randhir sock...

584 55 8
                                    

In morning randhir was drinking juice nd waiting for shanaya on window ,...and  suddenly a sound of cham cham came..... he looked around ,,nd saw a girl in a dress with a duppta and arati ki thali in hands .....her face was not visible cause of the arti ki thali was in front of her face ,....
Randhir:who are u ,,.nd waht are u doing hear.
.
That girl :arre ji mai ,,,mai mihika hu ....
Randhir :who mihika ....?
Mihika :arre ji ,,wo mai...
Randhir:pahle ye thali haatao nd apna muh dikhao ...
He removed the thali md took it in his hand ,,,nd suddenly that thali slipped from his hand after seeing mihika face ...
Randhir:AAAaaaaaaàaaaaaaaaaaaaaaa
Mihika:kya hua ji .....
Randhir:dekho sanyukta ye tumhara koi naya drama hai na ,,,kya hai ye sab ....dress nd all ..,tum mujhe shanti se jeene q nhi deti ,,,,chod do mera picha .
Mihika :arre ji mai sanyu nhi hu uski judua bahan mihika hu ,,,,arre actully mai yaha pe faision desining karnr aayi hu ,.,to maine abhi abhi pooja ki thi so aap window pe dikhe to aapko bus prahsad dene aayi thi ,,plzz mujhe maff kar dijiye agar ,,aap ko bura laga to mai chali jati hu ,.nd she made a sad face....
Randhir:arre koi baat nhi i m srry wo maine thoda jyada react kar diya ,..do prashad do ...nd wo tumhari sister nd tum??..i mean wo thodi ajeeb nhi hai ???
Mihika :ji ,,,??plzz wo jaisi bhi hai.....  acchi hai aap kuch mat boliye uske baare me,....ye lijiye ,,
She give him a ladoo ..
Randhir:ok ok ,,.nhi bolunga ,,but tumhe dekho ,,mera matlab hai ....tumme aur usme jameen aasman ka fark hai ,,,,tum,dono me face ke alawa sab kuch alag hai ,...
Mihika :ha ji ,.par wo bahut acchi hai .....use aap acchi tarah jante nhi hai abhi ..
Randhir :mai bahut acchi tarah janta hu usse wo ,,,ek no ki tapori aur dominamt ladki hai ,..mujhe torture karti rahti hai ,,nd tumhe dekho tumne mujhe prashad diya ......nd mujhe cheda bhi nhi abhi wo hoti to mere sath ,,
Mihika :hahaha ,,tum kitne pagal ho ,.jisse tum bilkul pasand nhi karte usi ke baare me itni der se baat kar rahe ho ,,,Q..😒😒😒
Bolo ...
Randhir;arre ,,q matlab kya ..aise hi ,..
Mihika :mai uske baare me tumhe kuch batau ,,nd
Randhir: ha batao ,.
.
.
she told someting to him nd he got socked ,,.

.
.
I know im very late gyess.. but now i will regular ,,plzzz plzzzz pakka wala srry
Love u all ..
Plss vote nd comment ,,,,
I will post soon ,,next cahppter ,.plsss comment

sansakari ladka & awari ladki✔{done}Where stories live. Discover now