" Kidar ho yaar... kahan gayab ho tum...?? Bat b nahi kr rhi... jaldi online ajaoo bht saari baate krni hai.. Rukhsar ne new id banali hai Fb Pr.. wo kabse tumhra wait kr rhi hai..."
Ali ka msg tha jb Arshi ne apni fb thode dino bd open ki thi apni fb id.....Usko bht Saare msgs aye the .. 300+ msgs... Arshi heraan reh gayi ye dekh kr n socha me itni special ban gayi k mujhe itne saare msgs arahe hai....???
Sbse zyada msgs aye unme se ek aese shaqs ke msgs the jo uske dil k bht zyada kareeb tha...
" Kahan ho tum ...?? Kb se tumhra wait kr raha hu me.. page pe b nahi aa rahi tum... mujhse koi galti hogyi ya mujhse naraz ho...?? Bataoo naa...." ............aur b bht si baate thi ...Arshi ko feel hua ke shyd Aamir use bht zyada manta hai.. lekin kbhi ye nahi socha k Aamir Arshi se pyr b kr sakta hai .. q k Arshi Aamir k bare me bht kuch janti thi.... Wo bht religious ghar se tha.. n bht innocent ... bht kam bolne wala apni duniya me rehne wala insan tha.. n Arshi completly opposite Pagalpan ki Dukaan thi.. uske pagal pan ki koi had nahi thi...
Ek br fb par aesa hua k kisi ladke ne uske sath battameezi ki pata nahi Arshi ko kyuin itna gussa aya usne apne saare fb frnds ko msg kiya n uski id ki pic nikal kr apne timeline pr post krne ko kaha n sath ne ye b kaha k usko itna zaleel kro k wo kbhi kisi ladki k sath battameezi naa kre.. is baat ka pata Aamir ko chal gaya Aamir ne Arshi ko smjhaya k usko avoid kro n block krdo lekin arshi kahan sunnewalo me se hai jo Aamir ki sunti... usne us bande ko itnaa zaleel kar diya k us bande ne khud apni id block krdi... 😅😅...
Thode dino bd jb Arshi n Aamir thode close hone lage to Aamir ne apni real pic send ki ..
wo pic thodi ajeeb thi Arshi ko laga wo shyd 30+ hai.. like married .. n 4 bachon ka baap😆😆😆
(Sorry Aamir)..
N arshi aamir se pucha b k tum married ho kyaa to Aamir ne bola me abhi b study kr rha hu . Married nahi hu..
Arshi ne maan liya q k wo aamir pr trust krne lagi thi.. n apni b ek pyaari se pic se nd krdi... wo dusra banda tha fb pr jisne Arshi ki real pic dekhi thi.. aur baaki saare to fake pic hi tareef krte the..(😆😆😆)...
Tb pata nahi kya feel hua Aamir ko wo Arshi k life k bre me intrested hone laga.. uski psnd ...naa psnd ... uske hobbies... intrest... sb puchne laga... Arshi b innocently sb kuch uske sath share krne lagi... Arshi jaan gyi thi k Aamir aesa insan hai jis pr ankh bsnd krke bharosa kr sakte hai.. jo kbhi b uska galat faida nahi utha sakta . Na hi uske sath kbhi galat kr sakta tha...
Aamir Arshi se attract hone laga pata nahi aesa kya tha Arshi me jo Ammir khincha chala jaa raha tha Arshi k Ore....uske hr bat pr Aamir ko fark padhne laga ... uske doston se uske badmaashi se . Uske gusse se n bht aur b cheezon se...Kya apko lagta hai Aamir ko Arshi ki sachai kbhi pata chalegi.. Ammir kaise react kregaa jb use arshui k bimari k bre me... lets see in nxt chpter..
Pls vote n comment...
आप पढ़ रहे हैं
U & I Teri Meri Love Story...( Raahate Duaa)
RomanceA Story About A Real girl In a Fake World.. with a decent Boy of Enemy County... Live with a Hope n With lots of feel N Love... Lets see Wat will b the Results