Nilima came to meet Amit.
"Aai.? Kya hua.? " Amit asked as he opened the door.
"Amit.. Tumse bahot jaroori baat karni hai. " Nilima said.
"Aao na.. Baitho. " Amit made her seat on couch.
"Beta.. Main sidhe se poochti hoon.. Kya kar rahe ho tum apne baba ke khilaf.? " Nilima directly asked.
Amit and Devaki became alert.
"Aai.. Aisa kyu pooch rahi hai.? " Amit asked.
"Amit.. Mujhe dar lagta hai.. Itne salo tak maine yeh ghar ek sath rakha.. Tumhare man me apne hi baba ke bareme jo gussa hai wo bahot khatarnak hai.. Sab kuch kharab kar dega Amit.. " Nilima caressed his hair.
"Aai.. Aisa nai hai.. Main iss ghar ko todna nai chahta. " Amit said.
"Nai karna chahte par yahi hoga.. Rohit ke man me kya hai yeh main samajh hi nai pati.. Par Sumedh.. Wo aisa hone par apne baba ka sath dega.. Tum akele reh jaoge Amit. " Nilima said.
"Aai.. Itna sab janti hai tu.. Baba ki sari galatiyo pe parda dalti aayi ho aaj tak.. Par kab tak aisa chalega.? " Amit asked.
"Poori jindagi.. Wo mere pati hai Amit.. Unke sath rehna padega mujhe.. Har samay.. " Nilima answered.
Amit rolled his eyes.
"Wo pati hai.. Aise pati jo tumhe marte hai..? Tumhari ijjat nai karte.. Aai kyu.? " Amit asked.
"Iss kyu ka jawab nai hai mere pas.. Par apne baba ke against jana band karo.. Kuch nai milega.. Wo kya hai yeh nai jante tum.. Amit tumhara jeena mushkil ho jayega beta.. Maan lo meri baat.. " Nilima pleaded.
"Aai.. Main kuch nai kar raha.. Jaisa tu soch rahi hai.. Daro mat.. Yeh family meri bhi hai.. Ho sakta hai jhgde ho.. Misunderstandings ho.. Par kabhi bikharne nai doonga main Aai.. Sabse bada hoon main hum tino me.. Bharosa rakho. " Amit caught Nilima's hand.
Devaki stepped forward.
"Haan Aai.. Main bhi wada karti hoon.. Ghar ki badi bahu hone ke nate main iss ghar ko bikharne nai doongi.. Chahe kuch bhi ho jaye.. Kabhi mujhe ya phir inhe do kadam picche ana pade to hum aayenge.. Par sabko sath rakhenge.. " Devaki promised.
Nilima smiled.
********
"Tum room me jane tak ruk nai sakte.? " Aarushi chuckled as Sumedh started kissing her neck in car.
Sumedh wasn't even listening.
"Sumedh hum ghar ke parking me hai.. Room me.. " Aarushi was saying when he caught her lips. She was shocked. Next second she used all her power & pushed him away.
"Room me chal sakte ho na.? " She asked sarcastically.
He took a deep breathe and nodded. She adjusted her saree and hair & came out. She ran towards her room followed by Sumedh.
As soon as both entered in room He pinned her to wall & started sucking her neck. Aarushi moaned.
Sumedh removed his T shirt & again grabbed her. In a second Aarushi understood his desperation. She tightly grabbed his back & pulled him more close. He hissed as he felt her nails peeling his skin on back. As revenge he mercilessly bit her near coller bone. Aarushi groaned. She felt her heart racing as his hands went to unhook her blouse.
Aarushi watched her blue coloured saree on floor. Sumedh pushed her on bed. The lust in his eyes was making Aarushi blush hard. She closed her eyes as she felt his weight on her body.
******
"Rohit.. Aapse poochu kuch.? " Bandana asked.
Rohit & Bandana were lying on bed. Rohit was playing with her hand.
"Haan.. " He replied.
"Aapki koi girlfriend thi.? Clg me.? " She asked.
He suddenly looked towards her. She became alert. Next second he started laughing.
"Ek ho to batau. " He said.
"Matlab.? " She asked.
"Meri clg me nai.. School me girlfriend thi.. Jab me 9th me tha. " Rohit told.
Bandana turned towards him.
"Rohini naam tha uska.. Wo Rohini.. Main Rohit.. " Rohit was looking lost with dreamy eyes.
Bandana laughed.
"Wo junior thi meri.. 8th me.. Bahot pasand thi mujhe.. Baba ke dost ki beti thi.. Toh ghar bhi ati thi.. Maine ek propose card khud banaya.. Aur usko diya.. Directly nai haan.. Uske bag me rakhvaya.. Usne usi card pe I love u too likh ke mujhe bheja tha. " Rohit said while smiling.
"Phir kya hua.? " Bandana asked.
"Kuch mahino baad ghar me pata chala Pata nai kaha se.. Toh mujhe maar padi.. Jabardasti break up karwaya hamara.. Uska school change karwaya. " He became serious.
"School change karwaya.? " Bandana asked in disbelief.
"Haan.. Baba ne uske baba ko dara dhamka ke school change karaya uska.. " Rohit said. "Baba ko bilkul pasand nai aya tha.. Wo party ke ek worker ki beti thi.. Aur mere Baba bahot bade neta na.. " He said sarcastically.
Bandana became serious.
"It's ok.. " She started drawing circles on his bare chest. "Ab main hoon. "
He chuckled.
"Haan.. Mujhe bataya gaya tha.. Ki shadi ke baad mujhe tumhara naam change karna hai.. Tab maine baba se kaha ki iska naam main Rohini rakhunga toh.? Tab kaha tumhari biwi hogi.. Jo chahe wo naam rakh do.. " Rohit said.
"Toh rakha kyu nai.? " She asked.
"Maine socha.. Tumhare sath to yeh galat ho jayega na.. Isliye nai change kiya naam.. Kisine bhi nai kiya.. Amit dada ne bhi nai.. Aur Sumedh ne bhi nai.. " Rohit told.
Bandana took a moment to appreciate his thinking.
"Waise.. Main tumhare boyfriend ke bareme nai poochne wala.. Don't worry.. " Rohit suddenly said.
Bandana laughed.
"Koi fayda bhi nai pooch ke.. U r the first and last man in my life. " Bandana replied.
Rohit looked in her eyes. She was expecting a cute gesture from him. But he looked away.
"I think I shld sleep.. " He said & turned off the lights.
********
Aarushi looked towards Sleeping Sumedh.
"Kaise ghode bech ke so raha hai. " She exclaimed.
Sumedh slowly opened his eyes.
"Yr.. Kya ladki ho.. Abhi toh khatam hua tha sab.. Phir bhi kitni bhooki najro se dekh rahi ho.. Bechara main.. Kuch der to sone do. " He said.
Aarushi widened her mouth.
"Main..? Tumhari najre bhooki hai.. Tum poore ke poore bhooke ho.. Gadi me toh ruka nai ja raha tha.. Yaha ane ke baad bhi 2 second bhi waste nai kiye.. Kaise toot pade mere upar. " She said.
He scoffed.
"Yeh..? Ise tum toot padna kehti ho.? Phir tumne tootna dekha nai hai mera.. Dikhaunga kabhi.. " He said.
Aarushi looked away.
"Are sone do yr jao. " Sumedh said.
"Toh maine kaha roka hai..? So jao. " She said.
"Mujhe stare karna band karo.. " He said.
"Whatever.. " She rolled her eyes.
"Aur.. Agar meri nind khatam hone tak wait karna chahti ho toh kar sakti ho.. U knw what I mean right.? " He winked.
"Jao.. Ab main bhi soungi.. " Aarushi turned back & dozzed off.
YOU ARE READING
Against All Odds
FanfictionAarushi was just an ambitious girl who wanted to fulfil her dream. All she ever wanted to do was lead the Woman's Wing of a popular political party. It was her dream to help the woman of the Indian society, pick them up from a pile of nothing and e...