Part 19.... Rahat ke Dil ka Haal....

168 7 41
                                    

Thnk u sooo much fr ur love n support... n keep supporting guys... n fr silent readers.. pls vote n  comment zaroor kre.. apne openions zaroor  bataye....

**********♡♡♡♡♡♡♡♡*************

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

**********♡♡♡♡♡♡♡♡*************


" Jo Keh diya wo
Alfaaz the.....
Jo keh naa sake... wo
Jazbaat the....
jo kehte kehte na keh paaye... wo
Ehsaas the...."

Rahat n Duaa dono ek dusre ke sath the...  ek dusre ke bht kareeb...
Duaa ne White color ki pyaari si dress pehni thi...  uske khule baal.. honton pr smile.... n ankhon me kajal.. a perfect girl... most beautiful....

Hawa me udte uske baal n adhi band ankhe

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Hawa me udte uske baal n adhi band ankhe... bht zyada khubsurat lag rhi hai Duaa.... yahi wajah thi ke  Raahat ki nazre nhi hat rahi thi Duaa ke chehre se...
Aur Rahat Duaa ke piche khade reh kr usse kuch bolne ki koshish kr rha hai.. Hath me ek Dupatta liye... jo shyd wo Duaa ko denaa  chahta tha...bas bol nahi paa raha...naa hi himmat thi usme.....

Rahat ko aesa feel horaha hai jaise kisi ne uske Zabaan pr taala laga diyaa ho.... bht baar bolne ki koshish ki lekin gale se awaz nikl hi nahi rahi.... fir jb Duaa ko ehsaas hua k uske piche koi khada hai... wo palatne wali hi thi ke Rahat waha se anjaan ban kr palat kr chal diya apni tez dhadkan aur toote shabdon k sath...
" kya horaha hai mujhe.. Main kyuin nahi bol paa raha hu usse... Zaban jaise kat si gyi hai... awaz nikalti hi nahi. Aesa kyuin horaha hai..??? Me usse kuch bol q nhi paa raha...??  "..

Jb Raahat palat  kr jaa raha tha wapas to Duaa uske paas uske kareeb aarahi thi.. ye sb rahat mehsoos kr rha rhaa tha ... Achanak Rahat ki.ankh khuli....
Ankh khuli to dekha ki wo Duaa k sath nahi apne bed pr hai... Wo bas ek khwab tha....

offfffffoooooooo😯😯😯😯😯

offfffffoooooooo😯😯😯😯😯

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

.......*****..........

Rahat sara din disturb raha... sara din kisi se bat nahi ki naa hi koi kaam kiya.. bas yahi sochme dooba tha ye hua kyaa hai mujhe .?? Me kuch bol q nhi paa raha ...

Usi Din sham ko Duaa ka msg Ata hai Rahat ko..
" Me apni Cousin k shadi k liye out of town jaa rahi hu.. fb pr nhi aa paoongi.. n naa hi tumhe cntct kr paoongi... pls page ka khyl rakhna n posts krte rehnaaa.... byee tc cr...."

Rahat Duaa ka msg padh kr bht sad hua.. jaise uska dil toot gya ho...  yahi soch me dooba tha ke...
" Duaa se bat kiye baghair itne din kaise guzrenge....  itni adat ho chuki hai uski... "
Fir ye soch kr khud ko tasalli de deta tha ke.
" kuch dino ki to baat hai.... fir to wo ajaayegi...."

Lekin Rahat ke liye to Duaa ka kuch dino ke liye kahin jana bhi itna bada problem nhi tha jitna ke uska Duaa ko Propose naa krna problm tha....
Rahat bechain hota jaa raha tha... usne abhi tk Duaa ko Dil ki baat batayi q nhi... abhi b mauka hai... koi aur churale use.. usse pehle me apni Dil ki saari bate bata dunga Duaa ko...
Shadi ko jaane se pehle hi saari baate bata dunga Duaa ko.. sb feelings.  Sb kuch .....saare khwaish... saare khwab jo usne Duaa k liye dekhe hai.... lekin jb Duaa se bat krne ka mauka mila to kuch b keh nhi paaya.. himmat hi nhi hui... dil me dar sa tha.... bas itna hi keh paya ke....
"I will miss you..  n pls tc ... apna bht saara khayal rakhna plss..."

Rahat ka dil aur b bht kuch kehna chah raha tha... lekin Zuban me wo taqat hi nhi thi ke wo saare feelings express kre... apni dil ki baat batade Duaa ko.... Rahat ka Dil zor zor se dhadak raha tha... usi dhadkte dil k sath... rahat ne mayoosi me Duaa ko byee keh diyaaa....

Rahat ne hmesha apne pyr ki feelings chupayi Duaa se... hmeshaa.... use pyr to bht pehle hua tha Duaa se bas Ehsaas bht der bd hua....
Lekin mushkil ye thi ke ab wo Duaa se apne pyr ka izhaar kab kre..??? Apne dil ka haal n dhakano ki awaaz kaise sunaye...????
aur hmesha koi naa koi baat aesi hoti jisse Rahat pyr se ek kadam piche hat jata...aur firse sirf un dono ki dosti k bre me sochta.... kyuin ki Duaa use Dost manti thi... bht achaa dost.... lekin Rahat ab dosti se bht  aage badh chuka tha.. uske dil me Duaa ghar kr chuki thi... bht waqt se pyr ki feelings thi dil me . Bht armaan.. khwaishe thi.... n bht saare khwab jo Rahat ne dekhe the n saare khwab sach krna chahta tha Rahat....
Rahat hr waqt yahi soch me dooba rehta tha ke kahin usne Duaa ko propose kiyaa to pata nhi wo kaise react kregi .. ???
Pata nhi wo pyr ke rishte ko qubool kregi ke nahi...????
Aur sbse badi prblm n dar  ye tha ke

" kahin Duaa mujhse naraaz na hojaye...
Kahin fb me baki ladkon k sath jo kiya usne.. uske list me agla me naa ban jaoon.... n  kahin Duaa mujhse door na hojaye... kahin mujhse nafrat naa kre... me uski nafrat ke sath nahi jee sakta.. kbhi b nahii..... " 
Kuch b ho... Rahat ka pyr din ba din badhta hi jaarha tha ...Rahat sochne laga....
"pata nahi duaa b mere liye pyr ki thodi si feeling apne dil me rakhti hai yaa nahi...???"


Dusri taraf duaa in sb feelings se bekhabar.. apne family k sath achaa waqt bita rahi thi..  kahin naa kahin  wo Rahat ko miss b kr rhi thi but cntct nhi kar paa rahi thi... Duaa ne apne ek cousin k sath Rahat k bre me share kiya...
" apko pata hai didi... Rahat bht acha hai.. bht pyaara ... kabhi kbhi yakeen nahi hota ke aaj kl le duniya me itnaa pyara itna masoom koi ho sakta hai...  sirf thode hi waqt me hum dono ek dusre k bht ache dost ban gye hai... "
N

bht si baate share ki Duaa ne apne cousin se... page ke bre me... un dono ke bich hui hasi mazak... target complete krne me jo mehnat lagi wo.. n jo flirt krte the Duaa k sath un sb ka haal b.....

Jb duaa ki cousin ne Duaa ko shak ne nazar se dekhte hue ye puchaa
" kahin ye dost kuch zyada to nhi.??? Tum use psnd krti ho naa.??? Sach batana...."
Lekin Duaa ne in sb baaton ka feeling ko jhutlaa kr bas yahi bola ke..
" wo bas mera acha dost hai didi.. aur kuch b nahi... achaa  n sachaa dost... n uske sath relation.ka to ne soch b nahi sakti.. wo aesa banda nhi hai  jo aese affairs n realtions rakhe... wo bht hi zyada religious ghar se hai.. n wo kbhi mere bre me aesa nhi sochegaa naa hi main... ab aap aese ghurnaa band kro plss di...."
******♡♡♡♡♡*******

Soo kaisa laga ye part... boring or intresting..??.
kyaa aap sbko lagta hai Duaa rahat ke pyr ko accept karegi... ya fir ye dosti yahi khtm hojayegi... yaa phir jb rahat apni feelings duaa se kahegaa to wo kaise react kregi..???
keep reading.thnku fr reading....😊😊😊😊😊

😊😊😊😊😊

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
आप प्रकाशित भागों के अंत तक पहुँच चुके हैं।

⏰ पिछला अद्यतन: Mar 08, 2017 ⏰

नए भागों की सूचना पाने के लिए इस कहानी को अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें!

U & I   Teri Meri Love Story...( Raahate Duaa)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें