(haveli)19

7K 424 34
                                    

Arrange wala love

Part 19

Nyonica-"lo bacchea bhi aa gyea.."

Shanno-"jao baccho jaldi se fresh hokar aao phr dinner Kr Lena ..."

Nyonica -"ar jaldi so Jana kz kal subha ki flight hai for udaypur...."

Everyone nodded

.......

Next day

Mukti-"so all set??"

Cabir-"yes baby sab set hai baas apna hero ni,aaya apni heroine k saath..."

Nyonica hold her ears

Cabir-"aaucchh aunty lag rhi hai.."

Nyonica-"haan toh kyn tu har time meri bacchi ar bete ko satata hai ruk tu ek baar koi ladki Teri life main aa Jae na tab pta chalega tujhe..."

Cabir-"haha plz aunty koi aisi ladki ni bni jiske lia main Romeo bn jau.."

Nyonica-"woh toh time hi batega..."

Nyonica-"lo aa gye mere bacchea..."

....

,...

Other side

Nandini -"what tu abhi tak ni nikeli chup chap sun le meri shaadi hai agr tu ni aayi na time p toh soach Lena zindagi bhr baat,ni krugi.."

Person-"chill nandu baby I'll come soon bass tension na le tu,ar jiju k saath time spend Kr vaise bhi jiju itne romantic hai mujhe toh lagta ni,ki ek pal k lia bhi tujhe chodtea hoge..."

Nandini -"plz yaar stop teasing me.."

Person- "ayee hyee Sharma,gyi ale ale kitni pyari,lag rhi hai..."

Shanno-"nandu jaldi kr airport Jane,k lia late ho rha hai..."

Nandini -"accha main jati,Hu amma bula rhi hai..."

Person -"chal theek hai tu,jaa ar main pakka,time se pauch jaugi bass address message Kr,diyo..."

Nandini -"Han bilkul sure.."

......

Mukti was,walking towards the car but her leg got twisted

Mukti-"auuchhh..."

Before she could fall someone hold her

Abhi-"watch out miss dekh k chala kro ni toh,2-4 bone pakka tuta jaegi..."

Mukti-"you idiot what do you think of yourself??"

Abhi-"yhi ki I m charming,handsome ar dashing..."

Mukti-"huh I think you,need to check ur eyes ..."

Abhi-"well meri ankhain toh theek hai but I guess your brain is you,know.."

Mukti-"hawew you,,,,"

Abhi-"accha plz stand up you are too heavy agr kuch dair ar aisi rhi toh meri bones jarur break ho jaegi .,."

Mukti-"what the hell who told you to hold me ??just leave me,.."

He leaves her and she falls on the ground

Mukti-"auucchhh ..you.."

He smiles and leaves from there...

______

Manik -"nandini tum theek ho na??"

Nandini -"yes I m more than fine because you are with me na..."

He hugs her...

____________

Finally they reach udaypur...

Everyone get amazed to see the haveli

Everyone get amazed to see the haveli

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Shanno-"woow it is beautiful..."

Vankatesh murthy-"han Shi kha..."

Abhi-"jiju sach main it's beautiful..."

Mukti-"of course akhir haveli kiski hai..."

She smirks...

They enter inside the Haveli everyone went in their room to take rest but manik started doing the arrangement of engagement...

Precap

Manik-"you look beautiful...do you know you are looking more beautiful than a star...and you are my star only my star,.."

#keep commenting

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

#keep commenting

#happy reading

#deepika

Guys plz do read my new ff

An unusual happening

An unusual happening

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Arrange wala love[completed]जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें