randhir nd parth was lied down on the same bed ....
randhir was thinking ...
shit yaar meri walls pe itni sari pics thi sanyukta ki kash maine gusse me aake sab remove na kiya hota to aaj ye chipku parth ye sab dekh ke sadi tod deta sayad .....🤔🤔{ happy joy ??}
parth said:randhir kha kho gye ... need nhi aa rgi kya tumhe bhi ....
randhir in mind ... kya hua agar isne pictures nhi dekhi to ... abhi mai sanyukta ki sari harkate isko bataunga tab to jarur tod dega sadi .....😎😎
parth :arre bolo ..nd he shooked him...
randhir :arre haa ... i was thinking ki 1 years me tumne sanyukta ko kitna jana hai ... i mean sayad uski kai baate tumhe pata nhi hongi ....
parth:haa yaar ho sakta hai ...tum to usse pahle se jante ho na ... to tum hi batao naujhe uske baare me ... u r right mai bahut kam hi janta hu uske bare me actually u know what wo aisi ladki hai ki use jitna bhi jano ... aur janane ka dil karta hai ....
randhir said haa dreamily ...he lost in the dream of sanyukta ....dream...
sanyukta was coming toward randhir in bride attire ...she was looking very beautiful ....
she came infront of him .. nd looked at him ....
and he was in groom attire ... but suddenly scean changed in dream ....
sanyukta was still in bride attire but groom was someone else ... he was parth. .nd when randhir looked at himself ... he was just in towel ...😵😵 with sir pe pagdi... 👳...oyee mere kapde ..kaha gye
sanyukta ne mere kapde bhi parth ke de diye ....parth mera pyar mere kapde sab le gya .. meri sherwani le gaya meri dulhan le gya ... chor kahika ........ nd he came back in reality
omg.... itna ganda sapna agar ye sach me meri sanyukta ko le gya to .... aur meri sherwani bhi le li ... mujhe towel me chod ke chala gya. ..sanyukta bhi gai ...
suddenly parth shouted ...
parth;pagal ho kya tum pichle 10 minute se chilla rha hu ..kha gayab ho...
randhir : arre khi nhi .. wo i was thinking ki tumhe batau ya nhi .....
parth :thik hai nhi bata sakte to mat batao ..its okk
randhir:arre ..koi baat nhi mai batata hu. .. wo actually sanyukta ko raat me need me chalne ki bimari hai .....
parth:whaat. ..? really?
randhir in mind ab to tu darr ke karega hi nhi sadi ...
parth :wow yaar kitni cute hai ye. mujhe to pata hi nhi tha is baare me thanks tumne bata diya .... ... kitna maza aayega raat me wo need me bhagegi nd mai usko pakdunga .... he said blushing. ..
randhir was socked...
randhir {arre yaar ye bhi sanyukta ki tarah pagal wagal hai kya ya fir 1 saal ye study nhi pagal khane me training le rhe the nd pagal ko pagal se pyar ho gya.... need me chalne ki bimari me maza ane jaisa kya tha.... stupid..}
randhir : hmm .. ...tujhe pata hai .. wo to rampuri chaku bhi chalati hai ...mujhe kitni baar daraya ... { ab to darr ja parth}
parth: ohhhh ... omg ... ye ladki kitne surprize degi yaar ... meri boring life to full on adventurous movie banane wali hai ... bada maza aayega.....
randhir in mind ... {abbee darrta q nhi hai ye usase. .. ab to mai rampuri se tera murder kar dunga }
randhir :hmm .. nd tujhe pata hai mai naha rha tha.. mai just towel me tha ... but wo mere room me aa gayi nd mujhe flirt kar rhi thi ...
parth :.. oops... u know what for this i m jelous with u .. but i m happy too ki sanyukta meri destiny me aai .. socho tum usse like nhi karte the tab wo tumse itna pyar karti thi .. mai to usase bahut pyar karta hu mujhe to bahut hi pyar karegi. ... i m really thankfull to u ..ki tumne. usse accept nhi kiya ... nd wo mujhe mil gai thanku soo much .. nd he hugged him ...
randhir can see that parth's eyes were wet....
.......
........
........
randhir was confused. ... why parth was crying nd aisa kya hai sanyukta me jo mujhe nhi dikh rha ... jo rangeela aryan and parth ko dikha but mujhe nhi dikhi ....wo log sanyukta ki sari quality jante hai but fir bhi snayukta ke fan hai ... aisa hai kya is ladki me ... aur mai bhi to uski koi quality pasand nhi karta ..then why do i love her .....
..
...
sayad maine apne ego ke chakkar me usse thik se kabhi pahchana hu nhi ....
nd they soon slept....
...
..💟💟💟💟
💞💞💞💞💞
💝💝💝💝💝💝
💕💕💕💜💙💚💛
vote vote vote freinds ....
i love ❣ ur comments ty so much for support ...
YOU ARE READING
sansakari ladka & awari ladki✔{done}
Fanfichamesha ladki sansakari q rahe ......boys bhi to ho sakte hai na sanskari ....so lets have a look to. my new story,...in which randhir will be a innocent nd sanskari .....Nd our sanyukta will will be awari