Part 9.... Group Chat

100 10 5
                                    

Ali n Arshii jaise hr posts pr group me bat krte the... Ali k ek cousin AZAM ne suggest kiya k.."  kyuin naaa hum sb ek Chtting Group banaye.. usme bat kre... "...
ALI ne AZAM ki baat maan kr Chatting group create kiya  uska  naam rakha.... Friends Forever.....n usme hr wo shaqs ko add  kiya jo  Ali k dil k kareeb tha... Including Arshii tooo .( Kuch khaas Dost thi Arshi b....😆😆😆)...
      Is group me Ali n Arshii ki baat zyada hoti rahti thi.. thode din bd jb arshi n ali bat kr rhe the  to achanak se Aliya ka msg ata hai jo Ali ki gf hai...
      Ali Lahore me rehta hai n Aliya receintly Maskat shift hui thi...
Jb b Aliya group me aati hamesha Arshi n Ali se jhgda krti.. isse  Pareshan hoke Arshi ne Ali se bat krna b Chod diya....
    Thode dino me Ali ka Msg ata hai Arshii ko....
      " pls Arshii mujhe apki ek help chahiye pls Sirf aap hi ho jo meri madad kr sakti hai...."
Arshi ne maan liya ... ali ki madad k liye tayar hogyi... jb Arshi ne usse ye pucha k Kya madad chahiye to Arshi ko aesa jhtka laga k use smjh nahi aaya wo.kyaa kahe.... 
" Meri girl friend banogi......??"
😨😨😨😨😨😨😨

      ALI ne kaha..." mujhe aliya ko sabhak sikhana hai hmesha mujhpe shak krti hai n hmesha mujhse khgda krti hai.. aap pls meri gf banaogi...??"
         Ye sb sun kr arshi ko smjh nahi aaya k wo react kaise kre...??
" Arshi me apko bas jhoot moot ki gf bana raha hu sach ki nahii.. pls naa mat kehna...."
ARSHII  maan gyi n group me aese behave krne lage dono jaise ek dusre ko date kr rhe ho...
       Is shararat se do logon pr bht asar hua ... ek to Aliya jo Ali ki gf ( ladaaku gf....😉😉😉) . DUSRA   azam jo Arshii ko dil hi dil me pasand krta tha.. lekin kbhi kuch zahir nahi kiya...
         Ek din jb ali ka bday tha.... group me wo sb maujood the....
Arshii.: happy bday ali... may god bless u.... allah apko aur tarakhi de..p
Ali ne kaha..." Arshii mera gift kaha hai.....??"
Arshi.ne use sabke maujoodgi me kaha k  "skype pr ajana mujhe apse bat krni hai ...."
Is pr akele me Ali n Arshi ki bat hui k aage kya karna chahiye...
Thodi.der k bd jb arshi n ali dono group me aaye to....ali ne jaan bujh kr Arshi ki jhooti tareef ki halanke Ali n arshi ne kbhi ek dusre ko.dekha nahi.... " haay.. apki smile... apka andaz kitna pyaara tha . Aap yellow dress me pari lag rahi thi... bht khubsurat ... kaash aap hamare mulk se hote to at least apko samne se dekh pata...."
Is par aliya bhadak gyi n ali se jamke jhgda kiya... jiski.wajah se Arshi ne thode dino tk fb par aana munasib nahi smjhaa.....

I hope apko patch up idea pasnd aya hogaaa
Lets see guys kaise patchup hota hai yaa fir a starting of a new love story....♡♡♡♡

      

U & I   Teri Meri Love Story...( Raahate Duaa)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें