letters continue

20 1 0
                                    

1/09/2015 mornoing:

Kyun sabko ye samajh ni a ra k Mjhe aur Kisi k saath ni rehna. Mjhe sirf tum chahiye, tumhara saath chahiye, tumhara pyar chahiye. Na hi gharwalon ko dikhta hai, N na hi tumhe samajh ata hai, N uparwala to Meri kabi sunta hi ni. Kya to karun main kisko apni fariyad sunaon. Kisse apna Dard share karun. Hey mere ishwar meri help karo pls.

################################

Same day evening:

U know what, I just can't stay dream abt any other man I love u so much.

But unable to express N tell u. 
Because m not confident whether I should tell u this.

I don't know kab tak apne apko tumhare liye hi sirf tumhare liye hi rakh paon.

Bt jahan tak ho sakta hai, Jitna mere bas mein hain , apne apko sirf tumhare liye hi rakhungi.

Oh m so in love with u know,  I don't know y?

################################
Same day night:

Oh I can't express this, Aj itne Dino baad tumse baat kar k kya feel ho raha hai. Fir pata ni kab tumse baat ho. Par koi baat ni aj to Tumhari jhalak b mili. Sahi kaha Tumne main sirf tumhe hi dekhna chahti hun. Even agar bahar b koi b ladka ya ladki , aunti ya uncle, bacha, koi b ho, agar tumhar jhalak Usmein nazar ati hai to bs dekhti hi rehti hun nazre chura k Jab tak mann na bhar jae.

###############################
1/10/2015:

Pata hai, tumse durr hone k liya kya kuch ni kiya.
Dhyan Kahin aur lagane ki koshish ki, dusre ladko se baat karna,  Bt useless irritating Lagta hai. Mann manta hi ni dusron k liye.

################################
1/13/2015:

Dear ji Is rishte k liye kya duniya walon se ladun, kya gharwalon se lodun, jismein tumhara saath hi nahi, wazood hi nahi, jahan tum sirf mere khwabon ka hissa ho,  asliat mein to main akeli hi hun.

stupid love feelingWhere stories live. Discover now