DRUNK NANDU( 23)

6.2K 454 47
                                    

Arrange_wala_love
PART_23
cabir-"haha seriously mukti uska face dekhne layak tha haha like seriously haha..."
Mukti-"haha Shi kha bdi Aayi meri Bhabhi ki Haldi kharab krne wali iss sadeli soha ki toh main ab main iska koi plan kaam ni krne dugi,..huh..."
Cabir-"main tere saath Hu 😉"
_____~
Soha was in washroom cleaning her hands
Soha pov
Ahhha my hands.... hands are aaahhh burning.... mukti ,cabir I will not leave you but usse phele main ye shaadi rok k rhugi chahe kuch bhi ho Jae kyki soha khurana Kisi se ni haarti...

________
Nandini -"aree bass bass mukti ar ni ab haldi ni..."
Mukti-"haha ok Bhabhi..."
Nandini -"accha ab umm I need to take bath..."
Nyonica-"haan beta vaise bhi ye mukti na bhut shaitaan hai..."
Shanno-"are tum bhi nyonica kitni old fashion ho bacchea hai khelege hi."
Nyonica -"shanno tu bhi na..."

.........
Nandini was in her room...
She came out from the washroom after taking bath
Nandini  was blushing thinking about Manik,..
Soha came inside in her room after taking her permission...
Soha-"hey nandini.."
Nandini -"aao na soha tum yhan??"
Soha-"haan Vo ye mithai aayi hai mehnadi ar shaadi k lia so ek baar kha k batao kaisi hai??"
Nandini -"aree toh koi ar check Kr leta main kaise??"
Nyonica came from behind
)"aree aise kaise jab tak meri bahu ko ye mithai psnd ni,aaegi hum select ni krege..."
Nandini -"maa.."
Nyonica -"maa kya check Kr.."
Nandini -"umm maa this malai peda is yummy nd GHEVAR bhi but this raj bhog ye mujhe ni psnd...nd woow kaju katli is damm yummy bhut tasty hai..nd rasmalai bhi acchi hai,kesar barfi bhi acchi hai maa... baki,main ar meetha ni kha Sakti sorry maa aap khud hi taste Kr lijiye.."
Nyonica-"haha ok Gulab jamun ,gajar ka halwa,milk cake ar baki dish manik se taste karvaugi tu aaram Kr ..."
Nandini -"jee maa..."
Soha gave her a glass of water
Nandini -"thank you so much soha itna meetha khane k baad I was feeling so thirsty..."
Soha smirks
.......
Nandini pov
Ye mujhe chakkar kyn aa rhea hai??
She hold her head
Gosshhh what the hell is happening with me mujhe maa ne bulaya tha and agr unhe pta chala ....
No no Vo khamkha pareshaan hogi ....
.....
___________
Manik pov
O ho kitne time se nandini se ni mila  I just want to meet her....I m missing her fragrance,I m badly missing her innocent face
Dadi-"manik kahan jaa rhea ho..."
Manik -"dadi Vo main..."
Dadi -"are main kya??"
Manik -"Vo Mai cabir se Milne jaa rha Hu..."😁
Dadi-"Vo sab theek hai par phele tu mere saath chal..."😒
Manik -"jee dadi..."😡

.

  
.
.
._________•
Dadi-"nyonica manik toh baccha hai lekin tum ...tum toh samajhdaar ho na phr kyn ye sab???"
Manik -"Vo..."
Dadi-"Vo kya haan??shaadi k sare functions ek hi ghr main??matlab kya zarurat thi in sab ki??"
Nyonica-"maa Vo muhurat bhut jaldi ka tha toh do ghare main sab alag alag isiliye..."
Dadi-"theek hai Jo Hua so Hua aagain aisa ni hona chahiye ar haan manik ab tum dono ki haldi ho chuki hai toh rivaz k hisab se tu Nandini se ni milega..."
Manik made a sad face
-"par dadi..."
Dadi -"chup ek daam chup kuch rasme hoti hai Jo hme nibhani hi hoti ab main jati Hu ar haan meri baat ka khayal rakna..."
She leaves from there
Manik-'what the hell mom dadi ko kya,problem hai??"😠
Nyonica -"aree manik beta dadi bol rhi hai toh maan le..."
Manik-"maa,aap bhi no..."😣
Nyonica-"dekh manik Jo dikhta hai Vo hota hai,ar Jo na dikhea Vo??😉"
Manik -"but mom iska iss baat se kya connection??'
Nyonica -"o ho beta dekh dadi chahti hain toh tu,mat mil na.... ar agr tera man hai toh mil le batane ki kya zarrorat??"
Manik -"sacchi mom.."
Nyonica -?"jee ar jhan tak main shanno ko janti Hu vo bhi ye sab ni Manti toh chill.."
He huggs her
Manik -"awww mom you are great I love you I love you..."😚
Nyonica-"haha bass Kr but khayal rakna maa ko pta na chale..."
Manik -"ok mom..."

.
.
.
Manik pov
Hadd hai yaar pichlea 30 minutes se dhundh rha Hu ar ye madam pta ni kahan chali gyi huh ...

Manik povHadd hai yaar pichlea 30 minutes se dhundh rha Hu ar ye madam pta ni kahan chali gyi huh

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Arrange wala love[completed]जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें