Part 21(special gift)

6.4K 447 44
                                    

ARRANGE_WALA_LOVE

part 21

Shanno -"aree waah nandini mera baccha tu toh bhut pyara lag rha hai..."

Manik-"not fare maa usko hi compliment do bass, main toh paraya ho jauga na..."

He makes pout

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

He makes pout

She patted his checks

Shanno-"chal badmash tu toh mere shahruk se bhi handsome lag rha hai hyee mera Shona munda Kisi ki nazar na lage mere baccho ko ....'

She kisses both on their forehead

Shanno-"chalo,ab jaldi kro late ho rhaa hai..."

Manik hold her hand and when they are coming from the stairs everyone admiring them..

An old lady-"kitne pyare hai.."

Manik was wearing maroon colour shervani just matching to her dress ...and a beautiful broach ...

Nyonica-"aao baccho ye lo rings jaldi se ek dusare KO phenao..."

When nyonica opens the ring box

It was empty

Cabir-"kyaa Hua aunty??"

Nyonica-"beta isme ring ni hai..."

Everyone became shocked

Manik-"aree aise kaise ho sakta hai shit... I myself check it..."

An old lady-"aree ye toh apshagun hai.."

Nandini started crying ,on seeing her crying manik huggs her...

Nandini started crying ,on seeing her crying manik huggs her

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Manik -"shhh hota hai don't worry main Sab theek Kr duga.."

"

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Arrange wala love[completed]जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें