in evening....
randhir suddenly looked at sanyu's hand nd asked...
sanyu ... maine parth ke finger me ring dekhi hai nd when i asked ... he said its engangement ring ... but where is your ring...
sanyu: wo .. wo acctually... i ..kept it in washroon.. i guess i forgot their....
randhir; dhyan diya karo sanyu .... accha ye wo ring hai kya .. nd he shows her a ring ....
sanyu: thinking something...ha .. yahi hai .. tumhe kaha mili?
randhir: jaha tumne rakhi thi ... ye lo ...nd made her wear a ring by his own hands.....
.....
randhir: accha ab mai chalta hu ... tum yahi raho .. jab pandit ji bulayenge tab tumhe lene aaunga ..ok ..mai parth ko dekh ke aata hai ......
randhir: accha tumne subah se kuch khaya piya nhi hoga na ... in sab makeup nd all ke chakkar me ...
sanyu: ha wo to hai ...
randhir; ha .. abhi sadhi me thoda time hai .. nd uske baad bhi bahut sare rituals hai... to tab bhi tumhe time nhi milega mai kuch bhijwata hu ....
sanyu : she smiled nd said .. yes please...
nd he left .....
sanyu was thinking ... maine to koi ring nhi rakhi thi .. isse kaise mil gai .... but mujhe jhuth bolna pada..... kya karu .. ring hoti tab na gayab hoti ......but randhir me kitne changes aa gaye hai na .....kitna caring ho gya hai ...... very nyc...but forget it..
.i just hope ki mai jis cheej ke liye yaha aayi hu .. wo aaj ho jaye bus........
....
in mandap.....
pandhit was chanting some random mantra....
pandhit:kanya ko bulayiye..
aryan: ha ..mai leke aata hu ...
randhir: arre tum ruko mai leke aata hu ...
aryan:nhi nhi ...mai leke aata hu na ...mujhe bhi usse chidhana hai .. mujhe bhi dekhna hai wo sadhi ke jode me chupchap kaisi lagti hai...
randhir: ek kaam kar tu sanyu ki photo dekh wo usme chup rahti hai .....okk .. usse mai leke aaunga ...
aryan : but q... mai leke aana chahta hai .. wo meri itni old freind hai ....
randhir : in mind .. arre yaar ye mera sara plane bigadega...
aryan: kaisa plan randhir...
randhir: in mind arre shit .. tu kaise bhul gya ki aryan mind reader hai
randhir: arre mere paas uski sadhi ke liye surprize gift hai ... wo mai ussi plane ki baat kar rha hu...
aryan: but ... accha okk okk .... jao tumhi leke aao... nd he made a face ...
.....
.........
in sometimes randhir came with bride....
everyone was looking at her ....
aryan: sanyu tu to ekdum sahi lag rahi hai ...... ek kaam kar aise hi rha kar.....
all laughed...
...
...
...
...
...
parth: sanyu ..... tujhe nhi lagata ki gadbad hai kuch...
bride: hmmm .. just wait and watch...
pandit: vadhu ko mangalsutra pahnaye...
parth made her wear mangalsutra...
pandit : vadhu ki mang me sindhur bhare....
parth filled bridepartition with red virmilian{sindhur}.....and he shouted.....
parth: tummmmmmmmmm?
bride:ha mai .............................suddenly sanyu came there running .....
sanyu..: parth.......i m hear.... who is she ....
nd bride opened her ghunghat......
.....
.......
.........
all shocked😱😱randhir rocked...😎😎......
.......
hihihihihi... freinds.... now .. what do.u think ... abhi bahut sare sicrets baaki hai open hone ko ...
nd previous chappy pe less votes kiye the...... im not happy ... but still maine updates di ...i am angry with u all ....i am .katti😶😶😶😶
..
...
now plss vote .....
nd comment too.warna i will pakka not going to give any updates....
YOU ARE READING
sansakari ladka & awari ladki✔{done}
Fanfictionhamesha ladki sansakari q rahe ......boys bhi to ho sakte hai na sanskari ....so lets have a look to. my new story,...in which randhir will be a innocent nd sanskari .....Nd our sanyukta will will be awari