Arrange wala love
Part 15
Everyone was present in Murthy mansion
Shanno-"are lo pandit ji bhi aa gye..."
Vankatesh -"aayie pandit ji baithiye.."
Servant bring snacks for him.,,
Nyonica-"jee ye baccho ki kundali hai plz dekh k bataeye ki sagayi ar shaadi ka shubh muhurat kab hai??'
Pandit ji-"so kundali ko dekh Kr Jo sabse subh muhuraat hai Vo hai parso ka din vo sagayi k lia AATI UTTAM hai,ar uske 3 din,baad shaadi ka muhurat hai Jo AAPRATEEM hai iske baad pure 5 mahino tak koi muhuraat ni hai.."
Shanno-"mujhe lagt hai 5 mahino wala theek hai itni jaldi sab kaise hoga.."
Manik shouted
Manik -"niiiiii..."
Everyone looks him with shocked expression only cabir laughs,
Cabir-"haa haha aree aunty jee aap bhi na hmara groom bhut desperate hai to marry his bride bechare ki jaan chali jaegi agr jaldi shaadi ni hui toh.."
And he brust into laughter
And nandini bend her head and blushes
Nyonica -"vaise baat toh sahi hai itna intezaar main bhi ni Kr Sakti apni beti KO ghr lane k lia.."
Vanketesh-"aree par nyonica ji itni jaldi itna I mean 7 din main shaadi na hi baccho ne shopping ki hai na hi..card chapea hai na decoration na hi venue decide Hua hai."
Pandit ji-"accha aap log ab vartalap kriye hme ek yajmaan k ghr pooja karani hai hme vilamb ho rha hai.."
Vanketesh-"jee pandit jee.."
Everyone greeted him and he leaves from there with his "POOTHI AND PATRA"
Manik -"vo main khea rha thi ki hmari udaypur main ek haveli hai toh kyn na hum sare function vhi Kr le??ar Vo kafi badi bhi hai so hum dono parivaar aram se rhea lenge and guest outhouse main rhea lege main abhi hmare manager ko bol k Sab arrange krva luga and Vo sab arrange Kr dega and about shopping toh aaj pura din shopping hi Kr letea hai baki main online order Kr duga so udaypur main hi deliver ho jaega and card Vo main dekh luga just 2 din main ready hoke mil jaege..."
Everyone became amazed
Mukti-"woow bhai Puri planing Kr li uff...great job.."
Cabir-"beta itna bhi desperate na ho phele apni biwi sorry correction hone wali biwi se toh puch le ki Vo krna bhi chahti hai ye shaadi ya ni.."
आप पढ़ रहे हैं
Arrange wala love[completed]
FanfictionOn no 4 in fan fiction 2/feb/2017 My second story on wattpad I hope you all will like it just like my another story This story contains little family drama with a cute love story of manan .