chapter-8

57 5 0
                                    


              एक जोरदार फायरिंग के साथ दुल्हन कार से निकलती है । उसके साथ उसकी चार सखिया भी पीछे -पीछे आती हैं।
 

     तभी सूरज हकलाते हुए बोला .......

      
सूरज- अबे ई तो प..ताता है .......पटाता!

            (लड़के ही नही, हम लड़किया भी  कायल हो गयी थी उसकी सुंदरता की, इतनी सुंदर जो थी वह !!)

              तभी प्रभास बोला .......

प्रभास:-  क्या बात है यार ........मेहरा अंकल तो पूरे        
          छुपे-रुश्तम निकले, क्या जोहरीपन दिखाया  बहु खोजने में उन्होंने..!!

          क्या पटाका है, ये भाभी।

अनु:- हाँ यार सही कहा तुमने.......

      ( तभी बीच में ही सौरभ बात काटते हुए बोला। )


सूरज:- ऐसा लड रहा, टी अंटल डी टे पहूत उप्पड़ तट है।
                  (हम सभी हँसने लगते हैं)

प्रभास:- सही कहा भाई तू, मुझे भी लग रहा ही कि अंकल जी की पहुच ऊपर तक है, तभी तो.....

"सीधे स्वर्ग लोक से ही अप्सरा इम्पोर्ट करा लिये हैं।"

             वाकई वह किसी अप्सरा से कम नही थी उसकी सखियां भी बहुत ही खूबसूरत थी पर आज तो सारा अटेंशन भाभी पर ही था"

शुभम:- काज़ल की पतली रेख के साथ उसकी बड़ी-बड़ी नीली आँखे ,कितनी उदासीनता छुपाये रखी हैं  कि मन हो रहा, कि उसकी आँखों में ही अपना घर बना लूँ मैं।

अनु:- चल....शांत रह!!  बूथा(चेहरा) देखा है अपना, आईने में, बड़ा आया घर बनाने भाभी जी की आँखों में...।
    
     शुभम ने कुछ गलत तो नही कहा था पर अनु की और शुभम की नोक-झोक तो पूरे आर्मी कॉलेज में फेमस थी , और अब यहॉ भी शुरू हो गयी थी तभी सूरज बोला......

सूरज :-  तुम टाले हमेशा डगड़ते-ढहते हो।
            अड़े  यहाँ लोड मेल-मिलाप टी बात टड़ रहे औड़ तुम एट-दूसड़े से डगड़ रहे।

          (उसकी बात सुन झगडे का माहौल ख़ुशी में बदल गया ।)

               उसके इन्नोसेंट प्यारी आँखों की सुंदरता काजोल के आँखों से कम नही थी। तो उसके गाल पर प्यारे डिम्पल दीपिका की याद दिला रहे थे। और सबसे विशिस्ट जो था वह था उसके दाएं गाल का छोटा सा तिल । और लंबाई में तो वह प्रियंका से कम नही थी ।

            उसके छोटे-छोटे कदम धीरे-धीरे आगे की तरफ बढ़ रहे थे तो पायल से आने वाली छन-छन की आवाज हमारे कान को बहुत ही मधुर लग रहे थे ।

           वाकई वह बॉलीबुड के सारी हेरोइनों की सुंदरता से बनी एक हसीन परी से कम नही थी।

         वह अब हम लोगो को क्रॉस कर आगे निकली ही थी क़ि तभी प्रभास हस्ते बोला....

प्रभास:- आगे से इधर वाली मेरी , अब तो बस, भाई से बात कर उससे ही सेटिंग करनी है ।

अनु;- भाई तेरा तो कोई भरोसा ही नही है अभी थोड़ी देर पहले तुरवी की बड़ाई कर रहा था, और अब किसी और से शिफारिस करने जा रहा है ।

             अनु ने मेरे कान में दूसरी तरफ चलने को बोला, जहाँ से हमें भाभी की तरफ से आये हुए लड़के देख सकें, और हम उनके कमैंट्स सुन सकें।

            मैं और अनु वहाँ दूर आ लॉबी में चेयर पर बैठ जाते हैं.....

                               To be continuted.......


















#junoon-e-isq#जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें