Ok guys here is the update..
Do vote and comment ppl
Avoid mistakes if any...
Soon Kabir got ready and both headed downwards. Seeing them Viraj was shocked as he had no idea when the came back.
Vi: are Nisha Kabir tum log jab Aaye..
Before they could reply to them vasundhara said
V: are kal raat ko aa Gaye the.. aaj muje ek bahut jaruri baat karni hai muje aaj isi liye bula liya..
Vi: maa aisa to kya baat hai..
V: hum Soch rahe the me abb aapko shaadi kar Leni chahiye. Abb aapko Umar bhi ho gayi hai aur uske Saath Saath aapke liye bahut saare rishte bhi aa rahe hai..
Vi: are itni bhi kya jaldi hai. Hum Kar lenge par abhi Hume koi interest nahi hai Shaadi karne mai.
V: are viraj aapki Umar 28 cross Kar gayi hai ab tak humne aapko kuch nahi kaha par ab bahut Der ho gayi hai.
Vi: nahi maa abhi waqt Sahi nahi hai. Hum abhi bilkul Shaadi nahi karenge.
Saying this he went away from the breakfast table and banged his door.
K: mom humara shaq bilkul sahi mills. Maine kaha tha na ki Bhai Shaadi ke liye bilkul nahi manenge. Abb Hume kuch aisa Karna padega ki hum bhainse sach ugalwa sake.
Nisha went to vasundhara and said..
N: maa muje maaf kar dena. Mere wajah se aapko ye sab Karna pad Raha hai..
Vasundhara keeps her hand on her cheeks and says
V: pagal hai kya iss Mai koi Galti nahi hai. Hum kya kare ki hum usko kuch shyad sikha nahi paye.
N: aap Apne aapko blame mat kijiye. Aapki koi Galti nahi hai..
K: kisi ki koi Galti nahi hai.. ab Hume Aage Ka sochna padega.
Kuch na kuch Dekh lenge hum log abhi humlog breakfast kare bahut bhukh lagi hai.. saying this he roam his hand on his tummy earning a chuckle from Nisha and Vasundhara.
They had breakfast and Vasundhara took breakfast for Viraj as he is a mother after all.. as soon as she entered in the room Viraj immediately started hiding something which did not go unnoticed by Vasundhara.
V: Viraj beta kya hua.. aap itna gussa kyu Kar rahe ho.. kya aap kisi ki pasand karte ho his ke vajah se aap Shaadi ke liye mana Kar rahe ho..
Vi (murrmur): vahi to Kar Raha Hu.. his se pyar karta hu usko humesha ke liye Aapne pass Lana..
Viraj thought Vasundhara would not have heard it but Vasundhara did because of which a lone tear escapes her eyes but she could not do anything..
V: aap ne kuch kaha..
Vi: nahi maa aisi koi baat nahi hai bas hum abhi Shaadi nahi Karna chahiye hai..
V: Acha thik hai Mai aapko ab jyada kuch nahi kahenge.
Saying this she leave from there.
Ab to kuch Karna hi padega..
As soon as Vasundhara leave Kabir take out a chart paper which had a layout of all the happenings from Viraj giving Nisha's hand to Kabir to Teej. All these things were all things were mentioned in very detailed.
Viraj thinking:
Are maa aapko kya laga aapko Maine maaf kiya tha.. are jab Aapne koi Galti hi nahi ki thi to maafi kaisi.. par muje jaroor pata tha ki aap apne Jigar ke tukde ke Bina reh nahi payenge..
Isi liye to Maine ye Ghar le ke rakha that aur Mika Dekh Kar chance maar die humne bhi. Ab jab Nisha humare saamna rehne lagi to humare Josh Ka bhi thikana nahi rehta.
Aur fir humne bahut Kabir ko mucha dikhata ki koshish ki Kabhi paise ko leke to Kabhi aapki health wager ko leke. Par har Baar usne sab pe Pani feta. Ab humare gusse Ka koi thika nahi reh Raha hai.. abb to Hume kuch bahut bada Karna padega ki aap Kabhi bhi usko Yaad hi na kare.
He picks up his cell and calls someone..
On call
Haan suno Jo kaam pehle Diya tha na usko Abb karne ka waqt aa Gaya hai. Par dhyaan rahe vo Bach ke Nikal na nahi chahiye.
Aur haan kaam bahut safai se hona chahiye.
Haan kaam ke baad paise mil jayenge..
On other side..
N: Kabir tumhe lagta hai ye plan kaam karega..
K: haan Nisha hum zakhmi Sher ki khana dear rahe hai.. plan kaam kaise nahi chalega.
N: muje bahut dar lag raha hai kahi kuch galat na ho Jaye. Ek to aaj tak Maine koi plan Apne cousins ke Bina nahi kiya to jyada far lag raha hai.
K: Nishu hum unko involve nahi Kar sakte.
N: haan vo bhi hai.. saying this she sit on bed with hands.
On her head seeing her tensed Kabir sit beside her and and pull her in side hug and say..
K: Nisha bas thode time ki hi baat hai.. sab thik ho jayega..
Nisha just nodded and keep her head on his shoulder and Kabir wrap his other hand also around her.
Kaisa laga update ppl
Stay blessed stay happy ppl..
YOU ARE READING
Nibir - our life together [completed]
RandomThis story is continuation after nibir confession on the show NAUC. The story is a combination of Hindi and English... Then let's begin the fun ride. Highest ranked #2 in Random..