hand was bleeding because of tight grip.Reet shocked, even Mira strugglingly get up and also shocked.Ruhan was crying.
Ruhan:Chhor usko Shivaay khoon nikal raha hain...
Shivaay :Usko agar kharoch bhi aaya na mahal ke saath saath Sab ko agg laga dunga.
Reet:Tum iske liye mujhe reject karte ho...
Shivaay:Iske liye Maine duniya chhod di..tu Kya cheez hain...
Reet:Tum sirf mere hoke rahoge..
Shivaay:Tumhare keh dene se main tumhara Nahi ho jaunga GANIKA.
Suddenly Police came from behind with Mallika.
Mallika:Tumhara khel kahatam ganika.
Reet:Tum log sab ke sab dhokebaaz ho ab agar mujhe Mera pyar Nahi milega to main kisiko uska hone Nahi dungi(Then About to stab Shivaay but Ruhan came infront and that knife just stabbed In Ruhan's Belly part)
Ruhan:Ahhhhhhhhh....
Shivaay was shocked trembling, Ruhan just collapsed in his arms.Ruhan just slowly loosing concious.
Shivaay:Ruhan,Ruhan ye tune kyu kiya..No..tu mujhe chor ke Nahi ja sakta..ruhan ankhe Khuli rakh main Tujhe bacha lunga..Please...
Then Acp Mandira rathore came who just remember everything about her past and Mallika just came towards Ruhan.
Mallika:Debu ankhein Khuli rakh Tujhe kuch Nahi hoga..
Mandira:Bhai Anjulika di dekh please ankhe Khuli rakh hum Tujhe doctor ke paas le jayenge.
Shivaay:Please Ruhan please iss baar nahi please Ruhan ankhein khol..
Ruhan:Muj--he--maaf--karna Shivaay--ahhh---iss baar bhi humara pyaar adhura reh gaya...(He closed his eyes,Shivaay panicked)
Shivaay carry him in bridal style ,police arrested Reet and Mira.Shivaay take him inside the car Mandira and Mallika also follow them with polices jeep.
They arrived at hospital and staff take Ruhan to the emergency. Other family members also came...Chacha ji:Rajkumar theek hain...
Shivaay:Please ap Log Apni Bakwas band kare ab bas bahut ho gaya.
King:Rajkumar ko kuch ho gaya to hum Praja se Kya kahenge..
Mandira:Bahut ho gaya..wo Rajkumar Pichle janam tha par iss janam ab in cheezo se uska koi wasta Nahi hain..
King:Par Humari beti..
Mallika:Apki beto ek number ki jhooti hain..jisne Pichle janam dhoke se Shivaay ko mara ab iss janam bhi same cheez karne waali thi...
Shivaay:AP LOG PLEASE YAHA SE JAYIYE...MUJHE ABHI KISI SE BAAT NAHI KARNI..
Then Suddenly Doctor came and Shivaay get up and asked...
Shivaay:Ruhan theek hain Doctor...
Doctor:I am sorry.....TBC....
YOU ARE READING
Royal Bliss.(Bl)
RomanceReborn plot, second chance,misunderstanding, Sad story but happy ending. And teh main thing Bb3 concept...Coming soon...