Arrange wala love
Part 1
A boy was shouting -no mom no you can't do this with me...main ye shaadi and all ni Kr sakta plz na mom plz..."
Nyonica -"phr theek hi hai..mera sapna tha ki Mai dadi banu apne grand children k saath khelu pr theek hai aise hi iss wish k saath mar jaugi.."
Manik -"mom plz aap mujhe emotion blackmail ni Kr Sakti basss .."
Nyonica-"ye tu kya khe rha hai Maine kab tujhe kuch kha main toh bol rhi ki ki mere sirf do hi bacche hai ek tu ar ek mukti..tu pura din office main rheta hai ar mukti college ar dosto k saath iss pure ghr p main kab tak akele rhu??bass ek bahu la de mujhe ...phr tujhse kuch ni mangugi.."
Manik -"mom plz.."
Nyonica -"aree beta meri Khusi k lia tu itna bhi ni Kr sakta maa Hu Teri aaj tak Teri har choti bdi zid Puri ki hai ar tu meri ek hi khwahish ko pura ni..."
Manik -"fine mom stop this emotional ATYACHAR I m ready.."
Nyonica -"aree waah toh jaldi se taiyaar ho ja hme shaam KO ladki dekhne jaana hai uski maa meri Bachpan ki dost hai.."
Manik -"what??I mean ye phele se hi planned tha??"
Nyonica -"ar ni toh kya tu toh mera RAJA BETA hai meri baat toh man hi jata..."
She winks..
Manik -"mom this is not fair ye toh cheating hai.."
Nyonica -"are cheating kya everything is fair in love ar main tujhe bhut pyaar krti Hu par vada krti Hu ki apne grandchildren ko ar v jyada krugi.."
Saying this she giggles and Manik gave her irritated looks...
...
..
Mukti calls manik
Manik -"hello.."
Mukti-"kya Hua bhai...aap kuch pareshaan lag rhea ho.."
Manik -"haan mom chahti hai ki main shaadi Kr lu.."
Mukti-"haan toh kya??"
Manik-"are mom ne aaj hi bola hai ...hum unke ghr jaa rhea hai.."
Mukti-"what??itni jaldi??"
Manik -"haan vhi toh.."
Mukti-"bhai plz haan..mere summer camp se vapas aane tak honeymoon p mat Jana.."
Manik -"what rubbish are you out of ur mind.."
Mukti-"kya bhai ek gantea phele tak sab normal tha ar ab aap ladki dekne I mean jis speed se aap ja rhea ho us hisab se kal tak shaadi nd phr honeymoon"
She started laughing
Manik -"accha ji bdi haasi aa rhi hai..tu ghr aa phr bataya Hu.."
Mukti-"plz haan bhai mera wait krna.."
Manik-"tujhe toh main... ruk.."
Mukti -"sorry bhai baad main baat krege have to go.."
Manik -"ok ..bye take care.."
Mukti-"love you bhai..sorry Bhabhi k bhai.."
Manik -"tumko toh main ghr aao tum..huh..."
He cut the call
Manik pov
Kya yaar lagta hai jab bhagwaan chotea bhai nd behean ko bna rhea Thea toh voh unme dimak dalna bhul gye..bechare hum bde bhai behean...unke torture k maare
...
...
..
Nyonica-"chalo Manik jaldi kro we are getting late.."
Manik -"mom bass 2 minutes.."
Nyonica-"o ho tum toh aise taiyaar ho rhea ho Mano aaj hi shaadi hai.."
Manik-"haha very funny apka bass chale toh aap aaj hi kra do huh like seriously meri age hi kya hai..i m cute handsome nd aap kyn mujhe Bali ka bakra.."
She pulls his ears
Nyonica-"chup kar shaitaan ab chal.."
Manik -"aaucchhh mom lag rha hai chodo na.."
Nyonica -"chod Diya ab chal."
Precap
Shanno moorthy -"are beta Maine specially tumhare lia "MAITHI KA HALWA" bnaya hai.."
Manik was drinking water on listening this he spit the water...
Manik pov
Jab maa aisi hai toh beti toh museum main rakne wali hogi o ho kahan phase gya Main...help...!!!!
Chalo cholo ho gya first part
Now don't be kanjoos kuch toh comments Kr do...ni toh next part ni milega
#keep commenting
#happy reading
#deepika
आप पढ़ रहे हैं
Arrange wala love[completed]
FanfictionOn no 4 in fan fiction 2/feb/2017 My second story on wattpad I hope you all will like it just like my another story This story contains little family drama with a cute love story of manan .