"Karnala jayenge.. " Sumedh said.
"Chhi.. Nai.. Lohgad jayenge.. Best hoga abhi weather.. " Amit said.
"Lohgad..? Trek pe nai yr.. Aaram se honi chahiye.. Lonavala chalte hai.. " Rohit said.
Sumedh , Devaki & Amit looked towards each other.
"Aur Mr. Lonavala jake kya karna hai.? " Amit asked.
"Kya karenge..? Farm house pe jayenge.. " Rohit answered.
"Accha..?? Tum charo ka toh thik hai.. Main kya karunga waha..? Akeli aatma.. " Sumedh said.
Everyone started laughing.
"Ek kaam karte hai.. Rohit aur Bandana ko Farm house pe chhod dete hai.. Hum kahi aur jayenge.. " Devaki said.
"Lakho me ek baat ki Vahini.. " Sumedh teased.
"Isse jyada accha tum log Aai baba ko leke bhimashankar kr darshan ke liye jao.. Hum dono ghar me hi rehte hai.. " Rohit said.
Bandana blushed. Amit made a poker face.
"Chup chap hum jaha ja rahe hai waha chalo.. " He said.
"Kamshet chalte hai na.. " Bandana said.
Suddenly everyone became quite.
"Kamshet.. " Rohit looked away.
"Kyu.? " Bandana asked.
"Nai.. Kuch nai.. " Rohit said.
Sumedh & Amit giggled.
"Kya hua..? " Bandana asked.
"Waha.. Paragliding hota hai na.. Rohit ko dar lagta hai.. " Sumedh told.
"Ab Devaki vahini jaha kahegi.. Hum wahi jayenge.. Fixed.. Koi bich me nai aayega.. " Rohit changed the topic.
Devaki thought fr a while.
"Kamshet hi chalte hai.. " She said.
"Yess... Vahini I love u fr this.. Paragliding.. Yesss... " Sumedh shouted.
"Thik hai.. Kamshet toh Kamshet.. " Rohit said.
"Ok.. Toh Kamshet fix.. Sumedh baba se baat karega aur Devaki Aai se. " Amit declared.
"Main Aai se baat karungi..? " Devaki asked in shock.
"Haan haan.. Pyari bahu ho.. " Amit teased.
"Accha thik hai.. Bandana mere sath rehna.. " Devaki said.
Bandana nodded.
*******
Aarushi was lost in her thoughts. She was feeling very helpless & sad.
'Meri hi galati hai.. Maine apne hatho se sab barbaad kiya.. ' She said to herself. 'Baba ko kya bolungi.. Kaise bolungi . '
Anjali came in room.
"Uth gyi..? Tayyar nai hona..? Jana nai hai aaj..? " She asked.
"Nai.. Aaj kahi nai jana.. " Aarushi answered.
"Accha hai.. Aaram karo thoda.. " Anjali said.
She opened Aarushi's bag.
"Deva.. Kolhapur gayi thi tab se yeh bag aisi hi hai..? Nikale nai kapre.? " Anjali asked. "Aur yeh saree kaunsi hai..? Kitni sunadr hai.. "
Aarushi became alert.
"Are Aai.. Tum mat karo.. Main kar doongi.. " Aarushi snatched that saree from her hand & kept it in bag.
YOU ARE READING
Against All Odds
FanfictionAarushi was just an ambitious girl who wanted to fulfil her dream. All she ever wanted to do was lead the Woman's Wing of a popular political party. It was her dream to help the woman of the Indian society, pick them up from a pile of nothing and e...