distance....

467 57 19
                                    

one months passed.....randhir didnt looked at sanyukta ...... he was very hurt .... for second time his heart broked.... after sanaya nd mihika he starts hating girls ....he became rude day by day ,,,,,,,

he was doing his project on his laptop ... suddenly his screen flashed with one email.....he opened it ...it was sanyu's mail....

from sanyukta"

                        hi randhir ,i know i have hurted u .... but i wanted to tell u something ....when i came here and saw u for first time i find u out very pure nd innoscent .... which was totaly opposite of mine ... nd u know what i never trusted in the statement that """ opposite attracts""" but yaaahh ... it happens ... i started believe in this line ....i know maine bahut kuch galat kiya hai ..... but mera intention kabhi galat nhi tha ... nd mujhe meri sari galtiya accept karni hai aaj .... i know tum mera face bhi nhi dekhna pasand karte ....but mai aaj sari galtiyo ke liye sorry bolna chahti hu .....pahli to ye ki sanaya nd aryan ka to bahut pahle hi breckup ho gaya tha but maine hi un log ko fir se patch up  kar diya taki sanaya tumhe no bol de ......... us baat ke liye i know tum Mujhe Kabhi maaf nhi karoge but ... mai aisi hu hu ... tedhi,,  ajeeb ,, ,.... galat ho ya sahi mujhe is se koi matlab nhi hai mujhe bus meri destination se kaam hai ... jo ki tum ho ....  nd uske baad maine mihika bankar tumhe janane ki aur tumhare dimag me jo meri awari ladki ki image hai wo badlne ki koshish ki, ki agar mai sweet baat karu nd ladkiyo jaise kapde pahnu to mai bhi wahi sanskari ladki ban jaungi jo tumhe chahiye ... but nhi tumne fir se usi sweet bato ke show off me aake mihika ko hi pasand kiya .,,,,!!!tumne meri masti ke aage meri purity kabhi nhi dekhi ... ,,,,,meri pranks ke aage meri loyalty dekhi nhi ....,,,mere dressing ke aage mera charecter dekha hi nhi ......,,,meri baat karne ke tarike ke aage,,,, mera dil... mera dil dekha hi nhi ..........( after reading this randhir had tears in his eyes,but any how he cleaned his eyes nd started reading further )

tumhara to pata nhi but i know u very well ... u must be crying this time .... hahahahahah ..i know pahli baar itni emotional baate kar rahi hu but .... kar lene do na last time ( after reading last time randhir's heart skiped a bit .. he scared )

ha mujhe pata hai last time sunke tum thoda darr gaye hoge ,,,, but tumhara darr sahi hai ...... mai ja rahi hu .... bahut durrr .....dhundhna mat ... quki nhi dhundh paoge ...........i know tum ab bhi ye realize nhi karoge that i am perfect for u .... ek cheej ka promish hai jis din tumne dil se relize kar liya ki tumhe meri jaroorat hai  us din mai wapsh tumhe pareshan karne   laut aungi ... but jab tak dil se nhi bulaoge ... mai nhi aungi ,,,,, ,,,nd jab tak mai nhi hu tab tak dhundh lo jitni bhi sidhi sadhi ladki dhundhani hai .... jab sabse man bhar jaye ..... mujhe yaad karna ... ill be there .....

                     bye ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

                                                                                                                      your awari ladki ...

after reading this randhir was very confuse what to do ... he dont love her ,,, than why hewant to stop her ... do baar uska din toota wo bhi sanyu ki wajah se than why he want to stop her ,,,, but after a lot of question and  answer he desided to forget her ,,,,,

,...

i am soo sorrryyyy gyess i know  i am super late but .... i was so majboor ...... maine badi muskil se upload ki hai story .... so plsssss vote comment nd share .............

sansakari ladka & awari ladki✔{done}Where stories live. Discover now