45

804 31 12
                                    

ok guys so here is the next update.. So tell me how do you guys feel about the same.. Guys inline comments will be appreciated. Guys the level of comments are decreasing a bit, please do comment so that i can make the story good for you.. You like something then tell if you do not like then also tell me.

No Proof Reading

Hearing the news all the all the family members were in shock for a while. Ramesh was the first one to react as he a brief idea about the same.

(R: Ramesh; La: Lakshmi; Vi: Viren; M: Mohan; Vim : Vimla; Ru: Rupan)

R: Are ye to bahot achi baat hai na.

La: Are aise kaise, vaha pe..

Before she could say anything further she was cut by Ramesh.

R: Are Lakshmi ye to bahot khushi ki baat hai na, hume ab Nishu ki chinta karne ki jaroorat nahi padegi kyu sahi bolana maine.

Ru: Are ab to ex boyfriend aur husband dono ek hi chat ke niche..

Before she could speak anything further she was cut by Mohan

M: Rupan kya bol rahi hai tu tuje kuch samaj bhi aa raha hai. 

Dadi: Haan Rupan bahu ab to apni jaban pe lagam lagana sikho itna sab hone ke baad bhi tumhe ab bhi akal nahi aayi.

Ru: Are par mera woh matlab nahi tha mai to ye kehna chati thi ki

She was cut by Dadaji

Dadaji: Rupan bahu bas aage aur kuch nahi, aur Kabir Ramesh Lakshmi tum sab mere saath chalo kuch baat karni hai.

N: Are dadaji mai bhi aati hu.. But Kabir told her through eyes that he will handle it.

Dadaji: Nahi Nisha muje Kabir se baat karni hai. Tum upar jao aur aaram karo thodi der.. tum log (he represented to the cousins and told them) isko upar lekar jao.

They all nodded their head and took Nisha to their cousins room, as they also had a set of questions in from of them.

One Side: Ramesh, Kabir, Lakshmi, Dadaji and Dadi:

Dadaji: Kabir beta mai jaanta hu tum samajdaar ho aur ye decision tum dono kuch soch samaj kar hi liya hoga, par i hope tumhe pata hai ki iske side-effects kya ho sakte hai.. Viraj Singh Rathod aur Nisha ek hi chat ke niche.

R: Par Bauji ye bacho ka decision hai na, to unlogo ne kuch soch samaj kar hi liya hoga..

Dadaji: Maaf karna Kabir beta par jo kuch bhi thode samay ke pehle hua usse muje thoda vishwaas nahi hai Viraj pe, Nisha pehle hi bahot kuch seh chuki hai aur taklif nahi le sakti vo.

K: Dadaji, papa, maa mai aap sab logo ki tension samajta hu, par ye decision Nisha aur maine dono ne bahot soch samaj kar liya hai.. aap log tension mat lo hum dono milke sab sambhal lenge. Aur dadaji hume kisi ko mauka to dena padta hai na agar uss se koi galti ho jaye to. 

R: Beta hume tum par pura bharosa hai ki tum sab sambhal longe.

Dadaji: Dekh Kabir humne humari beti tumhe bharose pe hi di thi, isi liye aisa to hai nahi ke hum tum par bharosa nahi karte, par haan ye bhi to sach hi hai na ki hum Viraj par itni jaldi bharosa nahi karsakte. Par hume pata hai ki hume ek pati patni ke rishte par nahi bolna chahiye isi liye bas ek vaada chahta hu mai ki tum humari Nisha par Viraj ke vajah se ab aur koi problem nahi aane donge.

K: Dadaji aap ab se Nisha ki tension nahi longe mai aap se wada karta hu ki aaj ke baad Nisha ko Bhai ke vajah se koi problem nahi aayega.

R: Fir to ye thik hai, kyu bauji hume ab aur koi tension nahi leni chahiye. 

Saying this he tapped Kabir's cheeks and then pulled him for a hug. When they were in the hug Kabir said a low thank you to him for which he just got a pat oh his back.

Other SIde: (Vimla, Rupan,  Viren, Mohan)

Ru: Ye dono ka dimag thikane to hai na matlab kon apne ex-boyfriend ke saath rehta hai.

Vim: Are Rupan kya bole jaa rahi hai tu kabse, tuje kuch pata bhi hai ya nahi. Kab ki kuch bhi bole jaa rahi hai.

Mohan: Sach mai Rupan, hume ab apni bachi ke ghar mai kuch nahi bolna chahiye, vo dono ne kuch soch samaj kar hi to faisla kiya hoga.

Vi: Par mohan tu samaj kyu nahi raha, Vo Viraj bharose ke layak nahi hai.

Ru: Muje to lagta hai undono ko shayad paise kam pad rahe honge isi liye aisa kiya hoga.. Ye bhi to sochne ki baat hai na.

Vim: Are nahi Rupan ye Kabir koi sumit jaisa lalchi nahi hai ki vo paiso ke liye aisa kuch karega, usne aaj tak kabhi kisi ke aage haath nahi failaya.

Ru: Are uske to rang dhang muje pehle se hi kabi thik nahi lage hai, isi liye muje to bharosa hi nahi hai.

M: Bas kar rupan ab to sudhar jaa, thode din pehle ye Nisha aur Kabir ne hi teri beti ki jandagi barbaad hone se bachayi hai. Agar un logo ka sukriya nahi karsakti to kam se kam badnami to mat kar.

Ru: Are aap to khamkha mujpar kyu bhadak rahe ho, maine kuch galat nahi bola, aap hi socho do aise log ek hi chat ke niche. Ye baat aap logo ko ajib nahi lagti kya..

V: Chalo ab se sab chodo, bauji jo bhi faisla lenge vo soch samaj kar hi lenge na.

Other side: (All cousins except Kabir, Bunty and Jwala)

Suku: Be Nisha tu pagal to nahi ho gayi hai na, ki tu un sab logo ke saath shift ho rahi hai, matlab tuje pata hai na tu kya karne jaa rahi hai.

Umesh: Dekh Nishu tune soch samj ke saisla liya hai na, aisa to nahi hai na ki tum dono ne majboori mai koi faisla liya hai, aisa kuch hai to tu hume bata sakti hai.

Dolly: Haan Nishu tu hume bata sakti hai. hum sab mil ke solution nikalenge iska.

Ki: Par Kabir kyu mana iss mai, vo to bina soche koi kadam nahi uthayega jis mai Nisha uncomfortable hongi.

N: Are tum log muje kuch bolne doge tab na, are yaar ye decision kabir aur maine mil ke liya hai. Upar se Kabir nahi jana chata tha kyuki usko laga ki mai comfortable nahi rahungi.

Aman: To fir tum log shift kyu ho rahe ho kyuki hum sab yaha pe jaante hai ki tum actually itni comfortable nahi rahogi.

N: Are yaar maine dekha hai Kabir ko maa ko miss karte hue, mai itni bhi to selfish nahi ban sakti na, aur Kabir ko kabhi Viraj Sir ke saath rehne ka mauka nahi mila, itne saal dono ek dusre se duur the, aur fir mai akeli to hu nahi Kabir hai na mere saath, thoda time lagega adjust hone mai par mai selfish banke Kabir ki kushiya ko bhi ignore nahi kar sakti hai..

All Cousins

We are so proud of you Nishu, And they all have a group hug.

Dadji comes out of the room and call everyone, are sab log aa jao. soon everyone gather over here and look towards dadaji. Nisha was tensed but soon she was fine when Kabir signalled her a thumbs uo saying everything is taken care of.. Nisha immediately releases her breath wivh had unknowingly caught in her throat due to tension.

Dadaji: Muje koi problem nahi hai aar ye dono shift ho rahe hai, hum sirf unki khushiyo mai shamil hona chahiye.

Rupan was about to say something but was cut off by Dadi

Dadi: Aur muje lagta hai ki ab kisi ko bhi koi tension nahi leni chahiye. 

Saying this all just went quite.. 

Ok so kaisa laga guys.

Stay blessed stay happy ppl.

Nibir - our life together [completed]Where stories live. Discover now