Part 6.... Khamosh Mohabbat

133 10 8
                                    

Is Conversation k bd Arshi ne usse bat krna kam kr diyaa... hamesha Aamir Arshii k hr post k bd usko Msg krta tha n uske Shayari ki bht zyada Tareef krta hai but kbhi koi.post pr like ya comment nahi krta....
      Lekin Arshii usse bat krne me intrested nahi thi... ek din Amir ne Arshii se request ki k wo uske page ki admin ban jaaye n Page Chalane me uski help kare...
Arshii ne pehle to manaa kr diya fir uske bht requeat k bd Arshii Maan gyi ..
                Arshii ne jee jaan laga di uske Page ko Alaa darjaa dene k liye jo uske dil k bht kareeb hogya tha.. Us page me pata nahi kya tha k Arshii ne itna importnce diya use... us Page ka naam b aese Dil chuu jane wala tha Arshii puri ki puri Involve hogyi....
                " Khamosh Mohabbat"... naam me hi itni Mohabbat bhari hai k uske Dil me ek Khaas jagah bana liyaa....  us page me Arshii itni kho jati thi k use kuch b khayal na hota tha Shayari k alawa ...
    Is k darmiyan Arshii n Aamir ki Dosti badhne lagi.. wo ek dusre se sara din bat krne lage . Ek dusre se discussion krne lage....
         ARSHII khud nahi janti thi wo itni importnce q derahi hai ek mamooli se page ko... isse b behtar n zyada pasandeeda pages to fb pr aur b the... pata nahi Arshii q aese involve hoti jaa rahi thi uss cheez me....
          Is bich me Arshii ki tabyt bht zyada khrb hone lagi n wo Amir se zyada bat-chit nahi kr paati thi... na hi apne page ko waqt de pati thi....
In sb baton se n Arshii k avoidance se Aamir bht disturb rehne laga ... use kuch b smjh nahi araha tha... wo har roz Arshii ka wait krta din rat use msgs krta.... lekin Arshi ki koi khabar nahi mili..

..Hope u like this part pls guys apni opinions zaroor batana....  keep reading my writting..

  
              

U & I   Teri Meri Love Story...( Raahate Duaa)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें