Soooo Sorry friendss.... 😟
Itna lamba Break lene ke liye.... 😔
Bht Wait Karwane k liye...😪😪😪
Soooo
Here it is.....😊😊😊😊Arshi ne uske bimari ke bre me jb Aamir ko bataya...
Aamir jaise bht gehre sadme me chala gya ho...
Wo yakeen nahi kar paa raha tha ke itni badi bimari ho sakti hai Arshii ko... wo jaise rehti thi uska behaviour uski bate in sb ki wajah se wo yakin nahi kr paa raha tha ke Arshi ko Cancer ho sakta hai..wo yahi soch raha tha ke aese kaise ho sakta haii...Khuda itni Naa-Insaafi kaise kr sakta hai kisi ke sath... jise jeena ata hai usse Zindahi cheen li aur jiske liye Zindagi bojh ban gyi hai wo Jeeta jaaraha hai....Aamir Arshi ka bht khyl rakhne laga.. hr waqt puchta "kuch khaya..??
kaisi hai tbyt...??
Thik honaa tum .?? "Kabhi kabhi Arshi ko achaa lagta uska care krnaa.. kbhi kbhi use ye feel hota ke ye mujhpr taras to nahi khaa raha... Mujhe uski Sympathy nahi chahiye... me strong hu... mujhe kamzor nahi banna.... mene galti to nahi krdi ise bata ke....
kayi br Arshi ne Aamir se Gusse me ye bhi kaha ke.
"Apni care apne paas rakho... mujhe nahi chahiye... mujhe Sympathy naa dikhaoo ... "Fir bhi Aamir hr din msg krta hr din puchta... Arshii chahe reply kre yaa naa kre...
Fir Arshii ko b realise hua ke
" Itni care krta hai meri .. mujhe aese avoid krna nahi chahiye... acha dost hai mera aese bewajah ka gussa... sahi nahi hai ye sb... mujhe Aamir se maafi mangni chahiye...."
Ye soch kr Arshii ne Fb open kiya to bht saare msgs ... highest rank me Aamir ke msgs... ( Ise to Awrd milnaa chahiye....😉😉😉)Kaisi ho.?? khana khaya..??? tabyt kaisi hai..?? dawai li tumne...??
waghairaaa waghairaa....
Aesi bate Chalti rahi... Aamir ne Arshi se ek favour manga ... Arshi ne manaa kr diya ...
" Mujhe ek br tumse bat krni hai Arshi... tumhri hasee sunni hai... "" M really sorry... pls dont.. me kisi se aese bat nahi krti...." ye keh kr Arshi chup hogyi... lakh br pls n request k bd jb Arshi maan gyi to Aamir ne numbr maanga Arshi ka... Arshi bht hich kichaa rahi thi. dar b lag raha tha kuch galat na ho.. usne socha me kyuin naa uska numbr leke fir msg kru use...??? Lekin Arshi ne bichare ko ek hafte se zyada Wait krwaya .. tb tk na msg krti naa hi cl... Arshi to bhool hi gyi thi ke uske msg ka koi wait b kr rha hai...
jb hafton bd Facebook open krke msgs check kiya... to Aamir ke itte saare msgs...
Cl kyoun nahi kiya tumne.??? At least msg to krte.... ?? Kuch galti hui Mujhse jo Bat nahi kr rhi.. naa msg kiya naa cl.... M sorry agar mene tumhe hurt kiya... ya meri koi b bat buri lagi.......
Aamir ke msgs padhke jaise Arshi ko hurt hua hai... usne usi waqt Aamir ko Msg kiya Whtsap pe...
" Assalam Wa Alaikum...
Sorry itna wait krwane ke liye. "Aage se bas 5-10 min me reply aaya.... "Walekum Assalam...
Shukr hai apne Yaad to kiya.. mujhe laga tumne mujhe bhula diyaa..
Me cl kru...???"
" q..???" Arshi ne puchaa...
" mene bataya to tha tumhe mujhe bat krni hai...."....😦😦😦😦(confused)" kk Aap cl kr sakte ho abhi...."
Soo guys soo sorry fr late publish n short part... soo update nxt part...
Keep loving ..n pls vote....
आप पढ़ रहे हैं
U & I Teri Meri Love Story...( Raahate Duaa)
RomanceA Story About A Real girl In a Fake World.. with a decent Boy of Enemy County... Live with a Hope n With lots of feel N Love... Lets see Wat will b the Results